Patrika : Leading Hindi News Portal - Movie Reviews #educratsweb
HOME | LATEST JOBS | JOBS | CONTENTS | STUDY MATERIAL | CAREER | NEWS | BOOK | VIDEO | PRACTICE SET REGISTER | LOGIN | CONTACT US

Patrika : Leading Hindi News Portal - Movie Reviews

http://api.patrika.com/rss/movie-reviews 👁 192

'Why Cheat India' Movie Review: मौजूदा एजुकेशन सिस्टम को तंज कसती है इमरान हाशमी की ये फिल्म, जानें मूवी रिव्यू


Education System से जुड़ी खामियों और दिक्कतों को दिखाया गया है। फिल्म का निर्देशन डायरेक्टर सौमिक सेन ने किया है। आपको बता दें कुछ दिन पहले ही फिल्म 'चीट इंडिया' का नाम बदलकर 'वॅाय चीट इंडिया' रखा गया है। इस फिल्म से एक्ट्रेस श्रेया बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। इससे पहले वे 'लेडीज रूम' नाम की बेव सीरीज में नजर आ चुकी हैं। तो आइए जानते हैं इस फिल्म का मूवी रिव्यू...

 

why-cheat-india-movie-review

इस फिल्म की कहानी भारतीय एजुकेशन सिस्टम की गड़बड़ियों को दर्शाती है। एजुकेशन सिस्टम पर इस तरह की फिल्म आजतक नहीं बनाई गई है। फिल्म की पूरी कहानी चीटिंग माफिया के आसपास घूमती है। साथ ही फिल्म में पढ़ाई को लेकर बच्चों के ऊपर जिस तरह का प्रेशर बनाया जाता है, उस मुद्दे को भी दिखाया गया है। फिल्म में सीरियल किसर की इमेज तोड़ते हुए 'कॉनमैन' के रोल में दिखे इमरान काफी शानदार नजर आ रहे हैं। हमेशा की तरह इस फिल्म में भी उनकी एक्टिंग शानदार है। फिल्म के ट्रेलर रिलीज से ही इमरान हाशमी के कई डायलॉग ट्रेंड में हैं। मूवी में इमरान हाशमी के साथ उनकी केमिस्ट्री देखने लायक है। फिल्म के गानों को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

 

why-cheat-india-movie

पत्रिका रिव्यू

इस फिल्म की कहानी लोगों को बेहद पसंद आई।

एक बार इमरान अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहे।

एक्ट्रेस श्रेया की एक्टिंग ठीक-ठाक रही।

फिल्म के गानों ने समा बांधे रखा।

फिल्म के पहले भाग से ज्यादा दिलचस्प दूसरा भाग रहा।

 

why-cheat-india-movie-release

कुल मिलाकर कहा जा सकता है कि फिल्म 'वॅाय चीट इंडिया' को पत्रिका एंटरटेंमेंट की तरफ से 5 में से 3 स्टार्स दिए जाते हैं।हालांकि आने वाले दिनों में पता चलेगा कि बॅाक्स ऑफिस पर फिल्म दर्शकों का मनोरंजन करने में कामयाब रहती है या फेल हो जाती है।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/movie-reviews/why-cheat-india-movie-review-starring-emraan-hashmi-3994566/

The Accidental Prime Minister: जानें पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के रूप में लोगों को कितने पसंद आए अनुपम खेर, देखें मूवी रिव्यू


फिल्म- द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर

निर्देशक-विजय गुट्टे

स्टार कास्ट- अनुपम खेर , अक्षय खन्ना, अहाना कुमरा, सुजैन बर्नर्ट, अर्जुन माथुर

पूर्व प्रधानमंत्री Dr. Manmohan Singh के जीवन पर आधारित फिल्म 'The Accidental Prime Minister' आज रिलीज हो गई है। विजय गुट्टे के निर्देशन में बनी इस फिल्म में Anupam Kher ने मनमोहन सिंह का किरदार निभाया है। अनुपम खेर के अलावा फिल्म में अक्षय खन्ना, अहाना कुमरा, सुजैन बर्नर्ट, अर्जुन माथुर अहम भूमिका में हैं। तो आइए देखते हैं Movie review...

the-accidental-prime-minister-movie-review

लोगों द्वारा फिल्म की काफी प्रशंसा सुनने को मिल रही है। अनुपम खेर की डॉ. मनमोहन सिंह के किरदार में एक्टिंग देखने लायक है। सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर सकारात्मक रिस्पॅान्स देखने को मिल रहा है। फिल्म में उनके पीएम बनने से लेकर उनके रजनीतिक प्रचार-प्रसार के हर मुद्दे को दिखाया गया है। बता दें, फिल्म मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार रहे संजय बारू की किताब पर आधारित है।

 

anupam-kher-the-accidental-prime-minister

इस मूवी में न सिर्फ अनुपम खेर बल्कि सभी स्टार्स अपने-अपने किरदारों में जच रहे हैं। फिल्म को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा कि कुछ समय के लिए तो मैं भूल गया था कि ये अनुपम खेर हैं मनमोहन सिंह नहीं। फिल्म को देखने के बाद पत्रिका एंटरटेंमेंट इस फिल्म को 5 में से 3 स्टार्स देता है।

 

anupam-kher-the-accidental-prime-minister-review

बता दें 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में अक्षय खन्ना ' संजय बारू' का किरदार निभा रहे हैं। लेकिन बड़ा मुद्दा यह है कि जहां फिल्म को देख लोग वाहवाही कर रहे हैं, वहीं कुछ लोग इसे कांग्रेस के खिलाफ बीजेपी की रणनीति बता रहे हैं। लोगों का कहना है कि चुनाव से पहले इस तरह की फिल्में रिलीज करना कांग्रेस की छवि खराब करने का एक सोचा समझा प्लान है।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/movie-reviews/the-accidental-prime-minister-movie-review-starring-anupam-kher-3961122/

NTR Biopic: अभिनेता से नेता तक इस तरह दिखी बालकृष्णा की दमदार एक्टिंग, फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन


फिल्म: N.T.R. Kathanayakudu

निर्देशक: Krish

स्टार कास्ट: नंदमूरि बालकृष्ण, विद्या बालन, रकुल प्रीत, राणा दग्गुबाती


आंध्रप्रदेश के पूर्व सीएम और साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार NT Rama Rao की बायोपिक आज यानी शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है। फिल्म में एन टी रामाराव के रोल में नंदमूरि बालकृष्ण नजर आ रहे हैं। वहीं उनकी पत्नी बासवतारकम का किरदार बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन ने निभाया है। आपको बता दें कि एनटी रामाराव के जीवन पर दो हिस्सों में बायोपिक बनाई गई है।

 

NTR Kathanayakudu film

दो भाग में है फिल्म की कहानी:
एन टी रामाराव के जीवन पर बनी फिल्म NTR Kathanayakudu u दो भागों में बनाई गई है। इसका पहला भाग NTR Kathanayakudu आज रिलीज किया गया है। वहीं दूसरा भाग 7 फरवरी को रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म को लेकर सोशल प्लेटफॉर्म पर दर्शकों के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं। फैंस का मानना है मूवी का फर्स्ट हाफ बहुत ही बोरिंग हैं, लेकिन सेकेंड हाफ अच्छा है। बालकृष्ण की एक्टिंग दमदार है।

 

NTR Kathanayakudu movie

कुछ ऐसी हैं यूजर्स के रिएक्शन:
जानकारी के लिए बता दें कि एन टी आर सन 1983 में पहली बार, 1985 में दूसरी बार और 1994 में तीसरी बार आंध्रप्रदेश के चीफ मिनिस्टर बने थे। वहीं उनका निधन 18 जनवरी, 1996 को हैदराबाद में 72 साल की उम्र में हुआ था। उन्होंने अपने जीवन में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। इस फिल्म के द्वारा पूरी कोशिश की गई है की उनके जीवन के हर पहलू को पर्दे पर बखूबी दिखाया जाए। वहीं अगर इस फिल्म की बात करें तो फिल्म को लेकर यूजर्स के रिएक्शन आने शुरू हो चुके हैं। एक यूजर ने लिखा, 'फिल्म का पहला हिस्सा बहुत ही निराशाजनक रहा। उम्मीद है कि दूसरे हिस्से में बालाकृष्णा इसे दूसरे लेवल पर ले जाएंगे।' इस मूवी को तमिलनाडु में भी करीब 1000 स्क्रीन्स पर रिलीज की गर्इ है। वहीं कर्नाटक और केरल में भी इसे रिलीज किया गया है।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/movie-reviews/ntr-kathanayakudu-film-review-3951466/

URI MOVIE REVIEW: देश के जवानों को समर्पित है फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक', जानें कैसी है फिल्म...


फिल्म: उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक

निर्देशक: आदित्य धर

स्टार कास्ट: विक्की कौशल , यामी गौतम, परेश रावल, कीर्ति कुल्हारी और मोहित रैना

विक्की कौशल स्टारर फिल्म 'Uri: The Surgical Strike Film' आज रिलीज हुई है। इस फिल्म की कहानी उस घटना पर आधारित है जिसने सभी भारतीयों के मन में एक बार फिर देशभक्ति जगा दी थी। फिल्म 'उरी' हमारे भारतीय सेना के शौर्य की गाथा को दिखाने की एक छोटी सी कोशिश है। बता दें 18 सिंतबर, 2016 को जम्मू कश्मीर के बारामूला के उरी सेना कैंप पर हमला हुआ था। इस आतंकी हमले को सबसे कायराना आतंकी हमलों में गिना जाता है क्योंकि ये हमला कैंप में चैन की नींद सो रहे सेना के जवानों पर हुआ था। भारतीय सेना के 19 जवानों को सोते हुए जिंदा जला दिया गया था। इसी का बदला भारतीय सेना ने 28 और 29 सिंतबर को पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में सर्जिकल स्ट्राइक के जरिए लिया और ये फिल्म सेना के इसी मिशन पर आधारित है।

uri-the-surgical-strike-film-review

इस फिल्म में विक्की कौशल, यामी गौतम, परेश रावल, मोहित रैना, रजित कपूर मुख्य किरदारों में हैं। फिल्म का निर्देशन आदित्य धार ने किया है। फिल्म में एक्टर रजित कपूर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का किरदार निभा रहे हैं, वहीं परेश रावल सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल के किरदार में दिखाई दे रहे हैं।

 

Vicky-Kaushal-uri-the-surgical-strike

'सर्जिकल स्ट्राइक' की कहानी

फिल्म की कहानी विक्की कौशल और मोहित रैना के एक मिशन से शुरू होती है। साल 2015 में मणिपुर सेना के काफिले पर हुए हमले से कहानी की शुरुआत होती है। इसके बाद जनवरी 2016 में हुए गुरदासपुर अटैक की कहानी दिखाई जाती है।

फिल्म की पूरी कहानी आर्मी के अफसर विक्की कौशल और मोहित रैना के ईर्द-गिर्द घूमती है। ये दोनों ही भारतीय सेना के जवान हैं जो खास तरह से ट्रेंड हैं और खास मिशन्स को अंजाम देते हैं। विक्की ऐसे जवान हैं जो प्लानिंग में माहिर हैं । उनके अब तक के ऑपरेशन्स में कोई उन्हें नहीं हरा पाया है। लेकिन वह कुछ पारिवारिक जिम्मेदारियों के चलते सीमा (बॉर्डर) छोड़कर दिल्ली में अपनी पोस्टिंग ले लेते हैं। लेकिन इसी बीच उरी पर एक बड़ा आतंकी हमला होता है जिसमें सेना के 19 जवान शहीद हो जाते हैं। इसमें शामिल होते हैं विककी कौशल के दोस्त और जीजा मोहित रैना। यहां से पनपता है जवानों के दिलों में आतंकियों से बदला लेने का आक्रोश।

uri-the-surgical-strike

इस आतंकी हमले का बदला लेने की प्लानिंग सुरक्षा सलाहकार देश के पीएम से करते हैं। इसे नाम दिया जाता है 'सर्जिकल स्ट्राइक'। पीएम इसे मान लेते हैं। साथ ही वह आदेश देते हैं कि पीएम को इस ऑपरेशन से जुड़ी हर अपडेट दी जाए। इसके बाद विक्की कौशल एक रणनीति बनाते हैं और इस मिशन के लिए एक खास टीम तैयार करते हैं। यहां से शुरू होता है सबसे कठिन सफर 'सर्जिकल स्ट्राइक'। जवान एक-एक कर सभी से उन सैनिकों की मौत का बदला लेते हैं। इसमें इंटेलिजेंस ऑफिसर यामी गौतम और वायु सेना की कमांडर कीर्ति कुल्हाड़ी भी उनकी मदद करती हैं।

पत्रिका रिव्यू

विक्की कौशल से लेकर यामी गौतम सभी ने शानदार एक्टिंग की।

फिल्म को देखकर एक बार फिर देशभक्ति जाग उठेगी।

कहानी ने अंत तक लोगों को बांधे रखा।

फिल्म का दूसरा भाग पहले से भी ज्यादा रोमांचक रहा।

कुल मिलाकर अगर फिल्म की एक्टिंग से लेकर निर्देशन तक सबकुछ देखा जाए तो पत्रिका एंटरटेंमेंट की तरफ से उरी फिल्म को 5 में से 4 स्टार दिए जाते हैं। हालांकि जनता फिल्म को कितना पसंद करती है ये तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/movie-reviews/uri-the-surgical-strike-film-review-3950398/

SIMMBA MOVIE REVIEW: फिल्म में है धमाकेदार एक्शन, रोमांस और कॅामेडी, बस यहां खा गई मात...


फिल्म- सिंबा

निर्माता- करण जौहर, रोहित शेट्टी

निर्देशक- रोहित शेट्टी

स्टार कास्ट- रणवीर सिंह, सारा अली खान, सोनू सूद

बॅालीवुड इंडस्ट्री की मोस्ट अवेटिड फिल्म सिंबा (simmba) सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। इस फिल्म में रणवीर सिंह (ranveer singh) और सारा अली खान (sara ali khan) लीड रोल प्ले कर रहे हैं। रोहित शेट्टी (rohit shetty) द्वारा निर्देशित इस फिल्म का पहला मूवी रिव्यू ( simmba movie review) सामने आ चुका है। तो आइए जानते हैं जनता ने इस फिल्म को पास किया या फेल...

simmba-movie-review-in-hindi-starring-ranveer-singh-and-sara-ali-khan

सिंबा फिल्म की कहानी

रोहित शेट्टी की फिल्म सिम्बा रोमांस, कॅामेडी और एक्शन का धमाकेदार मिश्रण है। इस फिल्म में रणवीर सिंह और सारा अली की धमाकेदार एक्टिंग देखने को मिली है। फिल्म की कहानी संग्राम भालेराव नाम के एक भ्रष्ट पुलिस अफसर की है जिसकी जिंदगी तब बदल जाती है जब उसकी मुंह बोली बहन का बलात्कार होता है। कहानी की शुरुआत होती है उसका तबादला गोवा के मीरामार पुलिस चौकी में हो जाता है। वहां उसे कुछ भी करने की आजादी होती है। लेकिन संग्राम को सख्त चेतावनी दी जाती है कि वह बाहुबली और अवैध कारोबार में लिप्त दूर्वा रानाडे (सोनू सूद) से पंगा न ले। वहीं पुलिस चौकी के सामने ही शगुन नाम की लड़की (सारा अली खान) अपनी टिफिन सर्विस चलाती है। इसी दौरान संग्राम और शगुन की आखें एक दूसरे से टकराती हैं और दोनों को प्यार हो जाता है। जहां एक ओर इनकी रोमांटिक लवस्टोरी चल रही होती है वहीं दूसरी ओर इंस्पेक्टर भालेराव की मुंह बोली बहन अदिति, दूर्वा रानाडे के दो भाइयों के ड्रग्स के धंधे के कारोबार को बेनकाब करने की कोशिश करती है। इसी बीच उसका रेप हो जाता है। वहां से कहानी एक नया ट्विस्ट लेती है और जो पुलिस अफसर एश और आराम की जिंदगी पसंद करता है उसमें अपनी बहन के बदले की आग पनपने लगती है। बस फिर क्या संग्राम भालेराव अवैध कारोबार में लिप्त दूर्वा रानाडे को कानून का असली चेहरा दिखाता है और वहां के लोगों को इंसाफ दिलाता है।

simmba-movie-review-in-hindi-starring-ranveer-singh-and-sara-ali-khan

पत्रिका रिव्यू

फिल्म की कहानी में कुछ खास नयापन देखने को नहीं मिला।
हमेशा की तरह रोहित शेट्टी की इस फिल्म में एक्शन सीन की भरमार है।

रणवीर सिंह का राउडी अवतार बेमिसाल है।

सारा अली खान की एक्टिंग शानदार रही।

रणवीर-सारा के बीच की केमिस्ट्री ने दर्शकों को लुभाया।

फिल्म के गानों ने सिनेमाहाल में समा बांधे रखा।

फिल्म की कॅामेडी देखने लायक है।

simmba-movie-review-in-hindi-starring-ranveer-singh-and-sara-ali-khan

कुल मिलाकर फिल्म एक मसालेदार ड्रामा है जिसमें इमोश्नस की भरमार है। पर फिल्म की कहानी वही पुरानी सिंघम, राउडी राठौर जैसी फिल्मों की याद दिला रही है। तो पत्रिका की ओर से इस फिल्म को 5 में से 3.5 स्टार्स दिए जाते हैं। हालांकि आने वाले समय में पता चलेगा कि ये फिल्म बॅाक्स ऑफिस पर कितना धमाल मचाती है।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/movie-reviews/simmba-movie-review-in-hindi-starring-ranveer-singh-and-sara-ali-khan-3895761/

KGF Movie Review: इधर 'जीरो' उधर कन्नड़ की KGF ने मचाया धमाल


फिल्म : 'केजीएफ: चैप्टर वन'

निर्देशक: प्रशांत नील

स्टार कास्ट: यश, श्रीनिधि, अनंतनाग, तमन्ना भाटिया

स्टार्स: 3/5

 

yesh in KGF movie

कहानी: फिल्म 'बाहुबली' ने पूरी दुनिया में साउथ सिनेमा को एक अलज पहचान दिलाई है। वहीं कुछ दिनों पहले साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म '2.0' ने भी बॉक्स आॅफिस पर धमाकेदार एंट्री की है। वहीं इस हफ्ते रिलीज हुई कन्नड़ फिल्म 'केजीएफ: चैप्टर वन' भी 21 दिसंबर को रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म मलयालम, तमिल, तेलुगू, हिंदी के अलावा चीनी और जापानी भाषाओं में भी बनाया गया है। इस फिल्म का यानी 'केजीफ' का पूरा नाम 'कोलार गोल्ड फील्ड्स'। कर्नाटक का कोलार जिला सोने की खदानों के लिए जाना जाता है। इन्हीं खदानों के इर्द-गिर्द बुनी गई है फिल्म केजीएफ की कहानी। अंडरवर्ल्ड भी इस विषय का एक हिस्सा है। KGF में बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय का भी एक स्पेशल सॉन्ग डाला गया है। इस वजह से भी फिल्म दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर हो रखी है। ऐसे में दर्शक ये फिल्म देखने सिनेमाघरों में पहुंच रहे हैं। बता दें कि इन दृश्यों को प्रभावी बनाने के लिए सेट पर सचमुच तापमान काफी बढ़ा दिया गया था ताकि कलाकारों के चेहरे पर गर्मी और उमस से परेशान मजदूरों वाले भाव आएं।

 

yesh in KGF movie


पत्रिका व्यू

फिल्म में सोने की खदान में फिल्माए गए दृश्य बेहद प्रभावी लगे हैं।

फिल्म में एक्टर यश ने जबरदस्त एक्टिंग की है।

फिल्म में तमन्ना भाटिया की एक्टिंग की तारीफ हो रही है।

यह एक एक्शन थ्रिलर मूवी है।

फिल्म में मौनी रॉय के आइम नंबर को काफी पसंद किया जा रहा है।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/movie-reviews/actor-yash-movie-kgf-movie-review-3872382/

श्रीदेवी की आखिरी फिल्म 'जीरो' देखने से पहले यहां पढ़ें मूवी रिव्यू


डायरेक्शन : आनंद एल. राय
राइटिंग : हिमांशु शर्मा
म्यूजिक-बैकग्राउंड स्कोर : अजय-अतुल
सिनेमैटोग्राफी : मनु आनंद
एडिटिंग : हेमल कोठारी
लिरिक्स : इरशाद कामिल
रनिंग टाइम : 164.15 मिनट
स्टार कास्ट : शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा, कैटरीना कैफ, मोहम्मद जीशान अयूब, तिग्मांशु धूलिया, शीबा चड्ढा, बृजेन्द्र काला, मालविका दुआ
कैमियो एंड गेस्ट अपीयरेंस : सलमान खान, आर. माधवन, अभय देओल, श्रीदेवी, जूही चावला, काजोल, करिश्मा कपूर, रानी मुखर्जी, दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, गणेश आचार्य, रेमो डिसूजा

 

zero shahrukh katrina bedroom scene

आर्यन शर्मा/जयपुर. करीब डेढ़ साल पहले आई फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो जाने के बाद शाहरुख खान की उम्मीदें 'जीरो' पर टिकी हुई हैं। आनंद एल राय निर्देशित इस फिल्म में शाहरुख को बौने अवतार में देखने के लिए दर्शकों में भी काफी उत्सुकता रही है। फिल्म में शाहरुख बउआ सिंह के रूप में छा जाते हैं, पर कहानी में झोल होने के कारण मूवी उतनी एंटरटेनिंग नहीं है, जितनी उम्मीद की जा रही थी। यह कहानी है मेरठ के रहने वाले बउआ सिंह (शाहरुख खान) की। कम हाइट होने के कारण वह 38 साल की उम्र में भी कुंवारा है। अपनी कम हाइट के कारण वह अपने पैरेंट्स पर भी खीझ निकालता रहता है। वह फिल्म स्टार बबिता कुमारी (कैटरीना कैफ) का दीवाना है और उसके साथ के सपने देखता रहता है। इस बीच वह मैरिज ब्यूरो के माध्यम से स्पेस साइंटिस्ट आफिया युसूफजई भिंडर (अनुष्का शर्मा) से मिलता है। आफिया सेरेब्रल पाल्सी से पीडि़त है। परिस्थितियां दोनों को करीब ले आती हैं और उनकी शादी तय हो जाती है। जब वह घोड़ी पर सवार होकर शादी करने जा रहा होता है तो उसका दोस्त गुड्डू (मोहम्मद जीशान अयूब) उसे एक लिफाफा देता है और बताता है कि वह डांस कॉम्पीटिशन के लिए सलेक्ट हो गया है। इस डांस कॉम्पीटिशन के विनर को बबिता कुमारी से मिलने का मौका मिलने वाला है, लिहाजा बउआ शादी को छोड़कर मुंबई भाग जाता है। इसके बाद कुछ उतार-चढ़ाव के साथ कहानी अंजाम तक पहुंचती है।

 

zero shahrukh katrina bedroom scene

कम्प्लीट एंटरटेनर बनाने में चूक गए आनंद
'जीरो' का कमजोर पक्ष इसकी स्टोरी है, जो बिखरी हुई है। स्क्रीनप्ले विटी है मगर क्रिस्पी नहीं है। पहला हाफ मजेदार है, पर सैकंड हाफ में कहानी डगमगाने लगती है। डायलॉग्स में ह्यूमर है। 'तनु वेड्स मनु', 'रांझणा', 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' निर्देशित कर चुके आनंद ने 'जीरो' में कोशिश अच्छी की है, लेकिन कम्प्लीट एंटरटेनर बनाने में उनसे चूक हो गई। वीएफएक्स इम्प्रेसिव हैं। बउआ सिंह के रोल में शाहरुख की अदाकारी जबरदस्त है। वह अपनी इशकबाजी से जियरा में बस जाते हैं। उन्होंने कुछ अलग ट्राइ किया है, साथ ही रोमांस में अपना अंदाज पकड़े हुए हैं। अनुष्का ने चैलेंजिंग किरदार अच्छे से अदा किया है। कैटरीना कैफ इमोशनली कमजोर लड़की की भूमिका बढिय़ा ढंग से निभा गई हैं। बउआ के दोस्त के रोल में जीशान जमे हैं। सपोर्टिंग कास्ट का काम ठीक-ठाक है। कैमियो में सलमान खान आकर्षित करते हैं। म्यूजिक ठीक है, पर एडिटिंग से फिल्म को टाइट किया जा सकता था। फिल्मांकन आकर्षक है।

क्यों देखें : फिल्म एक व्यंजन की तरह होती है, जिसे बनाते समय किसी भी इन्ग्रीडिएंट्स में कमी रह जाए तो स्वाद में उतना मजा नहीं आता। 'जीरो' में स्टोरी में कमी रह गई। ऐसे में अगर आप शाहरुख खान के फैन हैं तो 'जीरो' देख सकते हैं।

रेटिंग : 2.5 स्टार


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/movie-reviews/zero-movie-review-shah-rukh-khan-blasts-3872335/

'एक्वामैन' मूवी रिव्यू: समंदर की दुनिया,जबरदस्त एक्शन सीन और 3डी इफेक्ट


फिल्म: एक्वामैन
कलाकार : जेसन मोमोआ,एंबर हर्ड,निकोल किडमैन,विलियम डेफो,पैट्रिक विल्सन
निर्देशक : जेम्स वॉन
मूवी टाइप : एक्शन,फैंटेसी


डीसी कॉमिक्स के कैरेक्टर एक्वामैन पर आधारित हॉलीवुड फिल्म 'एक्वामैन' भारत में रिलीज हो गई है। रिलीज से पहले ही दर्शकों में इस फिल्म को लेकर काफी उत्साह था। बता दें कि पहले यह फिल्म भारत में 21 दिसंबर रिलीज होने वाली थी। इसी दिन शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' भी रिलीज हो रही है। ऐसे में इस फिल्म को पहले ही रिलीज कर दिया गया। अमरीका में यह फिल्म अगले हफ्ते रिलीज होगी। यह एक एक्शन-फैंटेसी फिल्म है। फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीन हैं।

 

'एक्वामैन' मूवी रिव्यू: समंदर की दुनिया,जबरदस्त एक्शन सीन और 3डी इफेक्ट

डायरेक्शन:
फिल्म के डायरेक्टर जेम्स वॉन ने बेहद रोमांचक कहानी के माध्यम से समंदर में बढ़ रहे प्रदूषण के मुद्दे को छुआ है और लोगों को संदेश देने की कोशिश की है। जेम्स ने कहानी को रोमांचक तरीके से फिल्माया है। फिल्म में सीन इतने जबरदस्त हैं कि आप कुर्सी नहीं छोड़ पाएंगे।

कहानी:
फिल्म की कहानी समुद्र के इर्द गिर्द घूमती है। अमरीका में एक लाइट हाऊस का रखवाला थॉमस एक दिन समंदर में आए एक तूफान के दौरान समंदर के एक राज्य अटलांटिस की मल्लिका अटलाना की जान बचाता है, जो अपने देश से भाग कर आई है। दोनों में प्यार हो जाता है और उनके एक बेटे आर्थर का जन्म होता है। उनके बेटे आर्थर के पास समुद्री जीव-जंतुओं से बात करने की ताकत है। कुछ समय बाद अटलांटिस के राजा को अटलाना की खबर लग जाती है और वह उसे गिरफ्तार करने सैनिक भेजता है। ऐसे में अपने बेटे और पति की हिफाजत की खातिर अटलाना अपने देश लौट जाती है। वह अपने बेटे की जिम्मेदारी अपने खास सलाहकार वुल्को को देकर जाती है।

'एक्वामैन' मूवी रिव्यू: समंदर की दुनिया,जबरदस्त एक्शन सीन और 3डी इफेक्ट

वुल्को उसे जबरदस्त लड़ाका बना देता है और समंदर से वाकिफ करा देता है। आर्थर एक दिन एक परमाणु पनडुब्बी को लुटेरों से बचाता है। इसी दौरान एक लुटेरे की मौत हो जाती है और उसका बेटा आर्थर की जान का दुश्मन बन जाता है। वहीं आर्थर का सौतेला भाई ओरम अटलांटिस का राजा बन जाता है। इसके बाद शुरू होती है जंग।

क्यों देखें:

यह फिल्म 3डी में है। ऐसे में इसके एक्शन सीन जबदस्त है। खासकर समंदर में लड़ाई के सीन बेहद दिलचस्प लगते हैं। फिल्म देखते वक्त आपको लगेगा कि आप समंदर की रोमांचक दुनिया में पहुंच गए हैं।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/movie-reviews/aquaman-movie-review-in-hindi-3839854/

Kedarnath Review: सारा की डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' देखने से पहले, जान लें कैसी है फिल्म


फिल्म : केदारनाथ

निर्देशक: अभिषेक कपूर

स्टार कास्ट: सुशांत सिंह राजपूत, सारा अली खान, पूजा गौर, नितीश भारद्वाज

स्टार्स: 3/5


एक्ट्रेस सारा अली खान की डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' ने आज Kedarnath Review: सारा की डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' देखने से पहले, जान लें से कैसी है फिल्म रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में सारा के साथ लीड रोल में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत है। इस फिल्म को लेकर शुरू से ही कई विवाद सामने आए हैं। उनमें से एक लव जेहाद को प्रमोट करने जैसा आरोप भी था। इन विवादों के चलते इसकी शूटिंग लंबे वक्त तक रुकी रही थी। इस मूवी के सुर्खियों में होने की एक और वजह है की सारा सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं। तो आइए जानते हैं कैसी फिल्म है 'केदारनाथ'...

 

Kedarnath

कहानी
फिल्म की स्टोरी 2013 में केदारनाथ में आए प्राकृतिक आपदा के ऊपर फिल्माई गई है। सुंदर प्राकृतिक दृश्यों से सजी इस फिल्म की पृष्ठभूमि उत्तराखंड की आपदा पर आधारित है। इसमें हर फिल्म की तरह ही लड़का, लड़की, प्यार, इजहार, इनकार और फिर इकरार के साथ कहानी में दो परिवारों के बीच होने वाला घमासान युद्ध भी है। मूवी में जहां सुशांत मुस्‍लिम युवक 'मंसूर' की भूमिका निभा रहे हैं वहीं सारा हिंदू लड़की 'मुक्कू' की भूमिका निभा रही हैं। सुशांत और सारा दोनों केदारनाथ के आसपास के ही रहने वाले हैं। दोनों की मुलाकात होती है और फिर ये मुलाकात प्यार में बदल जाता है। उनके प्यार की भनक जब दोनों के परिवार वालों को पड़ती है। तो उनके मिलने पर पाबंदी लगा देते हैं। फिल्म में दिखाया जाता है कि कैसे जाति-धर्म को पीछे छोड़ दो लोग एक दूसरे से प्रेम करने लगते हैं। इसी बीच केदारनाथ में बाढ़ की तबाही चारों तरफ मच जाती है। इस तबाही के मंजर के बीच इस प्रेमी जोड़े की कहानी को दर्शाया गया है। डेब्यू फिल्म में सारा की एक्टिंग काबिलेतारीफ है। वहीं सुशांत ने भी बेहतरीन अदाकारी की है।

 

Kedarnath

पत्रिका व्यू

डायरेक्टर ने इस फिल्म में प्राकृतिक दृश्यों बेहतर ही खूबसूरती से दिखाने की कोशिश की है।

अभिषेक कपूर ने फिल्म में 2013 में आई केदारनाथ में तबाही को बखूबी दिखाया है।

डेब्यू फिल्म में सारा अली खान की एक्टिंग की जबरदस्त तारीफ हो रही है।

यह एक रोमांटिक लव स्टोरी पर आधारित फिल्म है।

फिल्म की कमजोर कड़ी की बात करें तो वो इसकी कहानी है।

फिल्म के गानें भी ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाए हैं।

कमजोर कड़ियां-

अभिषेक कपूर ने फिल्म में पूरी कोशिश की है कि दर्शक अंत तक फिल्म की कहानी से जुड़े रहे। लेकिन फिल्म की कमजोर कड़ी की बात करें तो इस कहानी ज्यादा दमदार नहीं है। साथ ही फिल्म में जरूरत के मुताबिक, गाने ही नहीं हैं। 'नमो नमो' गाने के अलावा अमित त्रिवेदी कोई खास कमाल नहीं दिखा पाए हैं। वहीं दूसरी ओर फिल्म की कहानी काफी प्रिडिक्टेबल है और क्लाइमेक्स भी थोड़ा बेहतर हो सकता था।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/movie-reviews/sara-ali-khan-sushant-singh-film-kedarnath-movie-review-watch-online-3808775/

KEDARNATH MOVIE REVIEW: टिकट खरीदने से पहले जानिए कैसी है सारा अली खान की डेब्यू फिल्म


सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत स्टार फिल्म 'केदारनाथ' इस हफ्ते सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। हाल ही में इस फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई। यह मूवी सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा की डेब्यू फिल्म होने के कारण शुरू से काफी सुर्खियों में है। वहीं ट्रेलर रिलीज होने के बाद से 'केदारनाथ' लव जेहाद को प्रमोट करने जैसे आरोपों से काफी विवादों में रही। फिल्म की स्टोरी 2013 में केदारनाथ में आए प्राकृतिक आपदा के ऊपर फिल्माई गई है।

 

एक्टिंग डेब्यू फिल्म में सारा की एक्टिंग काबिलेतारीफ है। मूवी में फिल्म में सारा अली खान की प्रेजेंस बेहद खूबसूरत तरीके से दी गई है। वहीं सुशांत ने भी बेहतरीन अदाकारी की है।

कहानी
सुंदर प्राकृतिक दृश्यों से सजी इस फिल्म की पृष्ठभूमि साल 2013 की उत्तराखंड की आपदा पर आधारित है। जहां सुशांत मुस्‍लिम युवक मंसूर की भूमिका निभा रहे हैं वहीं सारा हिंदू लड़की मुक्कू की भूमिका निभा रही हैं। सुशांत और सारा दोनों केदारनाथ के आसपास के ही रहने वाले हैं। दोनों मिलते हैं एक दूसरे से प्‍यार कर बैठते हैं। दोनों के इस प्‍यार का पता परिवारों को चल जाता है और वो इन दोनों के मिलने पर पाबंदी लगा देते हैं। फिल्म में दिखाया जाता है कि कैसे जाति-धर्म को पीछे छोड़ दो लोग एक दूसरे से प्रेम करने लगते हैं। इस बीच केदारनाथ में बाढ़ की तबाही चारों तरफ मच जाती है। इस तबाही के मंजर के बीच इस प्रेमी जोड़े की कहानी को दर्शाया गया है।

 

एक्टिंग डेब्यू फिल्म में सारा की एक्टिंग काबिलेतारीफ है। मूवी में फिल्म में सारा अली खान की प्रेजेंस बेहद खूबसूरत तरीके से दी गई है। वहीं सुशांत ने भी बेहतरीन अदाकारी की है।

एक्टिंग
डेब्यू फिल्म में सारा की एक्टिंग काबिलेतारीफ है। मूवी में फिल्म में सारा अली खान की प्रेजेंस बेहद खूबसूरत तरीके से दी गई है। वहीं सुशांत ने भी बेहतरीन अदाकारी की है।

 

एक्टिंग डेब्यू फिल्म में सारा की एक्टिंग काबिलेतारीफ है। मूवी में फिल्म में सारा अली खान की प्रेजेंस बेहद खूबसूरत तरीके से दी गई है। वहीं सुशांत ने भी बेहतरीन अदाकारी की है।

Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/movie-reviews/kedarnath-movie-review-3807737/

2.0 MOVIE REVIEW: VFX और एक्शन के मामले में 'SUPERHIT', पर यहां 2.0 पड़ गई कमजोर...


फिल्म : 2.0

निर्देशक: एस. शंकर

स्टार कास्ट: रजनीकांत,एमी जैक्सन,अक्षय कुमार

अवधि: 2 घंटा 24 मिनट

स्टार्स: 3/5

बॅालीवुड की सबसे महंगी फिल्म '2.0' आखिरकार बड़े पर्दे पर दस्तक दे चुकी है। रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म '2.0' को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। दक्षिण भारत में तो फिल्म ने रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग के जरिए 100 करोड़ की कमाई का आकड़ा पूरा कर लिया है। मुंबई, दिल्ली और कोलकाता में इस फिल्म के एक शो 1000-1,500 में बुक की जा रही हैं। फिल्म का पहला मूवी रिव्यू सामने आ चुका है। तो आइए जानते हैं कैसी है फिल्म '2.0'...

rajnikanth-movie-2-0-full-movie-review-watch-online

रजनीकांत की फिल्म '2.0'

इस फिल्म की कहानी कुछ इस तरह शुरू होती है। एक बूढ़ा व्यक्ति मोबाइल फोन टावर से कूद कर जान दे देता है। इसके बाद वसीकरण (रजनीकांत) और उनकी असिस्टेंट नीला (एमी जैक्सन) सामने आते हैं। आपको बता दें नीला कोई इंसान नहीं बल्कि उसके जैसे दिखने वाली रोबोट हैं। इसके बाद अचानक मोबाइल आसपास उड़ने लगते हैं। शहर में मोबाइल फोनों से बनी बड़ी सी चिड़िया आती है और शहर पर हमला करने लगती है। हालात इतने बिगड़ जाते हैं कि वसीकरण को अपने रोबोट चिट्टी को वापस लाना पड़ता है।

 

rajnikanth-movie-2-0-full-movie-review-watch-online

पत्रिका व्यू

डायरेक्टर ने इस फिल्म को साइंस-फिक्शन के अलावा थोड़ा सा हॉरर भी बनाने की कोशिश की है।

फिल्म में वीएफएक्स का इस्तेमाल जबरदस्त है।

फिल्म के फ्लैशबैक की कहानी कुछ खास इमोशनल नहीं है।

शंकर ने अपनी इस फिल्म को भी बाकी फिल्मों की तरह भव्य बनाया है।

फिल्म में चिट्टी और चिड़िया के बीच की लड़ाई दिलचस्प है।

 

rajnikanth-movie-2-0-full-movie-review-watch-online

शंकर ने फिल्म में एक और सरप्राइज '3.0' यानी 'कुट्टी' के रूप में दिया है जिसका इस फिल्म के फैन्स को इंतजार रहेगा। कुल मिलाकर फिल्म के वीएफएक्स और लड़ाई जरूर आकर्षित करने वाली है, पर फिल्म में 'रोबोट' फिल्म की तरह कुछ फन एलिमेंट देखने को नहीं मिलेगा। इसके साथ ही फिल्म के कुछ किरदार उतने डेवेलप नहीं किए गए, जो कि फिल्म के हिसाब से होने चाहिए थे। तो पत्रिका एंटरटेंमेंट की ओर से फिल्म को 5 में से 3 स्टार्स दिए जाते हैं। बाकि आने वाले हफ्तों में पता चलेगा कि '2.0' कितनी कामयाबी हासिल करेगी।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/movie-reviews/rajnikanth-movie-2-0-full-movie-review-watch-online-3774484/

मूवी रिव्यू 'भैयाजी सुपरहिट': सनी देओल का दमदार एक्शन, साथ में कॉमेडी का तड़का


फिल्म का नाम: भैयाजी सुपरहिटमूवी रिव्यू 'भैयाजी सुपरहिट': सनी देओल का दमदार एक्शन, साथ में कॉमेडी का तड़का

डायरेक्टर: नीरज पाठक

स्टार कास्ट: सनी देओल, प्रीति जिंटा, अरशद वारसी, श्रेयस तलपडे, संजय मिश्रा, अमीषा पटेल, जयदीप अहलावत

‘यमला पगला दीवाना फिर से’ और 'मोहल्ला अस्सी' के बाद इस शुक्रवार को सनी देओल की एक और फिल्म रिलीज हुई है ‘भैयाजी सुपरहिट’। इस फिल्म में सनी देओल डबल रोल में हैं। इस मल्टीस्टारर फिल्म में सनी देओल के अलावा प्रीति जिंटा, अरशद वारसी, अमीषा पटेल और श्रेयस तलपड़े भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म एक्शन और कॉमेडी का तड़का है। बता दें कि इस फिल्म को बनने में लगभग 7 साल लग गए। इस फिल्म से प्रीति जिंटा काफी सालों बाद बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं। फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल के बीच कुछ हॉट सीन और रोमांस भी देखने को मिल रहा है।

 

मूवी रिव्यू 'भैयाजी सुपरहिट': सनी देओल का दमदार एक्शन, साथ में कॉमेडी का तड़का

कहानी
‘भैयाजी सुपरहिट’ फिल्म की कहानी यूपी के माफिया पर आधारित है। फिल्म में दिखाया गया है कि जब सनी और प्रीति का सामना जब बॉलीवुड के कलाकारों से होता है तो किस तरह से कॉमेडी होती है। फिल्म में सनी देओले ने 'भैयाजी' का किरदार निभाया है, जिसे अपनी पत्नी सपना दुबे ( प्रीति जिंटा ) से बेइंतहा मोहब्बत है।
लेकिन कुछ ऐसी घटनाएं घटती है जिसकी वजह से वह अपनी पत्नी को फोन पर तलाक दे देते हैं। सपना घर छोड़कर चली जाती है। इसके बाद वह सपना को वापस घर लाने के कई जतन करते हैं। इसके बाद फिल्म डायरेक्टर गोल्डी कपूर (अरशद वारसी) फिल्म राइटर तरुण पोर्नो घोष (श्रेयस तलपडे) डॉक्टर ज्ञान प्रकाश बुद्धिसागर (संजय मिश्रा) बिल्डर गुप्ता (पंकज त्रिपाठी) और अभिनेत्री मल्लिका (अमीषा पटेल) की एंट्री होती है। दूसरी तरफ भैयाजी का दुश्मन हेलीकॉप्टर मिश्रा (जयदीप अहलावत), जिसकी भैयाजी के साथ कई सालों से दुश्मनी चली आ रही है। क्या भैयाजी की जिंदगी में सपना की वापसी होती है। यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

 

मूवी रिव्यू 'भैयाजी सुपरहिट': सनी देओल का दमदार एक्शन, साथ में कॉमेडी का तड़का

एक्शन और कॉमेडी:
फिल्म में सनी देओल का जबरदस्त एक्शन है तो, वहीं अरशद वारसी और श्रेयस तलपडे की कॉमेडी आपको हंसने पर मजबूर करेगी। संजय मिश्रा के पंच फिल्म में एक्स्ट्रा तड़का लगाते हैं।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/movie-reviews/sunny-deol-film-bhaiya-ji-superhit-movie-review-in-hindi-3748784/

रिलीज होने से भी पहले जानिए 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की कहानी


बॉलीवुड के दो दिग्गज कलाकार आमिर खान और अमिताभ बच्चन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' इस हफ्ते रिलीज हो रही है। फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को काफी पंसद आया। फिल्म में पहली बार अमिताभ बच्चन और आमिर खान एक साथ ऩजर आ रहे हैं। साथ ही कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख की मुख्य भूमिका में हैं।

 

thugs of hindostan

कहानी
'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' की कहानी 1839 में आए 'कंफेशन ऑफ द ठग्‍स' नाम के उपन्‍यास पर बेस्ड है। फिल्म की कहानी 1790 से 1805 के मध्य की है जब ब्र‍िट‍िश इंडिया के समय उत्‍तर प्रदेश ठग्स सक्रिय थे और धीरे धीरे अंग्रेज सरकार के लिए सिर दर्द बनते जा रहे थे। मूवी में आमिर खान ने कानपुर के रहने वाले फिरंगी की भूमिका निभाई है। वहीं अमिताभ बच्‍चन आजाद नाम के ठग के किरदार में हैं। यह ठग देश की आजादी के लिए अंग्रेजो से लोह लेता है और उनका जहाज लूट लेता है। ब्रिटिश सरकार इस ठगी से परेशान होकर आजाद के मुकाबले उसके जैसे ही दूसरे ठग फिरंगी को खड़ा करती है। वह अंग्रेजो के लिए आजाद से लड़ता है। हालांकि बाद में उसे अपनी गलती का अहसास हो जाता है और फिर आजाद और फिरंगी मिलकर अंग्रेजों के छ्क्के छुड़ाते हैं।

 

thugs of hindostan

कमजोर पक्ष

फिल्म के कई सीन्स देखकर हॉलीवुड फिल्मों की याद आती है। वहीं आमिर खान का किरदार काफी हद तक पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन के जैक स्पैरो के इर्द गिर्द घूमता है। एक्शन भी कई अंग्रेजी फिल्मों की याद दिलाती है।

thugs of hindostan

क्यों देखे फिल्म
फर्स्ट टाइम आमिर खान और अमिताभ बच्चन एक साथ स्क्रीन साझा कर रहे हैं। 75 साल की उम्र में अमिताभ बच्चन एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं। हाल ही में मूवी में उनके कास्टयूम को लेकर काफी चर्चा रही। वहीं आमिर खान एक मस्त-मौला ठग के किरदार में है और अपनी एक्टिंग और डॉयलाग्स से दर्शकों का काफी मनोरंजरन करते हैं।

thugs of hindostan

Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/movie-reviews/thugs-of-hindostan-movie-review-in-hindi-3682020/

LUPT MOVIE REVIEW: लचर कहानी के आगे जुझते नजर आए जावेद जाफरी और विजय राज


मूवी- 'लुप्त'

कलाकार-जावेद जाफरी,निकी अनेजा,मीनाक्षी दीक्षित,विजय राज,ऋषभ चड्ढा,करण आनंद

निर्देशक- प्रभुराज
मूवी टाइप -हॉरर
अवधि - 1 घंटा 50 मिनट

निर्देशक प्रभु राज ने फर्स्ट टाइम जावेद जाफरी और विजय राज को लेकर फिल्म 'लुप्त' का निर्माण किया। फिल्म, ट्रेलर रिलीज के साथ ही चर्चा का विषय बनी हुई थी। लं 'लुप्त' बे समय बाद जावेद जाफरी ने भी प्रमोशन के दौरान कहा था कि इस मूवी में उनका एकदम जुदा रोल नजर आएगा। हालांकि रिलीज होने के बाद यह फिल्म कुछ खास करने में नाकामयाब साबित हुई।

 

LUPT

कहानी
मूवी की कहानी बिजनेसमैन हर्ष टंडन (जावेद जाफरी) के इर्द-गिर्द घुमती है। फिल्म में वो एक ऐसे बिजनेसमैन के किरदार में है जो अपनी लाइफ में सबकुछ हासिल करना चाहता है। उनकी फैमिली में उनकी पत्नी (निकी अनेजा) उनका बेटा सैम (ऋषभ चड्ढा) और बेटी तनु (मीनाक्षी दीक्षित) हैं। जावेद जाफरी को कभी-कभी अजीबोगरीब लोग दिखाई देते हैं। इस वजह से उन्हें डॉक्टर्स छुट्टी पर जाने के लिए कहते हैं। डॉक्टर की बात मानकर हर्ष अपने बीवी बच्चों और राहुल के साथ छुट्टी के लिए कार लेकर लखनऊ से नैनीताल की ओर रवाना हो जाते हैं। इसी दौरान बीच रास्ते में ही उनकी गाड़ी खराब हो जाती है। इसकी वजह से वो एक राहगीर विजय राज के घर रुकने के लिए चले जाते हैं। बस यहीं से कहानी में कई सारे ट्विस्ट आ जाते हैं और समय-समय पर अजीबोगरीब भूतियां घटनाएं होने लगती हैं।

 

LUPT

कमजोर कड़ियां
फिल्म का सबसे कमजोर पक्ष इसकी लचर कहानी औऱ स्क्रीनप्ले है। पहले 20 मिनट में फिल्म थोड़ी कमज़ोर नज़र आती है और कुछ कुछ दृश्य ड्रैग करते हैं. लेकिन फिल्म का सेकंड हाफ पूरी तरह बोर करता है। फिल्म में बार-बार होने वाली घटनाओं का कॉन्सेप्ट समझ नहीं आता है। कुछ देर बाद बोरियत भी होने लगती है। कई बार ऐसा भी प्रतीत होता है कि बार-बार एक ही तरह के सीन दिखाए जा रहे हैं। एक्टिंग के लिहाज से भी यह फिल्म कुछ खास साबित नहीं हुई है। बहरहाल कहानी बढ़ियां होती तो जावेद जाफरी और विजय राज जैसे एक्टर्स भी उम्दा नजर आते। डायरेक्टर प्रभु राज के डायरेक्शन में कुछ प्रयास तो नजर आता है लेकिन कहानी ने उनकी पूरी मेहनत पर पानी फेर दिया। अगर आप जावेद जाफरी या विजय राज के फैन हैं तो एक बार जरूर ट्राई कर सकते हैं।

LUPT

Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/movie-reviews/lupt-movie-review-in-hindi-3660908/

BAAZAR MOVIE REVIEW: शेयर मार्केट की हेरा-फेरी को दर्शाती है सैफ की ये फिल्म,जानें कैसी है कहानी


गौरव कुमार चावला विज्ञापन इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा रहे हैं। फिल्म 'बाजार' से उन्होंने पहली बार बतौर डायरेक्टर काम किया है। इस फिल्म में सैफ अली खान ने मुख्य किरदार अदा किया है। शेयर मार्केट के ईर्द-गिर्द घूम रही ये फिल्म आज रिलीज हुई है। तो बिना देर किए आइए जानते हैं 'बाजार' फिल्म के बारे में...

 

baazar

कहानी:

इस फिल्म की कहानी मुंबई के उद्योगपति शकुन कोठारी (सैफ अली खान) की है जो खुद को शेयर बाजार का किंग मानता है। फिल्म में एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह शकुन की बीवी मंदिरा कोठारी का किरदार अदा कर रही हैं। शकुन के साथ काम करने वाले व्यापारी उससे बहुत चिढ़ते हैं। उनका काम सभी से अलग होता है। इसी बीच इलाहाबाद शहर से ट्रेडिंग करने वाले रिजवान अहमद (रोहन मेहरा ) की एंट्री मुंबई में होती है। उसका एक ही सपना होता है, शकुन कोठारी से एक बार मिलना। इस दौरान रिजवान की मुलाकात प्रिया (राधिका आप्टे) से होती है, जो कि एक ट्रेडिंग कंपनी में काम करती है। रिजवान का शकुन से मिलना और मिलने से पहले और उसके बाद में तरह-तरह की घटनाओं का घटना इस फिल्म की कहानी दर्शाता है।

baazar

पत्रिका व्यू

फिल्म का स्क्रीनप्ले शानदार है।

सैफ अली खान की एक्टिंग लाजवाब रही।

फिल्म के संवाद दिलचस्प रहे।

फिल्म की कहानी का ट्विस्ट देखने लायक है।

पहला हाफ रहा बेहद इंट्रेस्टिंग, वहीं दूसरा हाफ बोरिंग है।

गानों ने नहीं जीता दिल।

 

baazar

फिल्म के निर्देशन और अदाकारी को देखते हुए पत्रिका एंटरटेंमेंट इसे 5 में से 2.5 स्टार्स देना चाहेगा। ट्रेड एनॅालिस्ट की मानें तो फिल्म का बजट लगभग 40 करोड़ है और इसे 1500 से ज्यादा स्क्रीन्स में रिलीज किया जाएगा।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/movie-reviews/saif-ali-khan-movie-review-3624580/

BADHAAI HO: सिनेमाघर जाने का मन बना रहे हैं तो पहले पढ़ ले यहां रिव्यू


फिल्म : बधाई हो

निर्देशक: अमित रव‍िंद्रनाथ शर्मा

स्टार कास्ट: आयुष्मान खुराना, सान्या मल्होत्रा, गजराज राव, नीना गुप्ता, शीबा चड्ढा, सुरेखा सिकरी

अवधि: 2 घंटा 06 मिनट

स्टार्स: 3.5/5

सर्टिफिकेट: U/A

3 साल पहले निर्देशक अमित रविंद्रनाथ शर्मा ने अर्जुन कपूर और सोनाक्षी सिन्हा के साथ फिल्म 'तेवर' बनाई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर असफल साबित हुई थी। अब एक बार फिर से अमित अपनी नई फिल्म 'बधाई हो' के साथ वापसी कर रहे हैं। मूवी का सब्जेक्ट पिछले बार से एकदम जुदा है। फिल्म के ट्रेलर को लोगों ने काफी पसंद किया।

 

BADHAAI HO

कहानी
फिल्म की कहानी दिल्ली के रहने वाले कौशिक परिवार पर आधारित है। इस परिवार में पिता (गजराज राव), मां (नीना गुप्ता) के साथ उनका बेटा नकुल कौशिक (आयुष्मान खुराना)हैं। नकुल,रेने (सान्या मल्होत्रा) से प्यार करता है। तभी अचानक नकुल के घर में हड़कम्प मच जाता है। दरअसल नकुल की मम्मी प्रेग्नेंट हो जाती हैं और फिर कहानी में कई सारे ट्विस्ट आते हैं।

 

BADHAAI HO

क्यों देखे फिल्म
फिल्म की कहानी लीक से हटकर है। इसी वजह से ट्रेलर को काफी पंसद किया गया था। फिल्म को अच्छी तरह से लिखा गया है। फिल्म में कई पल ऐसे भी आते हैं जब किरदार के दुख में भी आपको हंसी आती है।  कहानी इंटरवल के पहले आपको पूरी तरह बांधे रखती है, इंटरवल के बाद फिल्म थोड़ी इमोशनल भी होती है। अमित शर्मा का डायरेक्शन काबीले तारीफ है।

 

BADHAAI HO

एक्टिंग और म्यूजिक
एक बार फिर से आयुष्मान खुराना ने यह साबित कर दिया कि उनके अभिनय में कुछ हटकर बात है। जिस तरह से वो आम आदमी को पर्दे पर उकेरते हैं शायद ही वैसा कोई दूसरा कर पाए। नीना गुप्ता ने मम्मी का किरदार जबरदस्त निभाया है। वहीं गजराज राव और सान्या मल्होत्रा का काम भी बढ़िया है। फिल्म का संगीत और खास तौर पर टाइटल ट्रैक काफी अच्छे हैं।

 


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/movie-reviews/badhaai-ho-movie-review-in-hindi-3584633/

JALEBI MOVIE REVIEW: प्यार के मीठे दर्द को बयां कर रही है फिल्म 'जलेबी', जानें कैसी है फिल्म...


फिल्म: जलेबी

कलाकार : रेहा चक्रवर्ती और वरुण मित्रा

निर्देशक : पुष्पदीप भारद्वाज

निर्माता : मुकेश भट्ट और महेश भट्ट


महेश भट्ट की फिल्म ‘जलेबी’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। मूवी में रेहा चक्रवर्ती और वरुण मित्रा मेन लीड में हैं। इस फिल्म से वरुण मित्रा बॅालीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं, वहीं रेहा इससे पहले ‘मेरे डैड की मारूती’ और ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ में नजर आ चुकीं हैं। तो आइए देखते हैं कैसी रही महेश भट्ट ही लव स्टोरी ‘जलेबी’....

Jalebi

कहानी

फिल्म की कहानी दिल्ली शहर के एक टूरिस्ट गाइड की है। एक लड़की दिल्ली घूमने आती है और दोनों को एक दूसरे से प्यार हो जाता है। दोनों इस हद तक एक दूसरे के प्यार में पागल हो जाते हैं कि शादी कर लेते हैं। पर शादी के बाद जब लड़का अपने बड़े से परिवार को लड़की से मिलाता है तो वह कुछ वक्त तक तो एडजस्ट होने की कोशिश करती हैं पर फिर अपने सपनों को बहुत महत्व देने के चक्कर में परिवार से अलग होने का फैसला लेती है।

 

Jalebi

पर इसके लिए लड़का राजी नहीं होता। वह अपने परिवार से अलग होने के लिए साफ इनकार कर देता है। ऐसे में इस मोड़ पर आकर दोनों एक दूसरे से अलग हो जाते हैं। कुछ वक्त बाद एक ट्रेन में दोनों की मुलाकात होती है। इस दौरान लड़की को पता चलता है कि लड़के ने किसी और से शादी कर ली है। दो लोग जो एक दूसरे के लिए बने थे, दोनों की राहें और मंजिलें यूं अचानक अलग हो जाती हैं? इस पर आधारित है फिल्म 'जलेबी'।

 

Jalebi

पत्रिका व्यू

फिल्म में रेहा चक्रवर्ती और वरुण मित्रा की एक्टिंग अच्छी रही।

फिल्म के गानों ने समा बांधे रखा।

फिल्म का पहला हाफ ज्यादा खास रहा।

फिल्म का अच्छा पिक्चराइज किया गया।

रेहा चक्रवर्ती और वरुण मित्रा की इस फिल्म 'जलेबी' को पत्रिका एंटरटेंमेंट की ओर से 5 में से 3 स्टार दिए जाते हैं। हालांकि आने वाले वक्त में पता चलेगा की ये फिल्म बॅाक्स ऑफिस पर कितना धमाल मचा पाती है।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/movie-reviews/jalebi-movie-review-rhea-chakraborty-and-varun-mitra-1-3555890/

Helicopter Eela Movie Review: जानें कैसी रही काजोल की कमबैक फिल्म 'हेलीकॉप्टर ईला', यहां पढ़ें रिव्यू


फिल्म: हेलीकॉप्टर ईला

कलाकार : काजोल, ऋद्धि सेन

निर्देशक : प्रदीप सरकार

निर्माता : अजय देवगन

बॅालीवुड एक्ट्रेस काजोल की कमबैक फिल्म 'हेलीकॉप्टर ईला' ने आज सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। मूवी की कहानी एक सिंगल मदर और उसके बेटे पर आधारित है। फिल्म में काजोल ने ईला नाम की महिला का किरदार निभाया है, जो अपने बेटे को लेकर काफी प्रोटेक्टिव होती हैं। जहां भी उनका बेटा जाता है वो भी वहां पहुंच जाती हैं। मूवी में काजोल के अलावा ऋद्धि सेन भी मुख्य भूमिका में हैं। तो फिल्म देखने से पहले जान ले कैसी है फिल्म 'हेलीकॉप्टर ईला'...

ajay

कहानी

ईला अपने बेटे की सारी जिम्मेदारी पूरी ईमानदारी से निभाती हैं। वह अपने बेटे के लिए अपनी पर्सनल लाइफ भी ताक पर रख देती हैं। एक दिन ईला का बेटा विवान उसे सलाह देता है कि वह अपनी पढ़ाई पूरी कर सकती है। जिंदगी में कुछ हटकर कर सकती है। बेटे की सलाह से ईला बेहद खुश हो जाती है और वह फिर से कॉलेज जाने का फैसला करती है ताकि वह अपनी अधूरी पढ़ाई पूरी कर सके। ईला अपने बेटे के ही कॉलेज में एडमिशन ले लेती है। कहानी में टर्न तब आता है जब ईला और उसका बेटा विवान एक ही क्लास रुम में पढ़ते हैं। क्लास के दूसरे स्टूडेंट्स ईला की उम्र का मजाक उड़ाते हैं। इन सब चीजों से तंग आकर विवान घर छोड़ने का फैसला कर लेता है। और वहीं से ईला और विवान की लाइफ पूरी तरह से चेंज हो जाती है। तभी मूवी में नेहा धूपिया की एंट्री होती है। वो काजोल को सलाह देती हैं कि किसी एक इंसान के पीछे अपनी पूरी लाइफ लगा देना सही नहीं है। इसके बाद ईला अपने सपनों को साकार करने में जुट जाती है। यह पूरी फिल्म मां बेटे के बीच होने वाली खट्टी-मीठी तकरार पर आधारित है।

kajoleela

पत्रिका व्यू:

फिल्म में काजोल ने की शानदार एक्टिंग

फर्स्ट हाफ में दिखी कॅामेडी तो दूसरे हॅाफ में फिल्म ने लिया भावुक मोड़

फिल्म के गानों रहे मजेदार

फिल्म के बाकी किरदारों की एक्टिंग रही ठीक-ठाक

निर्देशक ने कई जगह फिल्म प्रेजेंटेशन में करी चूक

helicopter-eela

आपको बता दें फिल्म का निर्देशन प्रदीप सरकार ने किया है। साथ ही अजय देवगन ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है। काजोल की इस कमबैक मूवी को फिल्म समीक्षकों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। इसी के चलते पत्रिका एंटरटेंमेंट इस फिल्म को 5 में से 2.5 स्टार देगा।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/movie-reviews/helicopter-eela-movie-review-kajol-ridhi-sen-1-3555037/

FRYDAY MOVIE REVIEW: सिनेमाघर जाने से पहले जानिए कैसी है गोविंदा की कमबैक फिल्म


इस हफ्ते बॉलीवुड एक्टर गोविंदा की फिल्म ‘फ्रायडे’ रिलीज हो रही है। फिल्म में लीड रोल में गोविंदा के साथ वरुण शर्मा हैं। वहीं गोविंदा के अपोजिट टीवी अभिनेत्री दिगांगना सूर्यवंशी हैं जो इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। वह इससे पहले सीरियल ‘एक वीर की अरदास… वीरा’ में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा दिगांगना 'बिग बॉस' के सीजन 9 में भी कंटेस्टेंट बनकर पहुंची थीं।

 

FRYDAY MOVIE REVIEW

इस कॉमेडी फिल्म के जरिए गोविंदा काफी समय बाद फिल्म जगत में वापसी कर रहे हैं। मूवी में काफी जगह गोविंदा के ऐसे डायलॉग्स हैं जो दर्शकों को 90 के दशक की सुपरहिट फिल्म 'हीरो नंबर वन' की याद ताजा कर देगा।

कहानी
फिल्म में गोविंदा एक शादीशुदा व्यक्ति के रोल में हैं। लेकिन शादीशुदा होने के बावजूद गोविंदा का एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर भी है। मूवी में वो इसी ताक में रहते हैं कि बीवी कब घर से बाहर जाए। ऐसे में एक दिन बीवी के बाहर जाने पर वह अपनी प्रेमिका को घर पर बुला लेता है। पत्नी, पति पर काफी विश्वास करती है। इस बात का गोविंदा भरपूर फायदा उठाते हैं और लाइफ को अपने तरीके से एंजॉय करते हैं। तभी बीच में डोरबेल बजती है। दरवाजे पर वरुण (ब्रदर-इन-लॉ) होते हैं। दरवाजा खुलने पर वह अपना परिचय देता है कि वह उसकी पत्नी का भाई है। इस बीच एक और शख्स की एंट्री हो जाती है। अब ये चारों मिलकर क्या कारनामा करते हैं, यह जानने के के लिए आपको सिनेमाघरों का रुख करना होगा।

FRYDAY MOVIE REVIEW

एक्टिंग
फिल्म में गोविंदा के फर्राटेदार डायलॉग डिलीवरी काफी दिलचस्प है। वहीं दूसरी तरफ में वरुण शर्मा भी हमेशा की तरह काफी फनी में नजर आ रहे हैं। गौरतलब है कि ऐसी मिलती जुलती कहानी गोविंदा पहले भी कर चुके हैं। ९० के दशक में वो फिल्म ‘साजन चले ससुराल’ और ‘कुली’ जैसी फिल्मों में दो-दो हिरोइनों से रोमांस करते नजर आए थें।

FRYDAY MOVIE REVIEW

बता दें, ये फिल्म अभिषेक डोगरा के निर्देशन में बनी है। फिल्म को साजिद कुरैशी ने पीवीआर्स के साथ मिलकर प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म के जरिए टीवी एक्ट्रेस दिगांगना बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। एक्ट्रेस टीवी सीरियल ‘एक वीर की अरदास… वीरा’ में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा दिगांगना बिग बॉस के सीजन 9 में भी कंटेस्टेंट बनकर पहुंची थीं।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/movie-reviews/fryday-movie-review-in-hindi-1-3554035/

LOVEYATRI MOVIE REVIEW: बड़े पर्दे पर नहीं चले सलमान के जीजा आयुष, जानें कहां मात खा गई 'लवयात्री'


फिल्म: लवयात्री

कलाकार : आयुष शर्मा, वरीना हुसैन, रोनित रॉय, राम कपूर

निर्देशक :अभिराज मीनावाला

निर्माता : सलमान खान

आज सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा की फिल्म 'लवयात्री' रिलीज हो गई है। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस वरीना हुसैन मुख्य किरदार में हैं। फिल्म को सलमान खान ने प्रोड्यूस किया है वहीं इसका निर्देशन अभिराज मीनावाला ने किया है। तो फिल्म देखने से पहले जान लें पत्रिका एंटरटेंमेंट का रिव्यू...

loveyatri

कहानी

सुश्रुत (आयुष शर्मा) वडोदरा में रहने वाला एक आम लड़का होता है जो बच्चों को गरबा सिखाते हैं। लेकिन अचानक नवरात्रि के मौके पर उन्हें एक लड़की पसंद आ जाती हैं। उन्हें मिशेल (वरीना हुसैन) से प्यार हो जाता है और उनका प्यार जीतने के लिए वह हर काम करते हैं। सुश्रुत अपनी जिंदगी में डांस को सबसे अहम मानते हैं। उनका सपना वडोदरा में अपनी एक गरबा अकादमी खोलना चाहता है। वहीं मिशेल इंग्लैंड की रहती हैं जो अपनी मातृभूमि भारत लौटना चाहती है और इस बात के लिए उसके पिता (रोनित रॉय) तैयार हो जाते हैं। इंडिया आने के बाद वह वडोदरा में नवरात्रि मनाने के लिए रुक जाते हैं। इसी त्यौहार के दौरान सुसु को मिशेल से प्यार हो जाता है। इसके बाद दोनों कैसे एक दूसरे को अपना बनाते हैं। इसी विषय पर है फिल्म 'लवयात्री'।

 

loveyatri

पत्रिका व्यू

फिल्म की कहानी आम कहानियों जैसी है।

मूवी में आयुष और वरीना की एक्टिंग ठीक-ठाक रही।

रोनित रॉय ने पिता का रोल बखूबी निभाया।

फिल्म के निर्देशन में कई जगह कमी दिखाई दी।

फिल्म के गानों ने अंत तक समा बांधे रखा।

loveyatri

फिल्म के गानों से लेकर उसकी निर्देशन तक की बात की जाए तो 'लवयात्री' को पत्रिका एंटरटेंमेंट 5 में से 3.0 स्टार्स देगा।

 


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/movie-reviews/loveyatri-full-movie-review-watch-online-1-3517102/

SHARE THIS


Subscribe via Email


Explore Jobs/Opportunities
Jobs Jobs / Opportunities / Career
Haryana Jobs / Opportunities / Career
Bank Jobs / Opportunities / Career
Delhi Jobs / Opportunities / Career
Sarkari Naukri Jobs / Opportunities / Career
Uttar Pradesh Jobs / Opportunities / Career
Bihar Jobs / Opportunities / Career
Himachal Pradesh Jobs / Opportunities / Career
Rajasthan Jobs / Opportunities / Career
Scholorship Jobs / Opportunities / Career
Engineering Jobs / Opportunities / Career
Railway Jobs / Opportunities / Career
Defense & Police Jobs / Opportunities / Career
Gujarat Jobs / Opportunities / Career
West Bengal Jobs / Opportunities / Career
Uttarakhand Jobs / Opportunities / Career
Maharashtra Jobs / Opportunities / Career
Punjab Jobs / Opportunities / Career
Meghalaya Jobs / Opportunities / Career
Admission Jobs / Opportunities / Career
Explore Articles / Stories
Education
Government Schemes
News
Career
Admit Card
Bihar
State Government Schemes
Study Material
Technology
DATA
Public Utility Forms
Travel
Sample Question Paper
Exam Result
Employment News
Scholorship
Syllabus
Festival
Business
Wallpaper
Explore more
Main Page
Register / Login
Like our Facebook Page
Follow on Twitter
Subscrive Our Newsletter Via Nuzzle
Get Updates Via Rss Feed
Sarkari Niyukti
Free Online Practice Set
Latest Jobs
Feed contents
Useful Links
Photo
Video
Post Jobs
Post Contents
Supremedeal : India Business Directory
Find IFSC Code
Find Post Office / Pincode
Contact us
Best Deal

Disclaimer: we only provide job information. we are not associated with any job website. Although we take extreme care for accuracy of the information provided, but you must check the authenticity of the website before applying for the job. We are not responsible for your operation , once you leave our website and apply thereafter. Please recheck the genuineness of the job website from yourself also.

Copyright © 2018. Website template by WebThemez.com