Patrika : Leading Hindi News Portal - Movie Reviews #educratsweb
HOME | LATEST JOBS | JOBS | CONTENTS | STUDY MATERIAL | CAREER | NEWS | BOOK | VIDEO | PRACTICE SET REGISTER | LOGIN | CONTACT US
Redirect to http://bharatpages.in/feedviewer.php?id=201&qq=&utm_source=educratsweb

Patrika : Leading Hindi News Portal - Movie Reviews

http://api.patrika.com/rss/movie-reviews 👁 583

De De Pyaar De Movie Review: दिलचस्प है अजय, तब्बू और रकुल की ये ट्राएंगल लव स्टोरी, जानें कैसी है फिल्म...


De De Pyaar De Movie Review: बॅालीवुड के 'सिंघम स्टार' अजय देवगन, तब्बू और रकुल प्रीत स्टारर फिल्म 'दे दे प्यार दे' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। तो आइए जानते हैं इस फिल्म का रिव्यू।

 

de-de-pyaar-de-movie-review

कहानी
फिल्म की कहानी की शुरुआत अजय देवगन के घर से होती है जहां वह अपने दोस्त की बैचलर पार्टी रखते हैं और यहां एंट्री होती है एक स्ट्रिप टीज की जो रकुल प्रीत होती हैं। लेकिन वो रियल में स्ट्रिप टीज नहीं होती है। वो तो दरअसल अपनी दोस्त के होने वाले पति का टेस्ट लेती है। बस यहीं से शुरू होती है अजय-रकुल का फ्लर्ट सेशन। दोनों फ्लर्ट करते-करते एक दूसरे को प्यार करने लगते हैं। फिर अजय, रकुल को अपने परिवार से मिलने लेकर जाते हैं, जहां से कहानी में आता है बड़ा ट्विस्ट। अब आगे क्या होता इसके लिए आपको खुद फिल्म देखनी होगी।

 

de-de-pyaar-de-movie

इस फिल्म में 2 गंभीर सब्जेक्ट को एंटेरटेनमेंट के मिक्स्चर के साथ दिखाया गया है। फिल्म के कुछ पंच काफ़ी अच्छे हैं। अजय, तब्बू और रकुल के बीच का ट्राएंगल काफ़ी इंट्रेस्टिंग है। लेकिन एक मोड़ पर फिल्म थोड़ी लंबी लगने लगती है मतलब कुछ सीन्स ज़बरदस्ती के लग रहे थे। फिल्म के कुछ करेक्टर्स जैसे जावेद जाफरी और जिमी की एक्टिंग ने काफी अच्छा काम किया है।

 

de-de-pyaar-de

पत्रिका रिव्यू

अजय ने अपने किरदार को अच्छे से निभाया है।

तब्बू हमेशा की तरह बेस्ट रही हैं। उनकी मैच्योर एक्टिंग के सामने तो सब फेल हैं।

अजय, तब्बू और रकुल के बीच का ट्राएंगल काफ़ी इंट्रेस्टिंग है।

फिल्म एक मोड़ पर फिल्म थोड़ी लंबी लगने लगती है।

फिल्म के कुछ करेक्टर्स जैसे जावेद जाफरी और जिमी की एक्टिंग ने काफी अच्छा काम किया है।

कुल मिलाकर पत्रिका एंटरटेंमेंट की ओर से इस फिल्म को 5 में से 2.5 स्टार्स दिए जाते हैं।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/movie-reviews/de-de-pyaar-de-movie-review-4579916/

Student Of The Year 2 Movie Review: ड्रामा, प्यार, दोस्ती और एक्शन का कॅाम्बिनेशन है करण जौहर की ये फिल्म, जानें रिव्यू


Student of The Year 2 Movie Review: सिनेमा जगत की मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ रिलीज हो चुकी है। इस मूवी में Tiger Shroff , tara sutaria और ananya pandey मुख्य किरदार में हैं। इसी के साथ इस फिल्म से अनन्या बॅालीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। दर्शक भी ये जानने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं कि क्या ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर ‘ की तरह सफल हो पाएगी? तो आइए बिना देर किए जानते हैं कि फिल्म कैसी हैं

student-of-the-year-2-movie-review

फिल्म की कहानी की बात करें में इस बार भी पहली फिल्म की तरह इसमें लव ट्रायएंगल दिखाया गया है। पहली फिल्म में दो लड़के और एक लड़की की कहानी थी। इस बार दो लड़कियों के बीच एक लड़के की कहानी को बयां किया गया है। साथ ही फिल्म में जवानी का जोश और जीत का जज्बा भी पेश किया गया है। एक बार फिर स्टूडेंट्स के बीच कॅालेज की ट्रोफी को लेकर जंग होती है। अब देखना होगा की इस साल यह ट्रोफी किसके हाथ लगती है। Student Of The Year 2 की कहानी में एक बड़ा ट्विस्ट भी है।

 

student-of-the-year-2

फिल्म के ट्रेलर में बेहतरीन सिनेमेटोग्राफी दिखाई देती है।

फिल्म के सीन्स खूबसूरत लोकेशन्स पर शूट किए नजर आ रहे हैं।

फिल्म के गाने आते ही फैन्स के दिलों-दिमाग में छा गए हैं।

 

student-of-the-year-2-review

कुल मिलाकर यह फिल्म दर्शकों को एक बार फिर कॅालेज के दिनों में वापस लेकर जा सकती है। पत्रिका एंटरटेंमेंट की ओर इस फिल्म को 5 में से 3 स्टार्स दिए जा सकते हैं। हालांकि आने वाले हफ्ते में पता चलेगा की यह मूवी कितनी कमाई कर पाती है।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/movie-reviews/student-of-the-year-2-movie-review-in-hindi-4547133/

Blank Movie Review: डेब्यू फिल्म में ही करण कपाणिया ने जमाया रंग, क्लाइमेक्स तक कायम रहता है संस्पेंस


मूवी- ब्लैंक
कलाकार- सनी देओल,इशिता दत्ता,करण कपाड़िया,करणवीर शर्मा
निर्देशक- बेहजाद खंबाटा
मूवी टाइप- एक्शन,थ्रिलर
अवधि- 2 घंटा 10 मिनट
स्टार्स- 2.5/5

इस हफ्ते सिनेमाघरों में संस्पेंस थ्रिलर फिल्म 'ब्लैंक' ( Blank ) रिलीज हुई है। फिल्म में सनी देओल ( Sunny Deol ) और करण कपाणिया ( karan kapadia ) लीड रोल में हैं। करण कपाणिया डिंपल कपाणिया के भतीजे हैं। वह फिल्म में ऐसे गुंडे का किरदार अदा कर रहे हैं जो बाद में आतंकी बन जाता है। वहीं सनी देओल एटीएस चीफ की भूमिका में नजर आ रहे हैं। फिल्म में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलता है।

 

blank-movie-review-in-hindi

कहानी

फिल्म में करण कपाड़िया शहर के कई हिस्सों में लोगों को निर्देश दे रहे हैं। अचानक उसका एक्सीडेंट हो जाता है। हॉस्पिटल में पहुंचकर पता चलता है कि वह एक सुसाइट बॉम्बर है। पुलिस द्वारा एनकाउंटर का फैसला लिया जाता है कि तभी कहानी कुछ घंटों पीछे चली जाती है। एटीएस चीफ एसएस दीवान (सनी देओल) को शहर में एक बहुत बड़ी खेप में विस्फोटक लाए जाने की खबर मिलती है। वह अपनी टीम के साथ जांच में जुट जाते हैं। इस दौरान पता चलता है कि हनीफ के शरीर पर लगे हुए बम के तार अन्य 24 लोगों के बम से जुड़े हैं और आतंकवादी मकसूद शहर में 25 धमाके करके आतंक का कहर बरपाना चाहता है। हनीफ किसी तरह पुलिस की गिरफ्त से भाग निकलता है। आगे फिल्म में क्या होता है इसके लिए आपकों सिनेमाघर का रुख करना होगा।

 

blank-movie-review-in-hindi

एक्टिंग
फिल्म में सनी दओल का पुराना दम-खम नजर आया। फिल्म में उनके डायलॉग्स और एक्शन गजब के हैं। वहीं अपनी डेब्यू फिल्म में ही करण ने अच्छी एक्टिंग की है।

निर्देशन
निर्देशन की बात करें तो बेहजाद खंबाटा सस्पेंस को आखिर तक बरकरार रखने में कामयाब रहे हैं।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/movie-reviews/blank-movie-review-in-hindi-4514483/

'Setters' Movie review: पेपरों में 'चीटिंग' और 'सेटिंग गेम' का पर्दाफाश करती है 'सेटर्स', जानें कैसी है फिल्म


लेखक-निर्देशकAshwini Choudhary की फिल्म 'Setters' आज रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में aftab shivdasani , ishita dutta , Sonali Sehgal, Shreyas Talpade जैसे बड़े स्टार्स मुख्य किरदार में हैं। तो आइए बिना देर किए जानते हैं कैसी है फिल्म।

 

setters-movie-review-in-hindi

कहानी:

इस फिल्म की कहानी बनारस, जयपुर, दिल्ली, मुंबई जैसे शहरों के इर्दगिर्द घूमती है, जहां बनारस का बाहुबली भैयाजी (पवन मल्होत्रा) अपूर्वा (श्रेयस तलपड़े) और अपने दूसरे गुर्गों (जीशान कादरी, विजय राज, मनु ऋषि, नीरज सूद) के साथ मिलकर शिक्षा तंत्र में दीमक लगाने का काम करता है। अपूर्वा की अगुवाई में रेलवे, बैंकिंग, टीचरी आदि के एग्जाम्स पेपर्स को इतनी चतुराई और हाईटेक अंदाज में लीक किया जाता है कि किसी को कानों- कान खबर नहीं होती।

इसके बाद एसपी आदित्य (आफताब शिवदासानी) को एक टीम गठित करके इस गिरोह का पर्दाफाश करने की जिम्मेदारी दी जाती है। एक जमाने में आदित्य और अपूर्वा गहरे दोस्त हुआ करते थे, मगर फिर हालात कुछ ऐसे बनते हैं कि आदित्य पुलिस और अपूर्वा चोर बन जाता है। आदित्य एजुकेशन सिस्टम के इस घपले को सामने लाने के लिए ईशा (सोनाली सहगल), अंसारी (जमील खान) और दिबांकर (अनिल मांगे) जैसे बागी पुलिस वालों की टीम बनाता है। उधर अपूर्वा एजुकेशन सिस्टम में घुसपैठ करने के साथ-साथ भैयाजी की बेटी प्रेरणा (इशिता दत्ता) के प्यार में पड़ जाता है, मगर तब तक पुलिस और चोरों के बीच चूहे-बिल्ली का खेल शुरू हो चुका है।

setters-movie-review

पत्रिका व्यू

आफताब शिवदासानी को एक अरसे बाद हैंडसम और गंभीर पुलिसवाले की भूमिका में देखना अच्छा लगा है।

श्रेयस तलपड़े अपनी कॉमिक इमेज से हटकर एक अलग अंदाज में नजर आए हैं।

क्लाइमेक्स और बेहतर हो सकता था।

इशिता दत्ता और सोनाली सहगल की एक्टिंग सीन काफी कम हैं।

 

setters

कुल मिलाकर पत्रिका एंटरटेंमेंट की ओर से इस फिल्म को 5 में से 2.5 स्टार्स दिए जा सकते हैं। हालांकि आने वाले हफ्त बताएंगे की फिल्म बॅाक्स ऑफिस पर कितनी तारीफ बटोरती है।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/movie-reviews/setters-movie-review-in-hindi-4514180/

Avengers Endgame Movie Review: मार्वल फैंस के लिए आखिरी तोहफा है 'एवेंजर्स एंडगेम', क्लाइमेक्स रोंगटे खड़े कर देगा


Avengers Endgame Movie Review: सुपर हीरोज की मोस्ट अवेटिड फिल्म 'Avengers Endgame' आज भारत में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को लेकर दर्शकों में भारी उत्साह देखा जा सकता है। अवेंजर्स दुनिया की उन फिल्मों में से एक है जिसे पूरा विश्व देखना पसंद करता है। बुराई को खत्म करने और अपनों को वापस लाकर दुनिया में अच्छाई स्थापित करने की पहल करनेवाली अवेंजर्स एंडगेम एक तरह से 22 फिल्मों का अंत है। इसमें 22 फिल्मों के हर किरदार को शामिल किया गया है और फिल्म के क्लाइमैक्स तक आते-आते आप एक ही समय पर हंसते हैं, चीखते हैं और रोना शुरू कर देते हैं।

 

avengers-endgame-movie-review-in-hindi

इस फिल्म की कहानी पुरानी कई मार्वल की फिल्मों से कनेक्ट करते हुए है। इसमें थैनोस (जोश ब्रोलिन) के खिलाफ आइरन मैन (रॉबर्ट डाउनी), कैप्टन अमेरिका (क्रिस इवांस), थॉर (क्रिस हैम्सवर्थ), हल्क (मार्क रफैलो), ब्लैक विडो (स्कारलेट जोहानसन), जेरेमी रेनर, ऐंट मैन (पॉल रड) , कैप्टन मार्वल (ब्री लार्सन) एकजुट होकर जंग छेड़ देते हैं।

 

avengers-endgame-movie-review

असल में ऐंट मैन (पॉल रड) इन सुपर हीरोज को आकर बताता है कि क्वांटम थियरी के जरिए वे अतीत में जाकर थैनोस से पहले उन मणियों को हासिल कर लें, तो इन्फिनिटी वॉर की स्थिति से बचा जा सकता है और उस जंग में जिन अपनों को खो दिया गया था, उन्हें वापस लाया जा सकता है। वे क्वांटम थियरी को चाक-चौबंद करके अतीत में जाकर विभिन्न जगहों से मणियों को हासिल भी करने में कामयाब रहते हैं। लेकिन क्या अब थैनोस की बुराइयों का अंत हो पाएगा? क्या अवेंजर्स अपने प्यार को वापस ला पाते हैं? क्या सुपर हीरोज का जलवा बरकरार रह पाता है? इसी ट्विस्ट को जानने आपको थिएटर तक जाना होगा।

 

avengers-endgame

पत्रिका व्यू

परफॉर्मेंस के मामले में ये सुपर हीरोज इस बार भी कमतर साबित नहीं हुए।

सभी स्टार्स ने शानदार एक्टिंग की।

फिल्म की सिनेमेटोग्राफी जबरदस्त है।

कुल मिलाकर कहा जा सकता है की यह फिल्म भारत में जबरदस्त कमाई कर सकती है। पत्रिका एंटरटेंमेंट की ओर से इस फिल्म को 5 में से 4 स्टार्स दिए जा सकते हैं।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/movie-reviews/avengers-endgame-movie-review-in-hindi-4481312/

Kalank Movie Review: रूप-जफर के बीच एक अनोखी प्रेम कहानी है 'कलंक', जानें कैसी है फिल्म...


kalank Movie Review in Hindi: बॅालीवुड स्टारर फिल्म 'Kalank' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में आलिया भट्ट ( Alia Bhatt ),वरुण धवन (Varun Dhawan), सोनाक्षी सिन्हा ( Sonakshi Sinha ), आदित्य रॉय कपूर ( Aditya Roy Kapur ), माधुरी दीक्षित ( Madhuri Dixit ) और संजय दत्त ( Sanjay Dutt ) अहम किरदारों में है। करण जौहर (Karan Johar) की इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक वर्मन (Abhishek Varman)ने किया है। इस फिल्म की कहानी रूप ( आलिया भट्ट ) और जफर ( वरुण धवन ) की प्रेम कहानी पर आधारित है। यह एक पीरियड ड्रामा मूवी है। तो आइए जानते हैं कैसी है फिल्म 'कलंक'।

 

kalank-movie-review-in-hindi-starring-alia-bhatt-varun-dhawan

फिल्म की कहानी:

'कलंक' में स्वतंत्रता से पहले के एक संयुक्त परिवार की कहानी को दिखाया गया है जिसके अंदर कई राज दफ्न है। फिल्म की कहानी रूप और जफर के ईर्द- गिर्द घूमती है। लेकिन उनकी ये मोहब्बत हिंदू- मुस्लिम दीवार तले दफ्न होकर रह जाती है। इसी बीच रूप, देव चौधरी ( आदित्य रॉय कपूर ) से विवाह करने का फैसला कर लेती है। देव पहले से ही शादीशुदा होते हैं, त्रिकोणिय प्रेम कहानी तले बनी फिल्म कलंक में क्या रूप जफर की हो पाएगी। यह तो मूवी देखकर ही पता चलेगा।

 

kalank-movie-review-alia-bhatt-varun-dhawan

पत्रिका व्यू

फिल्म के डायलॉग और लोकेशन्स लाजवाब है।

वरुण और आलिया की एक्टिंग सभी का दिल जीत लेगी।

फिल्म के गाने समा बांधे रखेंगे।

फिल्म का निर्देशन शानदार रहा।

 

kalank-movie-review

'कलंक' में कुणाल खेमू भी अहम रोल अदा करते नजर आएंगे। इसी के साथ फिल्म में कियारा आडवाणी और कृति सेनन भी गेस्ट अपीयरेंस में दिखाई देंगे। बता दें करण जौहर ने इस फिल्म के लिए पहले दिग्गज कलाकार श्रीदेवी का चयन किया था लेकिन उनके निधन के बाद ये रोल माधुरी दीक्षित को मिल गया। माधुरी दीक्षित मूवी में बहार बेगम (एक तवायफ) का रोल प्ले कर रही हैं। वहीं संजय दत्त बलराज चौधरी की भूमिका में नजर आएंगे। 21 साल बाद फिल्मी पर्दे पर दोनों की जोड़ी एक बार देखने को मिलेगी।

फिल्म समीक्षकों के कयास के अनुसार 'कलंक' पहले दिन 18 से 20 करोड़ की कमाई कर सकती है। हालांकि बॅाक्स ऑफिस पर फिल्म कामयाबी हासिल करती है या नहीं यह तो आने वाले वक्त में पता चलेगा। पत्रिका एंटरटेंमेंट की ओर से इस फिल्म को 5 में से 4स्टार्स दिए जा सकते हैं।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/movie-reviews/kalank-movie-review-in-hindi-starring-alia-bhatt-varun-dhawan-4439228/

REVIEW: सच की तलाश में पर्दे पर खुली 'द ताशकंद फाइल्स


आर्यन शर्मा

राइटिंग-डायरेक्शन : विवेक अग्निहोत्री
म्यूजिक : रोहित शर्मा
सिनेमैटोग्राफी : उदय सिंह मोहित
एडिटिंग : सत्यजीत गजमेर
रेटिंग : 2.5 स्टार
रनिंग टाइम : १४4 मिनट
स्टार कास्ट : मिथुन चक्रवर्ती, श्वेता बसु प्रसाद, नसीरुद्दीन शाह, पंकज त्रिपाठी, पल्लवी जोशी, मंदिरा बेदी, विनय पाठक, राजेश शर्मा, प्रकाश बेलवाडी, प्रशांत गुप्ता, अंचित कौर, विश्व मोहन बडोला, अंकुर राठी

देश के दूसरे प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की 10 जनवरी 1966 के ताशकंद समझौते पर हस्ताक्षर करने के कुछ घंटों बाद 11 जनवरी को रहस्यमय मौत हो गई थी। उनकी मौत एक अबूझ पहेली बनकर रह गई, जो कि इतिहास के सबसे कंट्रोवर्शियल चैप्टर्स में से एक है। अब निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने फिल्म 'द ताशकंद फाइल्स' के जरिए उनकी मिस्टीरियस डेथ की फाइल दर्शकों के सामने रिओपन की है। फिल्म इस सवाल के इर्द-गिर्द घूमती है कि शास्त्री की मौत के पीछे सच क्या है? कहानी में रागिनी फुले (श्वेता बसु) पॉलिटिकल जर्नलिस्ट है। उसके बॉस ने अल्टीमेटम दिया है कि जल्द से जल्द वह कोई स्कूप लेकर नहीं आई तो उसको आर्ट एंड कल्चर बीट दे दी जाएगी। अपने बर्थडे पर रागिनी के पास अननोन पर्सन का फोन आता है, जो उसे बर्थडे गिफ्ट के तौर पर एक लिफाफा भेजता है, जिसमें लाल बहादुर शास्त्री की मौत से जुड़े कुछ दस्तावेज होते हैं। इस लीड के बाद वह शास्त्री की रहस्यमय मौत पर सवाल उठाती स्टोरी पब्लिश करती है, जिससे सियासी गलियारों में तहलका मच जाता है। इस मामले पर गृहमंत्री नटराजन (नसीरुद्दीन शाह) एक कमेटी गठित करते हैं। इसके बाद कहानी में कई ट्विस्ट्स व टन्र्स आने लगते हैं।

 

the-tashkent-files-movie-review-in-hindi

एक्टिंग-डायरेक्शन

शास्त्री की मौत हार्ट अटैक से हुई या फिर उन्हें पॉइजन दिया गया था? इस सवाल को उठाती कहानी में राइटर-डायरेक्टर विवेक ने सिनेमैटिक लिबर्टी ली है। लचर स्क्रीनप्ले के कारण पहला हाफ खिंचा हुआ लगता है। कहानी में न्यूज स्टोरी, ऐतिहासिक पुस्तकों, दस्तावेजों आदि को सनसनीखेज तरीके से तथ्यों की डोर से पिरोने की कोशिश की है, जो रोमांच बढ़ाते हैं। जर्नलिस्ट की भूमिका में श्वेता ने सराहनीय काम किया है, पर कुछ दृश्यों में ओवरएक्टिंग भी की है। पॉलिटिशियन व कमेटी अध्यक्ष श्याम सुंदर त्रिपाठी के रोल में मिथुन चक्रवर्ती की परफॉर्मेंस अच्छी है। नसीर के लिए करने को कुछ खास नहीं है। पंकज त्रिपाठी बॉलीवुड के वो एक्टर हैं, जो छोटे से कैरेक्टर में भी छाप छोड़ जाते हैं। मंदिरा बेदी की एक्टिंग ठीक है, वहीं पल्लवी जोशी को एक अंतराल के बाद पर्दे पर देखकर अच्छा लगता है। विनय पाठक, राजेश शर्मा, प्रकाश बेलवाडी समेत अन्य सपोर्टिंग कास्ट का काम ठीक है। बैकग्राउंड म्यूजिक लाउड है। 'सब चलता है' गाना यहां नहीं चलता है। सिनेमैटोग्राफी लाजवाब है। कमजोर लिखावट की तरह संपादन भी सुस्त है

 

the-tashkent-files-movie-review-in-hindi

क्यों देखें
'द ताशकंद फाइल्स' की कहानी में शास्त्री की रहस्यमय मौत के संबंध में अलग-अलग पहलू प्रस्तुत किए हैं, जो इतिहास के पन्ने पलटने को मजबूर करते हैं। ऐसे में अगर आप सच्ची घटना से प्रेरित फिल्में देखने के शौकीन हैं, तो 'द ताशकंद...' देख सकते हैं, पर तथ्यों की विश्वसनीयता के लिए खुद रिसर्च करें तो बेहतर होगा।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/movie-reviews/the-tashkent-files-movie-review-in-hindi-4418448/

No Fathers In Kashmir Movie Review: दो मासूम बच्चों के पिता को तलाशने की भावुक कहानी है 'नो फादर्स इन कश्मीर'


निर्देशक : अश्विन कुमार
कलाकार : जारा वेब,शिवम रैना,अश्विन कुमार,कुलभूषण खरबंदा,माया सराओ,सोनी राजदान,अंशुमान झा,नताशा मागो

मूवी टाइप : रियलिस्टिक ड्रामा

अवधि : 1 घंटा 50 मिन


निर्देशक अश्विन कुमार की फिल्म 'नो फादर्स इन कश्मीर' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म में आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान अहम किरदार में नजर आ रही हैं। इस मूवी के जरिए एक अलग कश्मीर की झलक दिखाने की कोशिश की गई है। कुछ दिनों पहले सलमान खान के प्रोडेक्शन हाउस में बनी फिल्म 'नोटबुक' और 'हामिद' में भी कश्मीर के परिवेश में बनी है। फिल्म में लीड किरदार निभाने वाले जारा वेब और शिवम रैना ने शानदार अभिनय किया है।

 

 No Fathers In Kashmir

कहानी —
इस फिल्म 16 साल की नूर (जारा वेब) के नजरिए से दिखाई गई है। नूर अपनी मां और होने वाले सौतेले पिता के साथ अपने पुश्तैनी घर दादा-दादी और (सोनी राजदान) के पास कश्मीर आती है। उसे बताया गया था कि उसके अब्बा उसे छोड़कर गए हैं। लेकिन बाद उसे पता चलता है कि उसके पिता आर्मी द्वारा उठा लिए गए हैं। उसके पिता के साथ-साथ कश्मीर में कई ऐसे परिवार हैं जिनके बेटे, पिता और भाई को आर्मी द्वारा उठा लिया गया है। इसके बाद उनकी पत्नियां आधी विधवा और आधी शादीशुदा जैसी जिंदगी बिताने को मजबूर हो जाती है। यहां माजिद (शिवम रैना) से उसकी मुलाकात होती है, उसके पिता भी गायब हैं। माजिद और नूर को एक-दूसरे से प्यार हो जाता है। नूर अपने अब्बा की कब्र को ढूंढते हुए माजिद को कश्मीर के उस प्रतिबंधित इलाके में ले जाती है, जहां आम लोगों का जाना मना है। जंगल और घाटी के इस रोमांचक सफर में नूर और माजिद रास्ता भटक जाते हैं और जब सुबह उनकी आंख खुलती है, तो खुद को आर्मी की गिरफ्त में पाते हैं। आर्मी के लोग उन्हें आतंकवादी मानकर टॉर्चर करते हैं। नूर तो अपनी ब्रिटिश नागरिकता के कारण वहां से निकल जाती है। लेकिन माजिद को आर्मी पकड़ लेती है। ऐसे में नूर माजिद को किस तरह से निर्दोष साबित करके वहां से निकाल पाएगी? यह जानने के लिए फिल्म देखनी होगी।

 

No Fathers In Kashmir

कुल मिलाकर इस फिल्म को पत्रिका एंटरटेंमेंट की ओर से 5 में से 3 स्टार्स दिए जा सकते हैं। हालांकि दर्शकों को यह फिल्म कितनी पसंद आती है यह वक्त बताएगा।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/movie-reviews/no-fathers-in-kashmir-movie-review-4381098/

Junglee Movie Review: जानवर और इंसान के बीच के अटूट प्रेम को दर्शाती है 'जंगली', जानें कैसी है फिल्म


निर्देशक -चक रसेल
कलाकार-विद्युत जामवाल,अतुल कुलकर्णी,अक्षय ओबेरॉय,आशा भट,पूजा सावंत
मूवी टाइप- ऐक्शन,अडवेंचर,थ्रिलर
अवधि- 1 घंटा 55 मिनट


बॉलीवुड में हमेशा से ही जानवरों पर आधारित फिल्में बनी हैं। वहीं फिल्मों में जानवरों से जुड़ी संवेदनाओं को लेकर भी कम ही कहानी बुनी गयी है। वहीं अब इसी विषय पर एक और फिल्म 'जंगली' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में इस फिल्म में बॉलीवुड के दमदार एक्टर विद्युत जामवाल अहम किरदार में हैं।

 

Junglee

कहानी: फिल्म की कहानी को बहुत सिंपल तरीके से दिखाया गया है। इसमें राज नायर (विद्युत जामवाल) शहर में काम करने वाला जानवरों का डॉक्टर है। 10 साल के लंबे अरसे बाद वह अपनी मां की बरसी पर अपने घर उड़ीसा लौटता है तो उसे कई नई बातों से दो-चार होना पड़ता है। उड़ीसा में उसके पिता हाथियों को संरक्षण प्रदान करने वाली एक सेंचुरी चलाते हैं। उसका पीछा करती हुई पत्रकार मीरा (आशा भट्ट) भी उसके साथ हो लेती है। वह राज के पिता पर एक आर्टिकल करना चाहती है। वहीं राज इस बात से अंजान है की उनसी सेंचुरी में शिकारी (अतुल कुलकर्णी) नजरे गडाए बैठा है। वह हाथियों का दांत हासिल करने के लिए सबकुछ तबाह कर देता है। इसके बाद आगे क्या होता है इसके लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

 

Junglee

पत्रिका रिव्यू

हॉलिवुड में 'मास्क', 'स्कॉर्पियन किंग', 'इरेजर' जैसी बम्पर हिट फिल्में दे चुके चक रसेल ने बॉलिवुड की नब्ज को सही ढंग से पकड़ा है।

सिनेमटॉग्रफर मार्क इरविन की सिनेमटॉग्रफी में उड़ीसा के मनोहारी जंगलों, नदियों और उनमें घर बसाए हुए हाथियों को देखना किसी विजुअल ट्रीट से कम नहीं।

फिल्म में विद्युत जामवाल ने बेहतरीन एक्टिंग की।

फिल्म के गाने हैं कमजोर।


कुल मिलाकर पत्रिका एंटरटेमेंट की तरफ से इस फिल्म को 5 में से 3.5 स्टार्स दिए जाते हैं। हालांकि आने वाला वक्त बताएगा फिल्म बॅाक्स ऑफिस पर किस तरह का प्रदर्शन करती है।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/movie-reviews/junglee-movie-review-4346826/

'Notebook' Movie Review: कश्मीरी वादियों में पनपते अनदेखे प्रेम की कहानी है 'नोटबुक', जानें कैसी है फिल्म


बॅालीवुड स्टार Salman Khan द्वारा प्रोड्यूस की गई फिल्म 'Notebook' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म से दिग्गज अदाकारा नूतन की पोती Pranutan Bahl बॅालीवुड में डेब्यू कर रही हैं। इसी के साथ फिल्म में एक्टर zaheer iqbal भी लीड किरदार में नजर आ रहे हैं। तो आइए जानते हैं फिल्म का मूवी रिव्यू...

 

 

notebook-movie-review

फिल्म की कहानी

यह फिल्म एक टीचर कबीर (जहीर इकबाल) की कहानी है जो कश्मीर के हाउस-बोट स्कूल में पढ़ाने के लिए पहुंचता है। यहां पर उसे पहले रही एक अन्य टीचर फिरदौस (प्रनूतन बहल) की एक नोटबुक मिलती है। इस नोटबुक में फिरदौस ने अपने सबसे निजी विचार लिखे हैं। इस नोटबुक को पढ़ने के बाद कबीर बिना कभी मिले ही फिरदौस के प्यार में पड़ जाता है।

 

notebook-movie

पत्रिका रिव्यू

'नोटबुक' का सबसे मजबूत पक्ष मनोज कुमार खाटोई की सिनोमटॉग्रफी है।

फिल्म में दोनों स्टार्स ने बेहतरीन एक्टिंग की।

कश्मीर की शूटिंग फिल्म को और ज्यादा खूबसूरत बना देती है।

दोनों स्टार्स का स्क्रीनटाइम काफी कम है जिससे इनके बीच की केमिस्ट्री नहीं दिख रही।

फिल्म के गाने हैं कमजोर।

 

notebook

कुल मिलाकर पत्रिका एंटरटेमेंट की तरफ से इस फिल्म को 5 में से 2.5 स्टार्स दिए जाते हैं। हालांकि आने वाला वक्त बताएगा फिल्म बॅाक्स ऑफिस पर किस तरह का प्रदर्शन करती है।

 


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/movie-reviews/notebook-movie-review-4346736/

Kesari Movie Review: होली के मौके पर खून की होली खेलते नजर आए अक्षय कुमार, देशभक्ति से भरपूर है फिल्म


बॉलीवुड एक्टर Akshay Kumar की फिल्म 'Kesari' होली के मौके पर रिलीज हो गई है। फिल्म की कहानी सारागढ़ी में हुए युद्ध पर आधारित है। यह युद्ध 12 सितंबर 1897 में लड़ा गया था। इस फिल्म में अक्षय के अपोजिट एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा मुख्य किरदार निभा रही हैं। तो आइए बिना देर किए जानते हैं कैसी है फिल्म 'केसरी'...

 

Kesari Movie Review in hindi

सारागढ़ी युद्ध पर आधारित फिल्म केसरी में एक आर्मी पोस्ट पर 21 सिख तैनात थे, जिनका नेतृत्व हवलदार ईशर सिंह ने किया। इस युद्ध में दस हजार अफगानों ने 21 सिखों पर हमला कर दिया था। इन 21 सिखों ने मिलकर उन हजारों अफगानों का बहादुरी से मुकाबला किया। केसरी में अक्षय, हवलदार ईशर सिंह का किरदार निभा रहे हैं। इसमें परिणीति चोपड़ा भी उनके साथ नजर आ रही हैं।

 

Kesari Movie Review

पत्रिका व्यू

फिल्म का फर्स्ट हाफ काफी लंबा था।

अक्षय कुमार के किरदार ईशर सिंह के अलाव कोई कैरेक्टर फिल्म में खास नजर नहीं आया।

फिल्म का सेकंड पार्ट जबरदस्त है।

एक्शन सीक्वेंसेज बखूबी फिल्माया गया है।

केसरी की सिनेमेटोग्राफी काफी खूबसूरत है।

 

Kesari

कुल मिलाकर पत्रिका की ओर से इस फिल्म को 5 में से 3 स्टार्स दिए जाते हैं। हालांकि आने वाले वक्त में पता चलेगा की बड़े-पर्दे पर फिल्म कितनी सफल साबित होती है।

 

 


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/movie-reviews/kesari-movie-review-in-hindi-4312018/

Mere Pyare Prime Minister movie review: जब 'मां' के साथ होता है रेप तब 8 साल के बच्चे ने लगाई PM से गुहार


पिछले कुछ सालों से बॉलीवुड में सामाजिक मुद्दों पर फिल्में बन रही हैं और इन फिल्मों को दर्शक काफी पसंद भी कर रहे हैं। इन फिल्मों में शामिल हैं 'टॉयलेट एक प्रेम कथा', 'पैडमैन', 'दंगल', और 'पिंक' जैसी फिल्में। कुछ इसी तरह के मुद्दों पर आधारित है फिल्म 'मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर' (Mere Pyare Prime Minister)। इस फिल्म के निर्देशक हैं राकेश ओमप्रकाश मेहरा जिन्होंने इससे पहले'रंग दे बसंती' और 'भाग मिल्खा भाग' जैसी फिल्में बानाई हैं। मेहरा की फिल्म 'मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म के नाम से आपको लगेगा की ये कोई राजनीती पर आधारित मूवी होगी लेकिन ऐसा नहीं है। इसकी कहानी कहीं न कहीं अपके दिल को जरूर छूने वाली है। तो सिनेमाहाल में जाने से पहले देख लें कैसी है ये फिल्म...

 

Mere Pyare Prime Minister

'मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर' (Mere Pyare Prime Minister) की कहानी घाटकोपर की झोपड़ी में रहने वाले एक मां-बेटे की है। यहां एक गरीब महिला सरगन(अंजलि पाटिल) अपने 8 साल के बेटे कान्हू (ओम कनौजिया) के साथ रहती है। मां-बेटे दोनों ही गरीबी के बाद भी सुखी जीवन बिता रहे होते हैं। फिल्म में दिखाया गया है की बस्ती में शौचालय न होने की वजह से महिलाओं को कितनी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। शौचालय ना होने की वजह से महिलाओं को शौच के लिए अंधेरे में रेलवे पटरी के पास जाना होता है। इसी बीच एक दिन शौच जाते वक्त सरगम के साथ यौन दुष्कर्म हो जाता है। यहीं से कहानी में ट्विस्ट आता है। इस घटना के बाद कान्हू ये फैसला करता है कि वह मां के लिए शौचालय बनवा कर ही रहेगा। इसी लड़ाई के लिए कान्हू भारत के प्राइम मिनिस्टर तक पहुंच जाता है और लोकतंत्र की ताकत का अहसास कराता है। कुछ इसी तरह की जद्दोजहद पर बनी है ये फिल्म।

 

Mere Pyare Prime Minister

पत्रिका व्यू

फिल्म में सभी कलाकारों की एक्टिंग जबरदस्त।

फिल्म में जिस तरह से सामाजिक मुद्दे को दिखाया गया है वो काबिलेतारीफ है।

फिल्म के गाने की आभाव दिखा।

फिल्म के तीनों बाल कलाकारों ने कमाल का काम किया है।

Mere Pyare Prime Minister

कुल मिलाकर पत्रिका एंटरटेंमेंट की ओर से फिल्म को 5 में से 3 स्टार्स दिए जा सकते हैं। हालांकि आने वाले हफ्तों में पता चलेगा की फिल्म बॅाक्स ऑफिस पर कितना धमाल मचाती है।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/movie-reviews/mere-pyare-prime-minister-movie-review-4282391/

'Photograph' Movie Review: नवाजुद्दीन और सान्या की एक्टिंग लाजवाब, बस फिल्म यहां खा गई मात...


रितेश बत्रा की फिल्म ‘Photograph’ आज रिलीज हो गई है। Nawazuddin Siddiqui और Sanya Malhotra इस फिल्म में लीड किरदार निभा रहे हैं। तो आइए जानते हैं फिल्म के बारे में...

 

photograph-movie-review-in-hindi

इस फिल्म की कहानी एक फोटोग्राफर की है जो मुंबई के गेटवे ऑफ इंडिया में लोगों की तस्वीर खींचकर पैसे कमाता है। वो सबको ये कहता है कि आपके चेहरे पर ये धूप दोबारा ऐसे नहीं पड़ेगी दोबारा ये हवाएं इस तरह आपके बाल नहीं उड़ाएंगी, ये सब एक तस्वीर में कैद कर लीजिए। ऐसे ही एक दिन एक यंग लड़की मिलोनी (सान्या मल्होत्रा) को तस्वीर खिंचवाने के लिए राजी करता है। इस दौरान मिलोनी इस फोटोग्राफर से काफी इंप्रेस हो जाती हैं। और दोनों को एक दूसरे से प्यार हो जाता है।

 

photograph-movie-review

इसके बाद रफीक, मिलोनी को अपनी दादी से अपनी मंगेतर के तौर पर मिलवाता है। अलग धर्म, अलग रंग, रूप और अलग पढ़ाई होने के बाद दोनों को ये अहसास होने लगता है कि दोनों में बहुत कुछ एक जैसा है। दोनों का नेचर और इमोशन छिपाने का तरीका भी एक जैसा है। इसी तरह दोनों के बीच की अंडरस्टेंडिंग को दिखाती है फिल्म फोटोग्राफ।

पत्रिका रिव्यू

फिल्म की कहानी काफी लंबी है।

सान्या और नवाज की एक्टिंग ने दिल जीता।

फिल्म की सिनेमेटोग्राफी थोड़ी कच्ची साबित हुई।

निर्देशक ने फिल्म का क्लाइमैक्स भी ओपन रखा है जिसे आप अपने हिसाब से गढ़ सकते हैं।

photograph

कुल मिलाकर दर्शकों के लिए फिल्म समझना जरा मुश्किल है। पत्रिका एंटरटेंमेंट की तरफ से इस फिल्म को 5 में से 2 स्टार्स दिए जाते हैं। हालांकि फिल्म दर्शकों को कितनी पसंद आई ये आने वाले वक्त में ही पता चलेगा।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/movie-reviews/photograph-movie-review-in-hindi-4282365/

Badla Movie Review: बेहतरीन डायलॅाग्स के साथ 'बदला' लेते नजर आए अमिताभ-तापसी, जानें कैसी है फिल्म...


Badla Movie Review: बॅालीवुड स्टार Amitabh Bachchan और Taapsee Pannu स्टारर फिल्म ‘Badla’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। सुजॉय घोष के निर्देशन में बनी इस फिल्म को लेकर दर्शक काफी उत्साहित हैं। यह सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है। फिल्म की कहानी में अमिताभ बच्चन एक मर्डर मिस्ट्री को सुलझाते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को बेहद पसंद आया था। तो सिनेमाहाल में जाने से पहले देख लें कैसी है ये फिल्म...

 

badla-movie-review-in-hindi

बदला’ फिल्म की कहानी नैना (तापसी पन्नू) नाम की लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है। एक दिन अचानक से नैना के Boyfriend अर्जुन का मर्डर हो जाता है और हत्या का आरोप खुद नैना पर ही लग जाता है। जिसके बाद इस मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने के लिए अमिताभ बच्चन की एंट्री होती है। अमिताभ बच्चन तापसी पन्नू से केवल तीन सवाल पूछते हैं। इन्हीं तीन सवालों पर ही टिकी है ‘बदला’ फिल्म की कहानी।

 

badla-movie-review

पत्रिका व्यू

फिल्म में अमिताभ और तापसी की एक्टिंग जबरदस्त।

फिल्म में अंत तक मिस्ट्री बनी रही की आखिर तापसी दोषी हैं या निर्दोष।

फिल्म के गाने समा बांधे रखते हैं।

बिग बी ने फिल्म में डायलॉग बोले वह काबिले-तारीफ हैं।

badla

कुल मिलाकर पत्रिका एंटरटेंमेंट की ओर से फिल्म को 5 में से 3 स्टार्स दिए जा सकते हैं। हालांकि आने वाले हफ्तों में पता चलेगा की फिल्म बॅाक्स ऑफिस पर कितना धमाल मचाती है।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/movie-reviews/badla-movie-review-in-hindi-4245520/

SonChiriya Movie Review : जंगल के बागियों की दमदार कहानी, मनोज बाजपेयी के आगे फीके पड़े सुशांत


Sonchiriya Movie Review : सुशांत सिंह राजपूत (Shushant Singh Rajput), मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpai) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) स्टारर फिल्म 'सोनचिड़िया' (sonchiriya) आज सिनेमाघरों में रिलरी हो गई है। डायरेक्टर अभिषेक चौबे की फिल्म 'सोनचिड़िया' चंबल की निर्दयी दुनिया पर आधारित है। इस फिल्म की शूटिंग के लिए स्टार्स ने काफी मेहनत की है। उन्होंने इसे रिएलिस्टिक बनाने के लिए इसकी शूटिंग चंबल जैसे खतरनाक जंगल में की। फिल्म में डकैतों के जीवन पर फोकस किया गया है। तो आइए जानते हैं कैसी है फिल्म 'सोन चिड़िया'...

 

Sonchiriya

फिल्म की कहानी: 'सोनचिड़िया' फिल्म की कहानी चंबल के डकैतों पर बनी है। जिन्हें चंबल में बागी कहा जाता है। इसमें दिखाया गया है की किस तरह डकैत पैदल भूखे प्यासे बीहड़ में घूमते रहते हैं। किस तरह वे पुलिस से बचते हुए इधर-उधर बीहड़ में ही छिप जाते हैं। इसको बड़ी खूबसूरती से दिखाया गया है। फिल्म की कहानी की शुरुआत सरदार मान सिंह (मनोज बाजपेयी) और उसके गैंग के साथ होती है, जो पैसों की परेशानी से जूझ रहा है। मान सिंह का मुख्य सहायक लाखा (सुशांत सिंह राजपूत) यह समझ नहीं पा रहा है कि वो बागी क्यों बना है। वह इस सवाल से दिन रात जूझ रहा है। इसी समय मान सिंह का गैंग पुलिस के निशाने पर भी है, जो उनके पीछे पड़ी हुई है। वहीं पैसों और पुलिस की परेशानी से निपटने के लिए मान सिंह का गैंग एक चोरी का प्लान बनाता है। इसी चोरी के दौरान फिल्म में इंदुमति (भूमि पेडनेकर) की एंट्री होती है, जिसकी वजह से लाखा और वकील सिंह (रणवीर शौरी) के बीच दरार पड़ जाती है।

 

Sonchiriya

पत्रिका व्यू

फिल्म में मनोज बाजपेयी, सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर की एक्टिंग काफी दमदार है।

फिल्म में गाने का आभाव दिखा।

फिल्म का दूसरा भाग ज्यादा मजेदार है।

फिल्म में सभी सहकलाकारों ने अच्छी एक्टिंग की है।

फिल्म का निर्देशन बेहतरीन तरीके से किया गया है।

कुल मिलाकर पत्रिका एंटरटेंमेंट की ओर से इस फिल्म को 5 से 3 स्टार्स दिए जाते हैं। हालांकि आने वाले वक्त में पता चलेगा की दर्शकों को फिल्म कितनी पसंद आती है।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/movie-reviews/sonchiriya-movie-review-in-hindi-4208516/

Luka Chuppi Movie Review: कार्तिक-कृति की एक्टिंग 'मक्खन', रोमांस संग कॅामेडी का तड़का है ‘लुका छिपी’


बॅालीवुड स्टार्स Kartik Aaryan और Kriti Sanon की फिल्म ‘Luka Chuppi ’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। लक्ष्मण उतेकर की फिल्म ‘लुका-छिपी’ की कहानी में दिखाया गया है कि कैसे एक गर्लफ्रेंड और Boyfriend लिव-इन रिलेशनशिप में फंस जाते हैं और उन्हें शादी का ड्रामा करना पड़ता है। तो आइए जानते हैं कैसी है फिल्म 'लुका छिपी'..

 

luka-chuppi-movie-review-in-hindi

फिल्म की कहानी, उत्तर प्रदेश के छोटे से शहर मथुरा की है जहां कृति, 'रश्मि' नाम की लड़की का किरदार निभाती हैं। वहीं, 'गुड्डू' का किरदार कार्तिक आर्यन निभाते हैं। रश्मि लिव-इन रिलेशनशिप का आईडिया अपने Boyfriend के सामने रखती है जब गुड्डू अपने घुटनों पर बैठकर उसे शादी के लिए प्रपोज करने वाला होता है। रश्मि आज की समझदार लड़की है जो अपने बॉयफ्रेंड को शादी से पहले ठीक तरह से जान लेना चाहती हैं। दूसरी तरफ गुड्डू, एक ऐसे लड़का है जो, देखने में सुंदर है और जल्दी से जल्दी बस शादी करना चाहता है। दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं और इस आइडिया को स्वीकार कर लेते हैं।

 

luka-chuppi-movie

इसके बाद दोनों ग्वालियर में एक मकान किराए पर लेते हैं। इस दौरान जब उनकी एक पड़ोसी, उनके इस राज का पर्दाफाश करने की कोशिश करती है तो गुड्डू और रश्मि, शादीशुदा होने का नाटक करने लगते हैं। लेकिन ये नाटक मजेदार तब हो जाता है जब गुड्डू के घरवाले उसे सरप्राइज़ देने पहुंच जाते हैं।

 

luka-chuppi

पत्रिका व्यू

फिल्म में कार्तिक और कृति की एक्टिंग ने सभी दर्शकों का दिल जीत लिया।

फिल्म के गाने दर्शकों को बेहद पसंद आए।

फिल्म का दूसरा भाग ज्यादा मजेदार है।

फिल्म में सभी सहकलाकारों ने अच्छी एक्टिंग की है।

फिल्म का निर्देशन बेहतरीन तरीके से किया गया है।

कुल मिलाकर पत्रिका एंटरटेंमेंट की ओर से इस फिल्म को 5 से 3.5 स्टार्स दिए जाते हैं। हालांकि आने वाले वक्त में पता चलेगा की दर्शकों को फिल्म कितनी पसंद आती है।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/movie-reviews/luka-chuppi-movie-review-in-hindi-4208434/

Total Dhamaal Movie Review: तो क्या 'टोटल धमाल' में धमाल देखने को मिलेगा? यहां जानें मूवी रिव्यू


Total Dhamaal Movie Review: बॅालीवुड स्टार्स Anil Kapoor , Madhuri Dixit , Ajay Devgn सहित कई बड़े स्टार्स की फिल्म ‘Total Dhamaal’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म का निर्देशन इंद्र कुमार ने किया है। टोटल धमाल, मूवी ‘धमाल’ और ‘धमाल-2’ का सीक्वल है। यह एक कॅामेडी जॅानर फिल्म है। खास बात यह है की फिल्म में कई बड़े सितारों ने दर्शकों को हंसाने की कोशिश की है। तो आइए जानते हैं की मूवी टोटल धमाल कैसी है।

READ MORE: Kesari Official Trailer Watch Online

 

total-dhamaal-movie-review

इस फिल्म की कहानी 50 करोड़ रुपए के बैग के इर्द-गिर्द घूमती है। पैसों के लालच में सभी सितारे कई मुसीबतों का सामना करते हैं। फिल्म में राज यह है कि आखिर किस सितारे की टीम उस पैसे को पाने में कामयाब होती है। फिल्म की कहानी में रोमांचक मोड़ तब आता है जब एक शख्स 10-12 लोगों के सामने 50 करोड़ रुपए के राज के बारे में बताता है। इसके बाद सब फैसला करते हैं कि जो जनकपुर पहले पहुंचेगा 50 करोड़ रुपए उसके हो जाएंगे। चार टीम में बंटे इन लोगों के बीच जबरदस्त कॉम्पिटिशन होता है कि आखिर जनकपुर पहले कौन पहुंचेगा?

 

total-dhamaal

पत्रिका व्यू

फिल्म में अरशद वारसी और जावेद जाफरी की एक्टिंग जबरदस्त है।

फिल्म के गाने जबरदस्त हैं।

फिल्म का दूसरा भाग काफी मजेदार है।

इतने स्टार्स के बीच माधुरी दीक्षित और ईशा गुप्ता की एक्टिंग थोड़ी फीकी नजर आई।

total-dhamaal-songs

कुल मिलाकर पत्रिका एंटरटेंमेंट की ओर से इस फिल्म को 5 में से 2.5 स्टार्स दिए जाते हैं। हालांकि बॅाक्स ऑफिस पर फिल्म क्या प्रदर्शन करती है ये तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/movie-reviews/total-dhamaal-movie-review-total-dhamaal-full-movie-review-in-hindi-4171943/

'Oru Adaar Love' Movie Review : डेब्यू फिल्म में चला इंटरनेट संसेशन प्रिया प्रकाश का जादू, जानिए कैसी है फिल्म


पिछले साल Valentine's Day के दिन ही सुर्खियों में आई मलयालम एक्ट्रेस priya prakash varrier की डेब्यू फिल्म 'Oru Adaar Love' आज यानी 14 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। बता दें कि 14 फरवरी, 2018 को अपने एक आंख मारने वाले वीडियो को लेकर प्रिया प्रकाश चर्चा में आई थीं। महज कुछ मिनट के उनके वीडियो ने उन्हें इंटरनेट संसेशन बना दिया था। अब बात करते हैं प्रिया की डेब्यू फिल्म की। इस फिल्म में उनके अलावा अब्दुल रहूफ, रौशना अनी रॉय, सैयद शाहजहां और नूरीन शरीफ लीड भूमिका में हैं। आइए जानते हैं प्रिया प्रकाश की फिल्म की कहानी के बारे में...

 

View this post on Instagram

Priya Prakash Varrier movie oru adaar love actress #priyaprakashvarrier #hotlook #filmydangal

A post shared by Filmy Dangal (@filmydangal) on

Priya Prakash Varrier

कहानी:
प्रिया प्रकाश वारियर की फिल्म 'ओरु अदार लव' स्टूडेंट लाइफ पर बनी है। फिल्म की पूरी कहानी दो स्टूडेंट्स की प्रेम-कहानी पर आधारित है। इसमें प्रिया एक स्टूडेंट की भूमिका प्ले कर रही हैं। 'ओरु अदार लव' की कहानी में दिखाया गया है की जिंदगी के वो दिन कितने खूबसूरत होते हैं, जिसमें पढ़ाई के साथ-साथ रोमांस का भी तड़का होता है। इस फिल्म को दर्शकों और फैंस के अलावा क्रिटिक्स ने भी अच्छा रिस्पॉन्स दिया है। प्रिया की इस फिल्म को 5 में से 3.5 स्टार्स दिए गए हैं। इस फिल्म को ओपनिंग डे पर पूरे देश में 2,000 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है। वहीं इसे मलयालम के अलावा तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज किया गया है।

 

Priya Prakash Varrier

पत्रिका व्यू:

फिल्म की cinematography काफी जबरदस्त है।

फिल्म में प्रिया प्रकाश की एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही है।

कई लोगों को इस फिल्म में स्कूल के अंदर स्टूडेंट का रोमांस करना पसंद नहीं आया।

फिल्म का सेकेंड हॅाफ काफी जोश से भरा है।

कुल मिलाकर पत्रिका एंटरटेंमेंट की तरफ से इस फिल्म को 5 में से 3.5 स्टार्स दिए जाते हैं। हालांकि फिल्म बॅाक्स ऑफिस पर क्या धमाल मचाती है, यह तो आने वाले वक्त में पता चलेगा।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/movie-reviews/oru-adaar-love-movie-review-in-hindi-4133975/

'Gully Boy' Movie Review: रणवीर- आलिया का टाइम आ गया.. दमदार रोल से जीता दिल, जानिए कैसी है फिल्म 'गली बॅाय'


Gully Boy Movie Review: बॅालीवुड स्टार Ranveer Singh और Alia Bhatt की फिल्म 'Gully Boy' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को लेकर जनता में खासा उत्साह देखा जा रहा है। अभी से ही लोगों ने सिनेमाघरों की एडवांस Tickets book करा लिए हैं। खास बात यह है कि आज Valentine's Day है, इस कारण भी कई युवा इस फिल्म को देखने के लिए excited नजर आ रहे हैं। निर्देशक Zoya Akhtar की यह फिल्म Rapper की कहानी पर आधारित है। तो फिल्म देखने से पहले आइए जान लेते हैं कैसी है 'गली बॅाय'।

gully-boy-movie-review-in-hindi

फिल्म की कहानी

यह फिल्म मुराद नाम के Rapper की कहानी है। इस फिल्म में कैसे मुंबई के एक चॅाल में रहने वाला लड़का देश का मशहूर रैपर बनता है, इसके बारे में बताया गया है। फिल्म में आलिया भट्ट, रणवीर की गर्लफ्रेंड का किरदार निभा रही हैं। मुंबई में रैपिंग और हिप-हाप जैसे टैलेंट को लाने के पीछे कई लोगों का हाथ है। कई सालों तक छोटे कसबों के लोगों ने बड़े-बड़े रैपर्स की मदद से रैपिंग करना सीखा। साथ ही गानों के राइम बनाना सीखा। इसके बाद हर हफ्ते दादर, बांद्रा में बैटल्स ऑर्गेनाइज करवाई जानें लगी। साथ ही इंटरनेट की मदद से इन लोगों ने अपनी पहचान बनाई। कहा जा सकता है की हिप हॅाप और रैंपिग को बढ़ाने में मुंबई के कई मशहूर रैपर्स का हाथ है। यह फिल्म इन लोगों के टैलेंट को और बढा़एगी। कहा जा सकता है इस फिल्म के जरिए लोग उन्हें और करीब से जान पाएंगे।

gully-boy-movie-review

पत्रिका रिव्यू

फिल्म की Cinematography जबरदस्त है।

फिल्म के गाने शानदार हैं।

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की एक्टिंग आपका दिल जीत लेगी।

फिल्म का सेकेंड हॅाफ काफी जोश से भरा है।

gully-boy-movie

कुल मिलाकर पत्रिका एंटरटेंमेंट की तरफ से इस फिल्म को 5 में से 4 स्टार्स दिए जाते हैं। हालांकि फिल्म बॅाक्स ऑफिस पर क्या धमाल मचाती है, यह तो आने वाले वक्त में पता चलेगा।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/movie-reviews/gully-boy-movie-review-in-hindi-4131336/

MOVIE REVIEW: जानिए कैसी है सपना चौधरी की डेब्यू फिल्म Dosti Ke Side Effectss


एक्टर्स: सपना चौधरी,विक्रांत आनंद,नील मोटवानी,जुबैर के. खान,अंजू जाधव
डायरेक्टर: हादी अली अबरार
जोनर: ड्रामा
टाइम: 2 घंटा 10 मिनट
रेटिंग: 1.5/5 स्टार्स

 

MOVIE REVIEW: नहीं चला एक्टिंग में सपना चौधरी का जादू, हर मामले में फ्लॉप साबित हुई Dosti Ke Side Effects

फेमस हरियाणवी सिंगर, डांसर और बिग बॉस फेम Sapna Choudhary ने अपनी शोहरत भुनाने के लिए बॉलीवुड में डेब्यू किया। उन्होंने निर्देशक हादी अली अबरार के Dosti Ke Side Effectss में लीड किरदार अदा किया हालांकि मूवी में सपना अपना जलवा दिखाने में पूर तरह से नाकामयाब साबित हुईं।

MOVIE REVIEW: नहीं चला एक्टिंग में सपना चौधरी का जादू, हर मामले में फ्लॉप साबित हुई Dosti Ke Side Effects

कहानी
सृष्टि (सपना चौधरी), रणवीर (विक्रांत आनंद), गौरव (जुबैर ए. खान) और अवनी ( अंजू जाधव) बचपन के दोस्त हैं। मगर कुछ वजहों से सभी बिछड़ जाते हैं। किस्मत से वे फिर एक बार कॉलेज में मिलते हैं और अपनी लाइफ के बारे में खुलकर बातचीत करते हैं। सृष्टि के पिता पर पेपर लीक करने का झूठा आरोप लगाया जाता है जिसके बाद वह आत्महत्या कर लेते हैं। जिसके बाद सपना का एक ही सपना है कि वह पुलिसवाली बनकर अपने परिवार पर लगे दाग को मिटाए। वहीं कॉलेज में होनेवाले इलेक्शन के दौरान चारों दोस्तों के बीच कुछ गलतफहमी हो जाती है।

सपना चौधरी
फिल्म में सपना, सृष्टि नाम की लड़की के कैरेक्टर में हैं जो कॉलेज स्टूडेंट से लेकर डांसर और पुलिसवाली का किरदार निभाती नजर आती हैं। मगर दिक्कत यहां हुई कि निर्देशक ने उन्हें हर एक किरदार में फिट करने के चक्कर में कहानी में इतने सारे ट्विस्ट ला दिए कि स्क्रीन पर कोई भी किरदार जम नहीं पाया।

 


निर्देशन
दोस्ती पर इससे पहले बनी फिल्मों की तुलना में निर्देशक हादी अली अबरार की इस फिल्म का स्क्रीनप्ले, पात्र, गीत-संगीत समते सभी मामलों में लचर रहा।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/movie-reviews/dosti-ke-side-effects-movie-review-in-hindi-4102852/

SHARE THIS


Subscribe via Email


Explore Jobs/Opportunities
Jobs Jobs / Opportunities / Career
Uttar Pradesh Jobs / Opportunities / Career
Medical & Pharma Jobs / Opportunities / Career
Uttarakhand Jobs / Opportunities / Career
Defense & Police Jobs / Opportunities / Career
Assam Jobs / Opportunities / Career
SSC Jobs / Opportunities / Career
Engineering Jobs / Opportunities / Career
UPSC Jobs / Opportunities / Career
Delhi Jobs / Opportunities / Career
Faculty & Teaching Jobs / Opportunities / Career
Maharashtra Jobs / Opportunities / Career
Jammu and Kashmir Jobs / Opportunities / Career
Himachal Pradesh Jobs / Opportunities / Career
Chhattisgarh Jobs / Opportunities / Career
Explore Articles / Stories
Education
Government Schemes
News
Career
Admit Card
Study Material
Bihar
State Government Schemes
Technology
Exam Result
DATA
Public Utility Forms
Travel
Sample Question Paper
Employment News
Scholorship
Business
Astrology
Syllabus
Festival
Explore more
Main Page
Register / Login
Like our Facebook Page
Follow on Twitter
Subscrive Our Newsletter Via Nuzzle
Get Updates Via Rss Feed
Sarkari Niyukti
Free Online Practice Set
Latest Jobs
Feed contents
Useful Links
Photo
Video
Post Jobs
Post Contents
Supremedeal : India Business Directory
Find IFSC Code
Find Post Office / Pincode
Contact us
Best Deal

Disclaimer: we only provide job information. we are not associated with any job website. Although we take extreme care for accuracy of the information provided, but you must check the authenticity of the website before applying for the job. We are not responsible for your operation , once you leave our website and apply thereafter. Please recheck the genuineness of the job website from yourself also.

Copyright © 2018. Website template by WebThemez.com