Patrika : Leading Hindi News Portal - Tollywood #educratsweb
HOME | LATEST JOBS | JOBS | CONTENTS | STUDY MATERIAL | CAREER | NEWS | BOOK | VIDEO | PRACTICE SET REGISTER | LOGIN | CONTACT US

Patrika : Leading Hindi News Portal - Tollywood

http://api.patrika.com/rss/tollywood-news 👁 1392

डिजिटल मीडिया के जरिए होगा रीजनल सिनेमा का प्रमोशन


आमतौर पर देखा जाता है कि बड़े बजट की फिल्में तो अपनी स्टार कास्ट से अपना प्रमोशन बजट निकाल लेती हैं। लेकिन सीजनल सिनेमा मौजूदा समय में काफी कमजोर दिख रहा है। इसका समाधान निकालते हुए पुणे के एक युवा एंटरप्रेन्योर ने क्षेत्रीय फिल्ममेकर्स को इसका प्लेटफार्म उपलब्ध कराया। इतना ही नहीं अब इसे अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी ले गए हैं। पुणे के अक्षय गिरमे ने सिर्फ भारत के अलावा नेपाल और बांग्लादेश के रीजनल सिनेमा को प्रमोशन के लिए एक मंच उपलब्ध करा रहे हैं।

 

regional cinema

अक्षय गिरमे बताते हैं कि सबसे पहले यह काम महाराष्ट्र में शुरू किया जिसके बाद अब इसे राजस्थान और धीरे धीरे अन्य क्षेत्रीय सिनेमा के विकास में मदद करने के लिए लगाना चाहते है। डिजिटल मीडिया के चलते अक्षय एड मीडिया पुणे के जरिए क्षेत्रीय सिनेमा को एक अच्छी पहचान देना चाहते हैं। फाउंडर अक्षय गिरमे ने बताया कि मैंने सबसे पहले यह समस्या मराठी सिनेमा में देखी। कम बजट और खास पहचान ना होने के कारण मूवीज का प्रोमोशन नही होता। इसके बाद उन्होंने प्रमोशन की शुरुआत की।

regional cinema

अक्षय मराठी के साथ अन्य क्षेत्रीय सिनेमा को भी प्रमोट करना चाहते हैं। उन्होंने बताया कि राजस्थानी सिनेमा से कई लोग मुंबई आकर वहां बॉलीवुड ज्वाइन करना चाहते हैं। अब उन्हें अपने प्रोमोशन के लिए ज्यादा बजट खर्च नहीं करना पड़ रहा है।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/tollywood-news/regional-cinema-promotion-through-digital-media-4333964/

अजय की इस हिरोइन का है हेमा मालिनी और जूही चावला से खास रिश्ता, उनकी ये 8 दिलचस्प बातें चौंका देगी आपको


फिल्म 'फूल और कांटे', 'रोजा' जैसी सुपरहिट फिल्में देने वाली एक्ट्रेस मधु (Madhoo) का आज जन्मदिन है। मधु का जन्म 26 मार्च, 1969 को चेन्नई में हुआ था। मधु ने बॉलीवुड के साथ साउथ की कई हिट फिल्मों में काम किया है। मधु के बारे में ये बात कम लोग ही जानते हैं बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल यानी हेमा मालिनी और जूही चावल के साथ उनका खास रिश्ता है। तो चलिए हम आपको उनके बारे में कई और दिलचस्प बातें बताते हैं...

Madhoo hema malini


1-अभिनेत्री मधु का पूरा नाम मधुबाला रघुनाथ है। इंडस्ट्री में इन्हें मधु नाम से जाना जाता है, ये अभिनेत्री हेमा मालिनी की भतीजी हैं। इस रिश्ते के चलते मधु ईशा और अहाना देओल की कजिन सिस्टर हैं।

2- हेमा मालिनी ही नहीं उनका रिश्ता जूही चावला के साथ भी है। बता दें कि मधु जूही चावला की sister-in-law हैं।

3- मधु ने अपनी पढ़ाई मुंबई के सेंट जोसेफ हाई स्कूल से पूरी की। इसके बाद आगे की पढ़ाई मुंबई यूनिवर्सिटी से की। मधु के जन्म के बाद से वे अपने परिवार के साथ मुंबई में ही रहती थीं।

4- मधु ने बिजनेसमैन आनंद शाह से साल 1999 में शादी की थी। आनंद अभिनेत्री जूही चावला के कजिन ब्रदर हैं तो इस रिश्ते से मधु और जूही में ननद-भाभी का रिश्ता है।

 

madhoo juhi chawala

5- बॉलीवुड में मधु ने फिल्म फूल और कांटे से एंट्री की थी। इस फिल्म के लिए उन्हें एक्शन डायरेक्टर वीरू देवगन ने अपने बेटे अजय देवगन के अपोजिट साइन किया था।

6- बॉलीवुड ही नहीं मधु ने साउथ इंडियन फिल्मों में भी काम किया। इन फिल्मों में 'रोजा' उनकी सुपरहिट फिल्म रही। ये फिल्म इतनी पॉपुलर रहा और इसका हिंदी वर्जन भी बना।

7- मधु ने फिल्म 'फूल और कांटे' के बाद 'दिलजले', 'एलान', 'जालिम', 'शर-ए-हिंदुस्तान', 'यशवंत', 'हथकड़ी', 'पहचान', 'जल्लाद', 'हम हैं बेमिसाल फौज' जैसी कई पॉपुलर फिल्मों में काम किया।

8- मधु की दो बेटियां अमेया और कइया हैं।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/tollywood-news/happy-birthday-actress-madhoo-related-to-hema-malini-juhi-chawla-4333395/

अजय देवगन की फिल्म 'फूल और कांटे' की ये एक्ट्रेस कभी थी युवा दिलों की धड़कन, अब दिखती है ऐसी


बॉलीवुड के बेस्ट एक्शन हीरो यानी अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ फिल्म 'फूल और कांटे' से फिल्मों में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस मधु (Madhoo) का आज 50वां जन्मदिन है। मधु का जन्म 26 मार्च, 1969 (Madhoo Birthday) को चेन्नई में हुआ था। मधु और अजय देवगन की फिल्म 'फूल और कांटे' ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई थीं। यही नहीं इस फिल्म के हिट होते ही मधु रातों रात इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम बन गईं। लेकिन समय के समय के साथ वह फिल्मी दुनिया से दूर हो गईं। आइए जानते हैं उनके बारे में कई और दिलचस्प बातें...

 Madhoo

मधु ने न सिर्फ 'फूल और कांटे' में काम किया बल्कि इसके अलावा उनके नाम कई हिट फिल्म भी हैं। बता दें कि मधु 90s के दौर में बॉलीवुड की सबसे बड़ी एक्ट्रेसेस में शुमार थीं। हर बड़े एक्टर के साथ उनकी फिल्में आईं और उनकी क्रेजी फैन फॉलोइंग के बारे में जितनी कहें उतना कम ही है।

 Madhoo

। वहीं 992 में मणिरत्नम की फिल्म 'रोजा' में उनके अभिनय को काफी सराहा गया। लेकिन किसी का भी समय एक सा नहीं रहता है। ठीक उसी तरह इंडस्ट्री में नई एक्ट्रेसेस की एंट्री के साथ ही मधु का फिल्मी कॅरियर फीका पड़ने लगा। इसके बाद उन्होंने 19 फरवरी, 1999 को आनंद शाह के साथ शादी कर ली


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/tollywood-news/happy-birthday-ajay-devgn-actress-madhoo-now-look-like-this-4333347/

खलनायकी को प्रकाश राज ने दी ​थी नई पहचान, 12 साल छोटी पत्नी के साथ की थी ऐसी हरकत, भड़के फैंस


साउथ फिल्मों के जबरदस्त विलेन Prakash Raj आज 54 साल (Prakash Raj birthday) के हो चुके हैं। प्रकाश राज ने साउथ फिल्मों के अलावा बॉलीवुड की 'सिंघम','वान्टेड','दबंग-2' जैसी कई फिल्मों में काम किया है। अपने 29 साल के कॅरियर में प्रकाश को 5 राष्ट्रीय पुरस्कार हासिल हो चुके हैं। प्रकाश हाल ही में एक तस्वीर को लेकर फैंस के न‍िशाने पर आ गए थे। यही नहीं उन्हें इसके चलते सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया गया।

 

Prakash Raj with wife

दरअसल, हाल ही में प्रकाश राज की पत्नी पोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी। जिसकी वजह से वह प्रकाश ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं। बता दें कि इस तस्वीर में वह पत्नी पोनी प्रकाश के साथ पूल में मस्‍ती करते नजर आ रहे थे। फोटो पोस्‍ट होते ही फैंस ने उनको तमाम तरह की सीख दे डाली थीं।

 

Prakash Raj

बता दें कि बीते साल जब 12 साल छोटी पत्‍नी के साथ प्रकाश राज की यह तस्‍वीर सामने आई तो इंस्‍टाग्राम पर फैंस हैरान रह गए थे। फैंस ने पहली बार प्रकाश की ऐसी तस्‍वीर देखी। इसी वजह से यूजर्स को यकीन ही नहीं हुआ। साल 2010 में प्रकाश और पोनी ने शादी कर ली। ये प्रकाश की दूसरी शादी है। पोनी और प्रकाश का एक बेटा वेदांत है। बता दें कि प्रकाश ने 1994 में एक्ट्रेस ललिता कुमारी से शादी की थी। लेकिन साल 2009 में दोनों ने तलाक ले लिया। दोनों की दो बेटियां मेघना, पूजा और एक बेटा सिधू है। हालांकि, बेटा अब इस दुनिया में नहीं है।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/tollywood-news/happy-birthday-prakash-raj-pool-pics-with-wife-pony-prakash-viral-4332907/

प्रकाश राज ने 12 साल छोटी कोरियोग्राफर से रचाई दूसरी शादी, 50 की उम्र में बने पिता, 6 बार तेलुगू इंडस्ट्री ने किया था बैन


साउथ और बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए मशहूर एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) आज अपना 54वां जन्मदिन (Prakash Raj birthday) मना रहे हैं। खलनायक के तौर पर अपनी पहचान बनाने वाले प्रकाश एक्टर होने के साथ-साथ डायरेक्टर और प्रोड्यूसर भी हैं। प्रकाश राज ने 1994 में तमिल फिल्म 'Duet' से डेब्यू किया था। उनकी ये फिल्म सुपरहिट थी और पहली ही फिल्म से प्रकाश राज को पहचान मिली। बता दें कि एक वक्त उनकी लाइफ में ऐसा आया था जब उन्हें तेलुगू इंडस्ट्री ने छह साल के लिए बैन कर दिया था। आज इस खास मौके पर हम आपके उनकी लाइफ से कई बातें आपको बताने जा रहे हैं।

 

Prakash Raj with wife

50 साल की उम्र में बने पिता:
प्रकाश राज जितन अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहें उतना ही अपनी पर्सनल लाइफ के चलते भी। बता दें कि प्रकाश उस वक्त सबसे ज्यादा चर्चा में आए थे जब उनका नाम 12 साल छोटी कोरियोग्राफर पानी वर्मा के साथ जुड़ा। साल 2010 में प्रकाश और पोनी ने शादी कर ली। ये प्रकाश की दूसरी शादी है। पोनी और प्रकाश का एक बेटा वेदांत है। बता दें कि प्रकाश ने 1994 में एक्ट्रेस ललिता कुमारी से शादी की थी। लेकिन साल 2009 में दोनों ने तलाक ले लिया। दोनों की दो बेटियां मेघना, पूजा और एक बेटा सिधू है। हालांकि, बेटा अब इस दुनिया में नहीं है।

 

Prakash Raj

इस वजह से हुए थे बैन:
प्रकाश राज का हमेशा से विवादों से खास नाता रहा है। वह हर बात को बेबाकी से कहना पसंद करते हैं। उनके रवैये की वजह से 6 बार उन्हें तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री से बैन कर दिया गया। उनकी फिल्मों की बात करें तो उन्होंने 'वॉन्टेड', 'सिंघम', 'दबंग-2', 'मुंबई मिरर', 'पुलिसगिरी', 'हीरोपंती', 'जंजीर', 'इंद्रप्रस्थम', 'बन्धनम', 'वीआईपी', 'नंदनी', 'शांति शांति शांति', 'वन्नावली', 'आजाद', 'गीता', 'ऋषि', 'दोस्त', 'बुड्ढा होगा तेरा बाप', 'एंटरटेनमेंट', 'मुरारी', 'इंद्रा', 'इडियट', 'शक्ति द पावर', 'फूल्स', 'गंगोत्री', 'स्मार्ट द चैलेंज', 'पोकरी', 'राणा', 'लायन', 'रुद्रमादेवी' जैसी फिल्मों में अभिनय किया। अधिकतर उन्होंने फिल्मों में विलेन का किरदार निभाया है।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/tollywood-news/happy-birthday-unknown-facts-about-south-actor-prakash-raj-4332155/

तेजी से वायरल हो रहा है इस एक्ट्रेस का लिपलॉक सीन, इमरान हाशमी से हो रही एक्टर की तुलना


साउथ फिल्मों में हिट एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) और एक्ट्रेस (Rashmika Mandanna) की फिल्म 'डियर कॉमरेड' (Dear Comrade) का टीजर जारी हो चुका है। रिलीज होते ही 'Dear Comrade' का टीजर तेजी से वायरल हो रहा है। टीजर में रश्मिका मंदाना और विजय लिप लॉक करते नजर आ रहे हैं। इस सीन की वजह से रश्मिका सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल हो रही हैं।

 

south actor Vijay Devarakonda rashmika mandanna

'डियर कॉमरेड' के टीजर में विजय और रश्मिका लिप लॉक सीन करते हुए नजर आ रहे हैं। उनका ये वीडियो सामने आते ही एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल किया जा रहा है। इस पर रश्मिका ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में रश्मिका ने कहा, 'यह सीन फिल्म की डिमांड थी। इसलिए मैंने यह किया है। किसी भी सीन को लेकर फिल्म को आंका नहीं जा सकता है। लोगों ने मेरी फिल्म 'गीता गोविंदम' को पसंद किया है तो यह निश्चित है कि लोगों को यह फिल्म भी पसंद आएगी।'

 

Vijay Devarakonda rashmika mandanna

बता दें कि न सिर्फ एक्ट्रेस बल्कि फिल्म के लीड एक्टर यानी विजय को भी फैंस ने खरी खोटी सुनाई। सोशल प्लेटफॉर्म पर फैंस ने विजय की तुलना बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी से की। विजय ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म का टीजर शेयर करते हुए लिखा, ''डियर कॉमरेड', जो तुम चाहते हो उसके लिए लड़ो, जरूर करना चाहिए, योर मैन, कॉमरेड देवरकोंडा। बात दें कि इससे पहले विजय और रश्मिका ने एक साथ साल 2018 में आई फिल्म 'गीता गोविंदम' में काम किया था। इसमें दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/tollywood-news/rashmika-mandanna-reacts-on-lip-lock-scene-with-vijay-deverakonda-4328905/

'बाहुबली' प्रभास के बाद अब महेश बाबू ने बनाया ये रिकॉर्ड, जानकर झूम उठेंगे फैंस


साउथ फिल्म इंडस्टी के हाई पेड एक्टर महेश बाबू (Mahesh Babu) के फैंस के लिए एक बड़ी खुश खबरी है। महेश बाबू की एंट्री सिंगापुर स्थित मैडम तुसाद संग्रहालय (Mahesh Babu wax statue) में हो गई है। उनकी मोम की प्रतिमा का आज यानी सोमवार को हैदराबाद के 'एएमबी सिनेमाज' में अनावरण किया गया। इसके बाद अब उनके वैक्स स्टैच्यू को सिंगापुर स्थित मैडम तुसाद संग्रहालय में भेजा जाएगा। अपने स्टैच्यू को देख महेश बाबू काफी एक्साइटेड नरज आए। बात दें कि इस दौरान उनके साथ उनकी फैमली भी साथ नजर आई।

 

Mahesh Babu

महेश बाबू अपने वैक्स स्टैच्यू के साथ सेल्फी लेते और उसकी स्टाइल कॉपी करते दिखे। वहीं उनके दोनों बच्चे अपने पिता के हमश्क्ल को देख काफी खुश नजर आए। इस दौरान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

View this post on Instagram

😍 #maheshbabu #maheshbabuforever

A post shared by Mahesh Babu Forever! (@maheshbabuforever) on

Mahesh Babu

महेश बाबू से पहले 'बाहुबली' एक्टर प्रभास का वैक्स स्टैच्यू लग चुका है। प्रभास के बाद ये खिताब पाने वाले महेश दूसरे तेलुगू एक्टर हैं जिनका मोम का पुतला बनाया गया है। महेश बाबू के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी पिछली रिलीज फिल्म 'भारत आने नेनू' है। इस फिल्म में उन्होंने एक मुख्यमंत्री का किरदार निभाया था। इन दिनों वह अपनी आगामी तेलुगू फिल्म 'महर्षि' की शूटिंग में व्यस्त हैं। वहीं खबरों की मानें तो महेश जल्द ही निर्देशक अनिल रविपुडी की फिल्म में काम शुरू करेंगे।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/tollywood-news/mahesh-babu-wax-statue-in-madame-tussauds-singapore-4328601/

एक्टर का विवादित बयान: लोगों के साथ सोती फिरने वाली सीता कैसे..., मचा बवाल


साउथ एक्टर और राजनेता राधा रवि (Radha Ravi) तमिलनाडु के पोलाची रेप केस पर विवादित बयान देने और उसका मजाक उड़ाने के बाद एक बार फिर विवादों में फंस गए हैं। इस बार वह एक्ट्रेस नयनतारा पर अभद्र टिप्पणी करने के लेकर बुरे फंसे हैं। इसके चलते राधा रवि को DMK पार्टी से सस्पेंड कर दिया गया है।

 

Actor  <a href=Radha Ravi nayantara" src="https://new-img.patrika.com/upload/2019/03/25/radharavi1_4327894-m.jpg">

दरअलस, एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान राधा रवि ने एक्ट्रेस नयनतारा पर विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा था, 'मैं मानता हूं कि नयनतारा अच्छी अदाकारा हैं। कई सालों से वह इंडस्ट्री में चमक रही हैं। वह तमिल फिल्मों में कभी भूत का किरदार निभाती हैं तो कभी माता सीता बन जाती हैं। हमारे वक्त में केआर विजया जैसी अदाकाराओं को सीता माता का किरदार निभाने को दिया जाता था। आज के दौर में कोई भी सीता बन जाता है। जो किसी के साथ भी सोती फिरती हैं वह कैसे सीता बन सकती है।' रवि के इस बयान के बाद से ही सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई है।

 

Actor Radha ravi

गौरतलब है कि इससे पहले वह #MeToo मूवमेंट के चलते चर्चाओं में रहे थे। बता दें हाल में वह फिल्म Kolayuthir Kaalam की प्रेस मीट में पहुंचे हुए थे। यहां पर उन्होंनेे पोलाची रेप केस का मजाक उड़ाया। उन्होंने कहा,'मैंने सुना है कि पोलाची में किसी का बलात्कार हो गया और उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बहुत से लोग निवेदन कर रहे हैं कि इस वीडियो को न देखें। लेकिन लोग और क्या देखेंगे?' इसके साथ ही उन्होंने कहा, 'यदि कहीं 110 मुसाफिर हैं तो उसमें से 100 मुसाफिर इस लीक वीडियो को देखेंगे। शायद सिर्फ ड्राइवर और कंडक्टर ही इसे न देख पाएं।' इसके बाद से ही हर तरफ उनकी निंदा हो रही है।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/tollywood-news/actor-radha-ravi-sexist-comments-on-nayantara-dmk-suspended-him-4327894/

सपना चौधरी के वायरल फोटो में लीक हुई प्राइवेट जानकारी, फैंस हुए नाराज


हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Haryanvi Dancer, Singer Sapna Choudhary) हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। हाल ही में वह कांग्रेस पार्टी में शामिल होने को लेकर सुर्खियों में आई थी। वहीं अब वह एक और वहज से चर्चा में आई हैं। दरअसल, सपना की प्राइवेट जानाकारी लीक हो गई है। इसके वजह से उनके फैंस काफी नाराज हैं।

 

dancer Sapna Choudhary

हाल ही में सपना चौधरी के कांग्रेस ज्वाइन करने को लेकर उठे विवादों के बीच अब एक फॉर्म सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे उनके कांग्रेस ज्वाइन करने के दौरान का बताया जा रहा है। इस फॉर्म में उनके नाम, उम्र से लेकर उनके घर का पता तक सब कुछ साफ लिखा हुआ। हालांकि कई लोग वायरल हो रहे इस फॉर्म को फेक बता रहे हैं।

 

Sapna Choudhary

फॉर्म में सपना के प्राइवेट इंफॉर्मेशन लीक होने की वजह से उनके फैंस काफी नाराज हैं। उनका कहना है कि अब लोग उनके घर का पता मिलने की वजह से उन्हें परेशान करेंगे।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/tollywood-news/sapna-choudhary-private-information-leaked-4327120/

सपना चौधरी के असली नाम से लेकर जन्मस्थान तक, उनके बारे में ये 5 बातें यकीनन नहीं जानते होंगे आप


अपने डांस से हर तरफ तहका मचाने वाली हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Haryanvi Dancer, Singer Sapna Choudhary)जब स्टेज पर होती हैं तो सभी की धड़कने थम जाती हैं। आज हम आपको सपना के बारे में कई ऐसी बातें बताने जा रहे हैं जिन्हें शायद ही आप जानते होंगे।

 

Sapna Choudhary

सपना चौधरी का असली नाम सुष्मिता है। दरअसल, बचपन में सपना को सुष्मिता कहकर पुकारा जाता था। सपना की चाची सुष्मिता सेन की बड़ी फैन थीं और इसी वजह से ये नाम उन्होंने सपना को दिया था। लेकिन स्कूल में दाखिले के वक्त उनकी मां ने उनका नाम बदल कर सपना रख दिया। सपना का नाम ही नहीं बल्कि उनके सरनेम के पीछे भी एक अलग ही कहानी है। दरअसल, उनका असली सरनेम अत्रि है। शुरू में वह सपना अत्रि सरनेम से ही जानी जाती थीं, लेकिन जब वह अपने स्टेज शोज से मशहूर होने लगीं तो फैन्स ने उन्हें सपना चौधरी नाम दे दिया।



Sapna Choudhary

उनके जन्मस्थान को लेकर भी लोगों के जेहन में कुछ संदेह हैं। लोग मानते हैं कि सपना रोहतक की हैं लेकिन वास्तव में उनका जन्म महिपालपुर, दिल्ली में हुआ था और उनका परिवार उत्तर प्रदेश से है। बाद में परिवार के लोग नजफगढ़ शिफ्ट हो गए। बता दें कि सपना ने अपनी पढ़ाई रोहतक से की है। क्योंकि उनके पिता यहीं जॉब किया करते थे। साल 2008 में बीमारी के चलते उनके पिता का निधन हो गया। इसके बाद सपना ने अपने पिता की जिम्मेदारी खुद पर ले ली, और फिर उन्होंने डांस शोज और स्टेज परफॉर्मेंस करना शुरू किया। बता दें कि सपना के रिएलिटी टीवी शो 'बिग बॉस सीजन 11' में जाने से उनकी मां खुश नहीं थीं। ऐसा इसलिए भी क्योंकि सपना चौधरी ने आज तक कभी भी अपनी मां को अकेला नहीं छोड़ा है।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/tollywood-news/haryanvi-dancer-singer-sapna-choudhary-5-unknown-facts-4326375/

इस अभिनेता ने उड़ाया पोलाची रेप केस का मजाक, दिया ऐसा बयान, हरकोई कर रहा अलोचना


अभिनेता राधा रवि एक बार फिर से अपने बयान की वजह से सुर्खियों में आ गए हैं। उन्होंने तमिलनाडु के पोलाची रेप केस पर विवादित बयान दिया है। इससे पहले वे #MeToo मूवमेंट के चलते चर्चाओं में रहे थे। हाल में वे फिल्म Kolayuthir Kaalam की प्रेस मीट में पहुंचे हुए थे। यहां पर उन्होंनेे पोलाची रेप केस का मजाक उड़ाया। उन्होंने इस मामले पर ऐसा बयान दिया है कि बवाल हो सकता है। हरकोई उनके बयान की आलोचना कर रहा है। यहां तक की साउथ इंडस्ट्री के स्टार्स भी अभिनेता के इस बयान की निंदा कर रहे हैं। इवेंट में अभिनेता ने कहा,'मैंने सुना है कि पोलाची में किसी का बलात्कार हो गया और उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बहुत से लोग निवेदन कर रहे हैं कि इस वीडियो को न देखें। लेकिन लोग और क्या देखेंगे?'

 

इस अभिनेता ने उड़ाया पोलाची रेप केस का मजाक, दिया ऐसा बयान, हरकोई कर रहा अलोचना

साथ ही उन्होंने कहा, 'यदि कहीं 110 मुसाफिर हैं तो उसमें से 100 मुसाफिर इस लीक वीडियो को देखेंगे। शायद सिर्फ ड्राइवर और कंडक्टर ही इसे न देख पाएं।' अभिनेता इतने पर ही नहीं रुके।

 

इस अभिनेता ने उड़ाया पोलाची रेप केस का मजाक, दिया ऐसा बयान, हरकोई कर रहा अलोचना

आगे उन्होंने कहा, 'इन दिनों लोग बड़े बजट की फिल्म और छोटे बजट की फिल्म में फर्क नहीं समझते हैं। छोटी फिल्म वो होती है जिसमें एक शख्स किसी लड़की का रेप करता है और बड़े बजट की फिल्म वो होती है जिसमें 40 महिलाओं का एक साथ रेप होता है, उदाहरण के लिए पोलाची मामले को ले लीजिए।'


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/tollywood-news/actor-radha-ravi-make-fun-of-pollachi-sexual-assault-4324962/

कैंसर से जूझ रही बालिका का सपना हुआ पूरा, साउथ के इस सुपरस्टार ने किया ऐसा काम देखते रह गए लोग


सुपरस्टार महेश बाबू हमेशा अपने प्रशंसकों की मदद करने की हर संभव कोशिश करते है। इतना ही नहीं, सुपरस्टार अपने प्रशंसकों से मिलने या उनके साथ बातचीत करने का भी मौका अपने हाथ से जाने नहीं देते हैं।

 

mahesh-babu-meet-his-little-cancer-patient-fan

हाल ही में, अभिनेता ने फिर से श्रीकाकुलम की रहने वाली परवीन नाम की एक युवा लड़की की इच्छा पूरी की है, जो कैंसर से पीड़ित है। महेश बाबू ने उनके साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताया। अपने पसंदीदा स्टार से मिल कर परवीन बेहद खुश नजर आ रही थी। अभिनेता ने 'महर्षि' के सेट पर उनसे मुलाकात की और शीघ्र ही उनका स्वस्थ ठीक होने की कामना की है।

 

mahesh-babu

इससे पहले पिछले साल, सुपरस्टार ने रामोजी फिल्म सिटी में महर्षि के सेट पर अपनी 106 वर्षीय प्रशंसक से मुलाकात की थी। 106 वर्षीय महिला आंध्र प्रदेश के एक शहर राजमुंदरी की निवासी है, जो फ़िल्म भारत एनन नेनु में उनके मुख्यमंत्री की भूमिका देख कर मंत्रमुग्ध हो गई थी। फिल्म में अभिनेता का किरदार देख कर महिला उन्हें असली मुख्यमंत्री समझ बैठी थीं।

परिवार और दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए महेश बाबू हमेशा अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालना कभी नहीं भूलते हैं। अभिनेता लंबे समय से अमेरिका में थे, जहां उन्होंने अपने शूट शेड्यूल के बीच अपने परिवार के साथ कुछ कीमती वक्त बिताया।

mahesh-babu-meet-patient-fan

महेश बाबू के फैनबेस की कोई सीमा नहीं है। राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अभिनेता से प्यार करने वालों की संख्या अनगिनत है। परिणामस्वरूप अभिनेता की आगामी फिल्म अभी से काफी सुर्खियां बटोर रही है।

अभिनेता ने भारत में भी खुद के लिए एक जगह बना ली है। अभिनेता की फिल्में न केवल मुंबई, बैंगलोर, चेन्नई जैसे महानगरीय शहरों में देखी जाती हैं, बल्कि पंजाब में भी अभिनेता का बोलबाला है।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/tollywood-news/mahesh-babu-meet-his-little-cancer-patient-fan-4309579/

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने राधा बनकर कृष्ण जी के साथ जमकर लगाए ठुमके, वायरल हुआ वीडियो


होली का त्योहार हो और हरियाणवी डांसर, सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपना जलवा ना दिखाए तो ऐसा तो सपने में नहीं हो सकता। सपना हर मौके पर अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ खास इंतजाम करती ही हैं। इस होली (Holi 2019) भी सपना का एक वीडियो इंटरनेट पर जंगल में आग की तरह वायरल हो रहा है जिसमें वह राधा बन नाच रही हैं।

 

Sapna Choudhary

सपना बनी राधा, अब तक 3 लाख से अधिक लोगों ने देखा वीडियो
हाल ही में सपना चौधरी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह पहली अपनी छवि से हटकर कुछ अलग करती दिखाई दे रही हैं। दरअसल, इस वीडियो में सपना कृष्ण के रूप में सजे एक शख्स के साथ फूलों की होली खेलती नजर आ रही हैं। उनका अंदाज काफी दिलचस्प है क्योंकि सपना चौधरी को इस तरह के आयोजनों में कम ही देखा जाता है। उनके इस राधा के रूप को तीन लाख से ज्‍यादा लोग यूट्यूब पर देख चुके हैं। वीडियो में सपना चौधरी पीले रंग का लहंगा पहने नजर आ रही हैं। डांस करते हुए वह काफी खुश नजर आ रही हैं।

 

Sapna Choudhary

होली का मजा चौगुना कर देंगे सपना ये गाने
होली पर सपना के गानों की डिमांड सबसे ज्यादा रहती है। उनके गानों की खासियत भी यही है कि पैर खुद ब खुद थिरकने पर मजबूर हो जाते हैं। सपना चौधरी (Sapna Chaudhry) का फेमस गाना 'तेरी आंख्या का यो काजल— (Teri Aakhya ka yo Kajal Song) हरियाणवी म्यूजिक लवर्स के फेवरिट गानों में से एक है। यह गाना जगह-जगह डीजे पार्टी और शादियों में बजते हुए सुना जा सकता है। इस होली ये गाना भी खूब सुनाई दे रहा है। होली मिलन समारोहों में ये गाना पहली पसंद है।

Sapna Choudhary

सपना के ये गाने भी है खूब फेमस
सपना का 'तू चीज लाजवाब' भी काफी पॉपुलर है। इसी तरह 'दौड़ की छोरी','बंदूक चालेगी', 'तेरे ठुमके सपना चौधरी','ठेके वाली गली' उनके सबसे लोकप्र‍िय गाने हैं।

Sapna Choudhary

होली पर इन गानों ने यूट्यूब पर बाकी बॉलीवुड और भोजपुरी गानों को टक्‍कर दे रखी है। बिग बॉस का हिस्सा बनने के बाद वह और भी ज्यादा पॉपुलर हो चुकी हैं और उनकी डांस परफॉरमेंस भी और ज्यादा लोकप्रिय हो गई हैं।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/tollywood-news/sapna-choudhary-holi-song-goes-viral-on-social-media-4308706/

होटल का लाखों का बिल चुकाए बिना रफूचक्कर हुईं एक्ट्रेस, पुलिस ने पकड़ा तो ऐसी सच्चाई सामने सभी रह गए दंग


करीब 50 से भी अधिक फिल्मों में काम कर चुकीं प्रोड्यसूर—एक्ट्रेस पूजा गांधी इन दिनों अपनी किसी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि की एक विवाद को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। उन पर आरोप है कि वह एक होटल का 4.5 लाख रुपए का भारी भरकम बिल चुकाए बिना ही फरार हो गईं। बता दें कि पूजा तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और बंगाली सिनेमा में ढेर सारी फिल्में कर चुकी हैं। वैसे ऐसा पहली नहीं है जब पूजा को लेकर कोई विवाद सामने आया हो इससे पहले भी पूजा को लेकर कई विवाद सामने आ चुके हैं।

Pooja Gandhi

बिल चुकाए बिना रफूचक्कर हुईं पूजा
दरअसल, पूजा बेंगलुरु में एक आलिशान होटल में पिछले कुछ दिनों से ठहरी थीं। कई दिनों तक होटल में रुकने के बाद पूजा होटल का 4.5 लाख रुपए का बिल चुकाए बिना ही रफूचक्कर हो गईं। होटल कर्मचारियों को जब पता चला कि पूजा बिना बिल चुकाए ही होटल से भाग गईं तो उन्होंने नजदीकी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई।

Pooja Gandhi

पुलिस ने पकड़ा तो 2 लाख चुकाए
पुलिस ने पूजा को बुलाया तो उन्होंने होटल का 2 लाख रुपए का बिल चुका दिया। खबरों की मानें तो पूजा ने पुलिस से रिक्वेस्ट की है कि बाकी का पैसा चुकाने के लिए उन्हें थोड़ा वक्त दिए जाए।

2011 में हुआ था विवाद
खबर है कि होटल के कर्मचारियों ने भी बाकी का पैसा चुकाने के लिए उन्हें समय देने की बात मान ली है। विवादों से पूजा का पुराना नाता रहा है, साल 2011 में उनका प्रोड्यूसर किरण से पैसों को लेकर तगड़ा विवाद हो गया था। दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ केस दर्ज कराया था। पूजा ने साल 2002 में फिल्म दुश्मनी से अपना डेब्यू किया था। उन्होंने 30 कन्नड़ फिल्मों में काम किया है। फिल्म Dandupalya में उनके काम की बहुत तारीफ हुई थी।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/tollywood-news/south-actress-pooja-gandhi-was-arrested-for-not-paying-4-lakh-hotel-bi-4308413/

इस मशहूर हास्य अभिनेता का हुआ निधन,इंडस्ट्री में शोक की लहर


मशहूर बंगाली अभिनेता चिन्मय रॉय का निधन हो गया है। वह 79 वर्ष के थे। परिवार के सूत्रों ने सोमवार को बताया कि रॉय का रविवार रात को करीब 10 बजकर 20 मिनट पर सॉल्ट लेक स्थित उनके आवास पर दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया।

 

इस मशहूर हास्य अभिनेता का हुआ निधन,इंडस्ट्री में शोक की लहर

रॉय के परिवार में एक बेटा और एक बेटी है। उनकी पत्नी एवं अभिनेत्री जुई बनर्जी की कुछ साल पहले मौत हो गई थी। वर्तमान में बांग्लादेश में आने वाले कुमिला जिले में 1940 में जन्मे रॉय ने 60 के दशक में बंगाली फिल्मों में अपने कॅरियर की शुरुआत की और बंगालियत को बनाए रखने वाले हास्य किरदारों में वह फिल्म निर्माताओं के लिए अपरिहार्य बन गए।

इस मशहूर हास्य अभिनेता का हुआ निधन,इंडस्ट्री में शोक की लहर

उन्हें 'बसंत बिलाप' 'या धोन्नी मेये' जैसी क्लासिक कॉमेडी फिल्मों में सौमित्र चटर्जी और राबी घोष जैसे बड़े नामों जितनी ही पहचान मिली।

गौरतलब है कि पिछले वर्ष चिन्मय रॉय कथित तौर पर अपनी बिल्डिंग की पांचवी मंजिल से नीचे गिर गए थे। उस वक्त उनके सिर, हाथ, पैर और शरीर के अन्य हिस्सों में चोटें आई हैं। उनके ऊपरी अंग और जांघ की हड्डी में फ्रेक्चर हुआ था।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/tollywood-news/veteran-bengali-actor-chinmoy-roy-passes-away-4299428/

'श्रीदेवी बंगलो' का नया टीजर हुआ रिलीज,प्रिया प्रकाश का रोमांटिक अंदाज देख दिवाने हुए फैंस


'विंक गर्ल' प्रिया प्रकाश वारियर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘श्रीदेवी बंगलो’ को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल में फिल्म का दूसरा टीजर रिलीज किया गया है। इस टीजर में प्रिया प्रकाश का रोमांटिक अंदाज नजर आ रहा है। इसमें प्रिया, प्रियांशु चटर्जी के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रही हैं। 1 मिनट 18 सेकेंड के टीजर की शुरुआत में प्रिया कहती हैं, 'तुम्हें पता है कि कितने लोगों ने मुझे प्रपोज किया है? लेकिन उनमें किसी में वो बात नहीं, बस तुम्हारी आंखों में ही मुझे प्यार दिखता है।'

 

'श्रीदेवी बंगलो' के नए टीजर से फिल्म की कहानी का कुछ खास अंदाजा नहीं लगता है। फैन्स प्रिया प्रकाश की एक्टिंग की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘आपका समय शुरू हो गया है। आप एक शानदार लड़की हैं।’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘मुझे लगता है कि आपकी एक्टिंग में बहुत सुधार आया है।’

 

View this post on Instagram

Flawed yet beautiful✨

A post shared by Priya Prakash Varrier (@priya.p.varrier) on

बता दें कि प्रिया प्रकाश वारियर की फिल्म कुछ समय से विवादों में भी घिरी हुई है। दरअसल फिल्म के पहले टीजर में बाथटब का सीन दिखाया गया था। जिसे बॉलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी के निधन से जोड़ा गया। इसे लेकर श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने फिल्म मेकर्स के खिलाफ लीगल नोटिस भेज दिया। फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत मैमबुली ने एक मीडिया हाउस से बातचीत में कहा, 'हमें बोनी कपूर की ओर से एक कानूनी नोटिस आया है। मैंने बोनी कपूर को जानकारी दी है कि हमारी फिल्म एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है। फिल्म में एक्ट्रेस का नाम श्रीदेवी जरूर है। हालांकि यह एक कॉमन नाम है।'

 

बताते चलें कि प्रिया प्रकाश की डेब्यू फिल्म ‘ओरू अदार लव’ 14 फरवरी को रिलीज हुई थी। फिल्म का एक सीन सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इसके बाद प्रिया ‘विंक गर्ल’ के नाम से फेमस हो गई थीं।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/tollywood-news/priya-prakash-varrier-sridevi-bungalow-teaser-relased-4290344/

'RRR' में एंट्री होते ही डायरेक्टर राजामौली को लेकर आलिया भट्ट बोल गई ऐसा


बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने आखिरकार 'बाहुबली' डायरेक्टर एस.एस. राजमौली (SS Rajamauli) की फिल्म 'आरआरआर'(RRR) में काम करने के लिए हां कर दी है। इस फिल्म के साथ ही आलिया तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं। हाल ही में आलिया ने कहा कि उनकी तमन्ना पूरी हो गई है क्योंकि वह हमेशा 'बाहुबली' सीरीज के फिल्मकार के साथ काम करना चाहती थीं।

 

Alia Bhatt

आलिया ने गुरुवार को 'फेमिना महाराष्ट्र अचीवर्स अवार्ड 2019' के मौके पर मीडिया से बातचीत की। राजमौली ने इससे पहले कहा था कि इस फिल्म में आलिया और अजय देवगन के अलावा जूनियर एनटीआर और रामचरण मुख्य भूमिकाओं में होंगे। आलिया ने कहा, '‘आरआरआर’ का हिस्सा होने के नाते मैं अब इसकी तैयारी कर रही हूं। मैं फिल्म के बारे में जानकारी का खुलासा नहीं कर सकती क्योंकि मैं नहीं जानती कि मुझे फिल्म के बारे में बात करना है या नहीं। लेकिन..मैं काफी आभारी महसूस कर रही हूं कि मैंने दिल से राजमौली सर के साथ काम करना चाहा था और वह इच्छा पूरी हो गई। इसलिए मैं काफी कृतज्ञ महसूस कर रही हूं।'

 

Alia Bhatt

उन्होंने कहा, “यह पहली बार है कि मैं दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रही हूं। मैं काफी उत्साहित हूं।' ‘आरआरआर’ दो स्वतंत्रता सेनानियों की काल्पनिक कहानी पर आधारित है। फिल्म 30 जुलाई, 2020 को तेलुगू, तमिल, हिंदी, मलयालम और अन्य भारतीय भाषाओं में एकसाथ रिलीज होगी।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/tollywood-news/alia-bhatt-big-statment-about-bahubali-directer-ss-rajamauli-4284732/

श्रुति हासन का इस एक्ट्रेस पर मचला दिल, कहा- अगर वो लड़का होती तो कर लेती शादी


साउथ से लेकर बॉलीवुड तक की फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस श्रुति हासन (Shruti Hassan) अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं। श्रुति साउथ फिल्म इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम हैं। उन्होंने साल 2009 में फिल्म 'लक' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हालांकि उनकी ये मूवी बॉक्स आॅफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा सकी। अब एक बार फिर श्रुति सुर्खियों में आ गई हैं। इस बार वह किसी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि साउथ की एक एक्ट्रेस संग शादी करने की खबर को लेकर।

 

Shruti Hassan Tamanna Bhatia

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान श्रुति हासन ने इस बात का खुलासा किया की वह साउथ एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamanna Bhatia) को बेहद पसंद करती हैं। इसके साथ ही श्रुति ने कहा की अगर तमन्ना लड़का होती तो वह उनसे शादी कर लेती। इसी इंटरव्यू में जब श्रुति से पूछा गया की वह किसके साथ डेट पर जाना चाहती हैं तब उन्होंने तमन्ना का नाम लिया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि तमन्ना इतनी अच्छी हैं की श्रुति उन्हें अपने पास ही रख लेती।

 

Shruti Hassan Tamanna Bhatia

इसके बाद एक्ट्रेस ने अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'लक' को लेकर कहा की उन्हें नहीं पता की इस फिल्म को करने का उनका डिसीजन सही था या नहीं। बता दें कि ये फिल्म 2001 एक की स्पैनिश फिल्म पर बनी थी।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/tollywood-news/shruti-haasan-wants-to-marry-tamannaah-bhatia-if-she-were-a-man-4284200/

RRR: 'बाहुबली' के डायरेक्टर राजामौली के साथ काम करेंगे अजय देवगन और आलिया भट्ट, अंदर जानें पूरी डिटेल


'बाहुबली' (Baahubali) डायरेक्टर एस एस राजामौली (S.S. Rajamouli) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'RRR' को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार एनटीआर (Junior NTR) और राम चरण (Ram Charan) मुख्य भूमिका में हैं। वहीं काफी समय से इस मूवी में बॉलीवुड के कई और स्टार्स के शामिल होने की भी खबर सामने आ रही थी। अब इस स्टार्स के नाम फाइनल हो चुके हैं। आइए जानते हैं उनके नाम...

 

RRR

लंबे समय से फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के शामिल होने की खबर आ रही थीं। वहीं ये भी सुनने में आया था की राजामौली, आलिया को अपनी फिल्म में लेने के लिए बड़ी कीमत तक देने के लिए तैयार थे लेकिन आलिया ने मना कर दिया। लेकिन अब आलिया भट्ट ने 'RRR' को लेकर ट्वीट किया है और 'बाहुबली' फेम डायरेक्टर के साथ काम करने को लेकर खुशी भी जताई है। आलिया के अलावा मूवी में अजय देवगन (Ajay Devgn) भी नजर आएंगे। इसी फिल्म के साथ आलिया साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू करेंगी।

ajay devgn alia bhatt

'RRR' तेलुगू फिल्म होगी जो कई भाषाओं में रिलीज की जाएगी। इस फिल्म का पोस्टर भी रिलीज हगो चुका है। 300 करोड़ के बजट में बन रही यह फिल्म 30 जुलाई, 2020 में को हिन्दी, तेलुगू, तमिल और मलयालम में भाषा में रिलीज की जाएगी।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/tollywood-news/ajay-devgn-alia-bhatt-entry-in-s-s-rajamouli-movie-rrr-4279455/

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की ये हॉट एक्ट्रेस बनेगी अजय देवगन की 'पत्नी'! नाम कर देगा हैरान


तमिल और तेलुगू फिल्मों में खास पहचान बना चुकी कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh) बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। कृति को बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) के अपोजिट कास्ट किया जा रहा है। आयुष्मान खुराना के साथ 'बधाई हो' जैसी सुपरहिट फिल्म को निर्देशित करने वाले अमित शर्मा, जाने माने फुटबाल खिलाड़ी और राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के कोच रह चुके सैय्यद अब्दुल रहीम पर बायोपिक बना रहे हैं। फिल्म में अजय लीड रोल में होंगे और कृति उनकी पत्नी का रोल करेंगी।

 

Keerthy Suresh

इसके साथ ही बोनी कपूर इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। ये फिल्म इस साल जून में फ्लोर पर जा रही है। इस मूवी के साथ ही कीर्ति बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। हालांकि अभी तक इस फिल्म के नाम का खुलासा नहीं हुआ है। इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली, मुंबई, लखनऊ और कोलकाता के अलावा रोम, मेलबर्न और जकार्ता में होगी।

 

Keerthy Suresh

बता दें कि सैय्यद अब्दुल रहीम वर्ष 1950 से 1960 के बीच भारतीय फुटबाल का बड़ा नाम रहे और वो भारतीय राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के कोच और मैनेजर थे। रहीम को भारतीय फुटबॉल को नई ऊंचाइयां प्राप्त करवाने वाला कोच माना जाता है।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/tollywood-news/keerthy-suresh-bollywood-debut-with-ajay-devgn-4278973/

SHARE THIS


Subscribe via Email


Explore Jobs/Opportunities
West Bengal Jobs / Opportunities / Career
Sarkari Naukri Jobs / Opportunities / Career
Assam Jobs / Opportunities / Career
Explore Articles / Stories
Education
Government Schemes
News
Career
Admit Card
Study Material
Bihar
State Government Schemes
Technology
DATA
Public Utility Forms
Travel
Sample Question Paper
Exam Result
Employment News
Scholorship
Business
Astrology
Syllabus
Festival
Explore more
Main Page
Register / Login
Like our Facebook Page
Follow on Twitter
Subscrive Our Newsletter Via Nuzzle
Get Updates Via Rss Feed
Sarkari Niyukti
Free Online Practice Set
Latest Jobs
Feed contents
Useful Links
Photo
Video
Post Jobs
Post Contents
Supremedeal : India Business Directory
Find IFSC Code
Find Post Office / Pincode
Contact us
Best Deal

Disclaimer: we only provide job information. we are not associated with any job website. Although we take extreme care for accuracy of the information provided, but you must check the authenticity of the website before applying for the job. We are not responsible for your operation , once you leave our website and apply thereafter. Please recheck the genuineness of the job website from yourself also.

Copyright © 2018. Website template by WebThemez.com