Patrika : Leading Hindi News Portal - TV News #educratsweb
HOME | LATEST JOBS | JOBS | CONTENTS | STUDY MATERIAL | CAREER | NEWS | BOOK | VIDEO | PRACTICE SET REGISTER | LOGIN | CONTACT US

Patrika : Leading Hindi News Portal - TV News

http://api.patrika.com/rss/tv-news 👁 1138

तैमूर अली से भी ज्यादा क्यूट है 'भाबीजी घर पर हैं' फेम अनीता भाभी का बेटा, वायरल हुई पहली तस्वीर


टीवी के पॉपुलर शो 'भाबीजी घर पर हैं' की अनीता भाभी उर्फ सौम्या टंडन के घर बीते दिन एक नन्हें राजकुमार का जन्म हुआ है। हाल ही में उनके बेटे की पहली तस्वीर सामने आई है। इस तस्वीर को खुद सौम्या टंडन ने अपने इंटस्टाग्राम पर शेयर किया है। सौम्या का नवजात बेबी, बॉलीवुड के पॉपुलर स्टार किड तैमूर अली खान से ज्यादा क्यूट लग रहे हैं।

 

saumya tandon

सौम्या ने बेटे की पहली तस्वीर शेयर करते हुए लिखा...
सौम्या टंडन ने अपने नवजात बेटे की पहली तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, Our bundle of joy! सौम्या के फैंस भी उनके बेटे की इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि सौम्या ने बैंकर देवेंद्र सिंह से शादी की है। उन्होंने लंबे समय तक मीडिया से शादी की खबर को छिपाकर रखी थी। लेकिन प्रेग्नेंसी के दौरान उनका यह राज खुला और सोशल मीडिया पर उनकी प्रेग्नेंसी की तस्वीरें खूब वायरल हुई।

 

saumya tandon

प्रेग्नेंसी के चलते बनाई टीवी शो से दूरी
प्रेग्नेंसी के चलते सौम्या ने टीवी सीरियल 'भाबीजी घर पर हैं' को छोड़ दिया था। उस वक्त उनके करोड़ों फैंस को काफी झटका लगा था। लेकिन बाद में सौम्या ने इसकी वजह का खुलासा किया था। इसके बाद से उनके फैंस उनके नन्हें मेहमान की एक झलक पाने को बेताब हैं।

 

saumya tandon
View this post on Instagram

Our bundle of joy!

A post shared by Saumya Tandon (@saumyas_world_) on

सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं सौम्या
बता दें कि 'अनीता भाभी' के किरदार को दर्शक इतना पसंद करते है कि सौम्या टंडन की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग बन गई है। इस शो के अलावा सौम्या बॉलीवुड फिल्म 'जब वी मेट' में भी नजर आ चुकी हैं। इस फिल्म में सौम्या ने करीना कपूर की बहन का किरदार निभाया था।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/tv-news/saumya-tandon-share-first-photo-of-her-son-4006555/

सिद्धू ने किया ये बड़ा खुलासा, क्या कपिल के शो में वापसी कर रहे हैं सुनील ग्रोवर?


अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी रचाने बाद एक बार फिर कपिल शर्मा ने छोटे पर्दे पर धमाकेदार वापसी की है। उनका शो 'द कपिल शर्मा शो' देखते ही देखते टीआरपी की लिस्ट पर नंबर वन पर पहुंच गया था। लेकिन कपिल शर्मा अपनी बकवास हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। हाल ही में खबर आई कि कपिल शर्मा ने अपने लाइव शो के दौरान एक महिला ऐसी हरकत कर डाली है जिसके कारण उन्हें आलोचनाओं का शिकार होना पड़ रहा है। लेेकिन इसी बीच एक ऐसी खबर आ रही हैं जिसे जानने के बाद कपिल शर्मा के फैंस फूले नहीं समाएंगे।

 

kapil sharma and sunil grover

जल्द कपिल के शो में वापसी कर सकते हैं सुनील ग्रोवर
खबर है कि सुनील ग्रोवर जल्द ही कपिल शर्मा के शो में वापसी कर सकते हैं। इस बारे में नवजोत सिंह सिद्धू ने एक बेहद ही खास हिंट दिया है। एक टीवी चैनल से बातचीत करते हुए सिद्धू ने सुनील ग्रोवर की वापसी के संकेत दिए हैं। सिद्धू ने कहा कि कपिल शर्मा, सुनील ग्रोवर की वापसी का इंतजार कर रहे हैं। अगर सुनील ग्रोवर वापस आते हैं तो वह बाहें खोलकर सुनील का स्वागत करेंगे। सिद्धू ने कहा भले सुनील ग्रोवर इस शो को छोड़कर चले गए हैं, लेकिन फिर भी वह हमारी फैमिली का हिस्सा हैं।

 

kapil sharma and sunil grover

सलमान ने की थी पैचअप कराने की कोशिश
रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान ने कपिल और सुनील के बीच पैचअप कराने की कोशिश की थी। वैसे इन दिनों सुनील ग्रोवर, कैटरीना कैफ और सलमान के साथ फिल्म 'भारत' कर रहे हैं इसलिए अभी भी इन दिनों के बीच सुलह होने के आसार बन रहे हैं। वैसे भी सुनील ग्रोवर का शो 'कानपुर वाले खुरानाज' बंद होने जा रहा है।

 

कपिल को मां सुनील ने दी थी बधाई
हाल ही में कपिल शर्मा की मां का जन्मदिन था तो सुनील ग्रोवर ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट जरिए उन्हें बधाई दी थी। सोशल मीडिया पर सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ को बधाई देते हुए लिखा था- कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ को वैवाहिक जीवन की शुभकामनाएं। भगवान आप दोनों को खुशियां और हमेशा एक दूसरे का साथ दें। कपिल ने लिखा, 'थैंक्यू सो मच .. हमने आपको मिस किया। हमेशा की तरह प्यार और शुभकामनाएं।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/tv-news/navjot-sidhu-gives-hint-to-sunil-grover-singh-comeback-in-the-show-4002678/

फैंस को नहीं पसंद आया राधिका मदान का ये नया लुक, सोशल मीडिया पर कही ऐसी गंदी-गंदी बातें...


टीवी की बेहद ही खूबसूरत अदाकारा राधिका मदान हमेशा ही अपने लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं। राधिका टीवी शो 'मेरी आशिकी तुमसे ही' में लीड रोल में दिखाई दी थीं। इस शो में राधिका के किरदार को काफी पसंद किया गया था। वहीं पिछले साल राधिका बॉलीवुड फिल्म 'पटाखा' में भी नजर आ चुकी हैं। वहीं अब एक बार फिर राधिका चर्चा में आई हैं। बता दें कि वह अपने लुक को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं।

 

tv actress Radhika Madan

एक्ट्रेस राधिका हाल ही में फिल्म देखने के लिए पहुंचीं थीं। इसी दौरान उन्हें सिनेमा हॉल के बाहर मीडिया फोटोग्राफर्स ने घेर लिया। उन्होंने राधिका की कई सारी तस्वीरें खीचीं। राधिका अपनी इन्हीं तस्वीरों की वजह से ट्रोल हो रही हैं।

 

Radhika Madan

दरअसल, राधिका को देखकर पहचान पाना मुश्किल हो रहा था। उनके चेहरे पर मोटापा साफ दिखाई दे रहा था। उनके इस लुक को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स भी उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'मुझे ये आदमी लगती है।' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'क्या उसने सर्जरी कराई है।' एक ने लिखा, 'थोड़ी मर्दों वाली फीलिंग आती है इसे देखकर।' फिलहाल राधिका की तरफ से अभी तक कोई जवाब सामने नहीं आया है।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/tv-news/actress-radhika-madan-trolled-on-social-media-for-her-new-look-4000294/

फिर मुश्किल में कपिल शर्मा, शो में महिला से की ऐसी हरकत, सलमान के पास पहुंची शिकायत


कॉमेडी किंग कपिल शर्मा इन दिनों अपने शो 'द कपिल शर्मा शो' की वजह से सुर्खियों में चल रहे हैं। बता दें कपिल ने करीब एक साल बाद फिर से टीवी पर वापसी की है। इस शो को जबरदस्त टीआरपी मिल रही है। लेकिन ऐसा लग रहा है कि कपिल फिर मुश्किल में फंसते नजर आ रहे हैं। अब कपिल को लेकर एक खबर सामने आई है कि उन्होंने शो के दौरान एक महिला पर विवादित कमेंट कर दिया। इसके बाद कपिल शर्मा की शिकायत सलमान खान से की गई है।

फ्लर्ट करने की कोशिश:
बता दें कि कपिल शर्मा शो पर आने वाली अभिनेत्रियों के साथ तो फ्लर्ट करते नजर आते हैं लेकिन इस बार उन्होंने आॅडियंस में बैठी एक महिला से ऐसी बात कह दी कि इसकी शिकायत शो के प्रोड्यूसर सलमान खान तक पहुंच गई। उन्होंने ऑडियंस में बैठी एक महिला से कहा,'अगर पापा साथ में नहीं आए होते तो मैं आपसे और बातें करता।' मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कपिल शर्मा के इस कमेंट से शो के क्रू मेंबर्स खुश नहीं है। क्रू मेंबर्स ने इसकी शिकायत सलमान खान से की है।

 

फिर मुश्किल में कपिल शर्मा, शो के दौरान महिला से की ऐसी हरकत, सलमान के पास पहुंची शिकायत

स्क्रिप्ट में किया बदलाव:
रिपोर्ट के अनुसार कपिल ने स्क्रिप्ट में बदलाव कर दिया था। क्रू मेंबर्स ने सलमान खान से कहा है कि कपिल को स्क्रिप्ट में बदलाव नहीं करने चाहिए थे। इसके अलावा कपिल शर्मा को ऐसा कोई भी कमेंट नहीं करना चाहिए जिससे विवाद हो। बता दें कि सलमान खान 'द कपिल शर्मा शो' को प्रोड्यूस कर रहे हैं।



फिर मुश्किल में कपिल शर्मा, शो के दौरान महिला से की ऐसी हरकत, सलमान के पास पहुंची शिकायत

टीआरपी में दूसरे नंबर पर:
'द कपिल शर्मा शो' टीआरपी की लिस्ट में इस हफ्ते पिछड़ गया है। पहले यह शो टीआरपी में 1 नंबर पर था लेकि BARC द्वारा जारी दूसरे हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में दूसरे नंबर पर है। इस शो को 9.1 मिलियन इंप्रेशन मिले हैं। दूसरे हफ्ते की रेटिंग में रोहित शेट्टी का रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' पहले नंबर पर है।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/tv-news/kapil-sharma-s-distasteful-flirting-comment-on-woman-in-audience-3999026/

'भाबीजी घर पर हैं' की 'अनीता भाभी' सौम्या टंडन के घर गूंजी किलकारी, दिया बेटे को जन्म!


'भाबीजी घर पर हैं' फेम अनीता भाभी उर्फ सौम्या टंडन के घर किलकारी गूंज उठी है। एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, सौम्या टंडन ने बेटे को जन्म दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सौम्या टंडन एक टीवी चैनल से बातचीत करते हुए बेटे को जन्म देने की बात को कन्फर्म किया है। हालांकि, सौम्या की तरफ से अन्य मीडिया को इस बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है। इससे पहले सौम्या ने एक फोटो पोस्ट किया था। इस फोटो में वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही थीं। सौम्या ने इस फोटो के साथ लिखा था, 'इससे पहले मैं अपने बेबी बंप को गुड बॉय कहूं। मैंने सोचा कि इसके साथ एक आखिरी फोटो क्लिक करवा लूं (Before I say goodbye to my bump. I thought let me get clicked.) आपको बता दें कि प्रेग्नेंसी के कारण सौम्या ने टीवी शो 'भाबीजी घर पर हैं' से ब्रेक लिया था।

 

saumya tandon

मैं हमेशा एक्टिंग करते रहना चाहती हूं : सौम्या
अनीता भाभी ने एक वेबसाइट से बातचीत करते हुए कहा था कि प्रेग्नेंसी मेेरे काम में रुकावट नहीं बन सकती। मां बनने का मतलब किसी भी महिला के सपनों का मर जाना नहीं है। मैं हमेशा एक्टिंग करते रहना चाहती हूंं।

 

saumya tandon

सोशल मीडिया पर की थी घोषणा
सौम्या ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। उन्होंने प्रेग्नेंसी की बात करते हुए लिखा था, 'मैं आज किसी जादूगर की तरह महसूस कर रही हूं। मुझे लगता है मैं सुपरहीरो बन गई हूं। मैं प्रेग्नेंट हूं और हर वक्त जीने की कोशिश कर रही हूं। सौम्या प्रेग्नेंसी के दौरान अपनी फिटनेस पर भी काफी ध्यान देती थीं। वह सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट वीडियो और फोटो भी शेयर करती थीं।

 

saumya tandon

साल 2016 में की थी शादी
सौम्या ने साल 2016 में ब्वॉयफ्रेंड सौरभ देवेंद्र सिंह से शादी की थी। शादी से पहले दोनों ने एक-दूसरे को 10 साल तक डेट किया था।

saumya tandon

Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/tv-news/saumya-tandon-blessed-baby-boy-3998944/

'बैंड बाजा बंद दरवाजा' में लगेगा हॉरर कॉमेडी का जबरदस्त तड़का


रोहित शर्मा
सास बहू, कॉमेडी और ऐतिहासिक तड़के के बाद छोटा पर्दा अब दोबारा से हॉरर कॉमेडी की तरफ लौट रहा है। सोनी सब के दर्शकों के लिए एक नया हॉरर कॉमेडी शो 'बैंड बाजा बंद दरवाजा' आ रहा है। जो 26 जनवरी गणतंत्र दिवस पर प्रसारित होगा। शो के जरिए निर्माता डरावनी कहानी को हास्यास्पद रूप में टीवी स्क्रीन पर दिखाने जा रहे हैं। जिसमें हॉरर कॉमेडी का जबरदस्त तड़का है।

शो में एक तरफ बैंड बाजा है और दूसरी तरफ बंद दरवाजा है। एक तरफ शादी को लेकर तैयारियां चल रही हैं और वहीं दूसरी तरफ भूत शादी को रोकने की कोशिश कर रहा है। मैचमेकर भी शादी करवाने की पूरी कोशिश कर रही है, जबकि भूत यह कोशिश कर रहा है कि ऐसा ना हो पाए।


शो के मुख्य किरदार
शो में मुख्य भूमिका में अमितोष नागपाल हैं जो 'रॉकी' की भूमिका निभा रहे हैं। रॉकी बहुत ही श‍र्मीला लड़का है, वह किसी लड़की से बात करने में घबराता है और मैचमेकर्स उसे शादी के लिये लड़कियों से मिलवाने की कोशिश करते हैं। वहीं मुकेश तिवारी भूत की भूमिका में हैं। तिवारी 25 साल पहले मृत एक युवक संजीव शर्मा का किरदार निभा रहे हैं।


अमितोष ने पत्रिका से खास बातचीत में आने वाले शो के कुछ अनछुए पहलुओं को साझा किया।

 

'बैंड बाजा बंद दरवाजा' में लगेगा हॉरर कॉमेडी का जबरदस्त तड़का

पत्रिका - आप वास्‍तविक जीवन में भी एक गीतकार हैं और इस शो में आप एक सिंगर हैं। तो परदे पर एक सिंगर की भूमिका निभाने में उससे कितनी मदद मिली?

अमितोष-'मैं थियेटर की दुनिया से आया हूं। मैं लिखता हूं, कंपोज करता हूं, अभिनय करता हूं और काफी सारी दूसरी चीजें करता हूं। मैंने ‘ओय लकी! लकी ओय! और कई सारे विज्ञापनों के लिए भी लिखा है। बाकी भूमिकाएं जिस तरह मेरे पास आती हैं उसी तरह यह भूमिका भी आई। यह मजेदार है और यह मानते हुए कि मैंने भी यह शो लिखा है। मैं अपने हुनर का कई जगहों पर इस्‍तेमाल कर सकता हूं।'


पत्रिका- आप इस शो में पुरुष के साथ-साथ महिला की आवाज में भी गा रहे हैं। क्‍या इसके लिए आपने कोई खास ट्रेनिंग ली है?

अमितोष- 'यह सिर्फ मेरा किरदार है, सच्‍चाई यह है कि उस आवाज को डब किया गया है। मैं महिला की आवाज में नहीं गा रहा हूं।'

 

'बैंड बाजा बंद दरवाजा' में लगेगा हॉरर कॉमेडी का जबरदस्त तड़का

पत्रिका- पहले भी टेलीविजन पर हॉरर कॉमेडी शो आ चुके हैं। ‘बैंड बाजा बंद दरवाज़ा’ उन सबसे किस तरह अलग है?

अमितोष- 'यह दावा करना मुश्किल है कि आपका शो अलग है। हर कोई यही कह रहा है कि यह अलग है लेकिन यह नहीं जानता कि कितना अलग है, क्‍योंकि मैं बाकी शोज के बारे में बहुत नहीं जानता हूं। हालांकि, हमारे शो के बारे में एक चीज जो अलग है वह है हमारा काम। मुझे नहीं पता कि बाकी शोज किस तरह करते हैं लेकिन जो मैंने सुना है उसके हिसाब से उनके पास आखिरी समय तक स्क्रिप्‍ट नहीं होती है और उनके पास सही शेड्यूल नही होता है। हमने फिल्‍म की तरह स्क्रिप्‍ट तैयार कर ली है और हमारी योजना है कि हम उसके अनुसार ही चलेंगे।'


पत्रिका- एक एक्‍टर होने के अलावा, आप एक डायलॉग राइटर और एक डायरेक्‍टर भी हैं। क्‍या हम आपको ‘बैंड बाजा बंद दरवाज़ा’ में उस भूमिका में भी देख पाएंगे?

अमितोष- 'इस शो के लिए मैं निर्देशन नहीं कर रहा हूं, लेकिन मेरे बेहद करीबी मित्र मकबूल खान कर रहे हैं और इस शो को हां कहने की सबसे पहली वजह यही है। मैं उनके साथ इस शो में एक प्रोड्यूसर भी हूं, क्‍योंकि हम दोनों काफी समय से एक साथ काम करना चाहते थे। मक़बूल की वजह से ही मैंने लिखना शुरू किया था, क्‍योंकि उन्‍होंने मुझे सलाह दी थी कि मुझे फिल्‍मों के लिए लिखना चाहिए। यहां टीवी के लिये कुछ लिखने का निर्णय थोड़ा मुश्किल था, क्‍योंकि मेरे पास कुछ फिल्‍में भी थीं।'


पत्रिका- इस शो से आपकी क्‍या उम्‍मीद हैं?

अमितोष- 'मेरा हमेशा से यह मानना रहा है कि जब आप उस पर काम कर रहे होते हैं तो आपको महसूस होता है कि वह संदेश दर्शकों तक पहुंच जाएगा। आधे समय तक लोग यही सोचते रहते हैं कि कुछ तो गड़बड़ है, लेकिन इस शो को लेकर मुझे ऐसा महसूस नहीं हो रहा है। मुझे ऐसा लगता है कि हमने इस शो को बड़े ही प्‍यार से लिखा है, कलाकारों को उसे सुनकर मजा आया, हमें इसमें काम करते हुए मजा आ रहा है। मैं बस इतना चाहता हूं कि हमारी कहानी हमारे दर्शकों तक पहुंचे, ताकि वे आएं और इस शो को देखें।'


पत्रिका- आमतौर पर यह माना जाता है कि लोगों को हंसाना मुश्किल होता है। आप इस बारे में क्‍या कहते है ?

अमितोष- 'इसी तरह मैं अपनी जिंदगी जीता हूं। यदि मैं परेशानियों से घिरा हूं, मैं हंसना शुरू कर देता हूं। ह्यूमर मेरे स्‍वभाव का दूसरा रूप है और यह चीज करना मुझे पसंद है। यदि किसी दिन मैं किसी को हंसा दूं तो बड़ा ही अच्‍छा महसूस होता है। मेरे दोस्‍तों के अनुसार, मैं चीजों को मजेदार तरीके से पेश करने में अच्‍छा हूं और उम्‍मीद करता हूं कि इस शो के साथ भी यह चीज दर्शकों तक पहुंचेगी।'


पत्रिका - क्‍या आप भूतों/आत्‍माओं पर भरोसा करते हैं या आपका उनसे कभी सामना हुआ है?

अमितोष- मैं भूतों पर भरोसा नहीं करता हूं लेकिन बचपन में भूतों से बहुत डरा करता था। ऐसा कोई आमना-सामना नहीं हुआ है लेकिन मेरे जीवन में कुछ ऐसी चीजें हुईं जिन्‍होंने मुझे असमंजस में डाल दिया। उदाहरण के लिए, मुझे यह पता चलता है कि कुछ ऐसी चीज होने वाली है या मैं किसी से मिलने जा रहा हूं और वह कई बार डरावना हो जाता है।'


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/tv-news/exclusive-interview-of-amitosh-nagpal-for-band-baaja-band-darwaja-3997210/

मौलवी ने गंदी-गंदी बातें कर Danish Zehen के प​रिवार को किया हर्ट, कहा- दफ्नाने से पहले शरीर के टैटू को...VIDEO VIRAL


फेमस यूट्यूबर और एमटीवी के शो Ace of Space के कंटेस्टेंट रहे danish zehen की हाल ही में एक कार एक्सीडेंट में मौत हो गई। दानिश 20 द‍िसंबर को एक सड़क हादसे का शिकार हुए थे। उनकी मौत के बाद से ही उनके फैंस काफी दुखी थे। वहीं दानिश की मौत के बाद कई मौलवी उनकी जीवनशैली की आलोचना कर चुके हैं। इस फेहरिस्त में मुंबई के कुर्ला के एक मौलवी मोहम्मद सादिक रिजवी का भी नाम जुड़ गया है। उन्होंने दानिश को लेकर कई बड़े बयान दिए हैं। जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

 

Youtuber Danish Zehen

मौलवी ने कहा- गर्लफ्रेंड के साथ...
मौलवी सादिक ने एक धार्मिक सभा में भाषण के दौरान दानिश को लेकर कई बातें की। उन्होंने उसकी जमकर आलोचना की। उन्होंने कहा, 'अगर किसी आलिम की मौत होती है तो कोई परवाह नहीं करता। लेकिन हम दानिश जैसे लोगों की परवाह करते हैं जिसे अपने परिवार की कोई फिक्र नहीं थी और वो अपनी गर्लफ्रेंड के साथ अकेले रह रहा था। पूरे शरीर में टैटू बनवा रखे थे। जब मौत के बाद उसे कब्रिस्तान ले जाया गया तो कब्रिस्तान वालों ने कहा कि पहले इसके शरीर पर बने टैटू को जलाओ फिर हम दफनाने देंगे।' मौलवी ने इस वीडियो में ऐसी न जाने कितनी बातें दानिश को लेकर कही। इस भाषण का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 

Youtuber Danish Zehen

मौलवी ने मांगी माफी:
वीडियो के वायरल होने के बाद मौलवी सादिक ने माफी मांग ली है। मौलवी का कहना है कि मेरे भाषण को बिलकुल अलग तर तरीके से पेश गया है। मेरा इरादा उनके परिवार को दुख पहुंचाना नहीं था। इतना ही नहीं यह वीडियो देखने के बाद उनके परिवार के एक सदस्य ने मुझसे मुलाकात की थी जहां मैंने उनसे मांफी मांग ली।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/tv-news/maunala-sadiq-razvi-open-up-about-danish-zehen-lifestyle-3996806/

बेहद लग्जीरियस लाइफ जीते हैं कपिल शर्मा, रखते हैं शाहरुख से भी महंगे शौक


कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने टीवी पर धमाकेदार वापसी कर ली है। टीआरपी में भी उनका शो नंबर 2 पर आ गया है। पिछले दिनों उनकी फीस को लेकर सोशल मीडिया पर काफी खबरें चली थी। कहा जा रहा था कि कपिल की फीस कम कर दी गई है। रिपोर्ट्स के अनुसार कहा जा रहा था कि पहले कपिल एक एपिसोड के लिए 60-70 लाख रुपए लेते थे लेकिन कमबैक के बाद उनकी फीस घटाकर 15-20 लाख रुपए कर दी गई। हालांकि कृष्णा अभिषेक ने इन खबरों का खंडन करते हुए कहा था कि कपिल की फीस कम नहीं की गई है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि कपिल बेहद लग्जीरियस लाइफ जीते हैं।

इतनी प्रॉपर्टी है कपिल के पास:
रिपोर्ट्स के अनुसार कपिल शर्मा की नेटवर्थ 170 करोड़ रुपए से भी ज्यादा है। साथ ही उनके पास एक से बढ़कर एक कई महंगी चीजें हैं। उनके पास बहुत ही आलीशान वैनिटी वैन भी है। कपिल को कारों का भी बहुत शौक है और उनके पास कई महंगी गाड़ियां हैं।

 

बेहद लग्जीरियस लाइफ जीते हैं कपिल शर्मा, रखते हैं शाहरुख से भी महंगे शौक

5.5 करोड़ की वैनिटी वैन:
कपिल ने कुछ समय पहले अपनी नई वैनिटी वैन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने लिखा था, 'My new vanity van designed by DC।' कपिल की यह वैनिटी वैन काफी सुर्खियों में रही थी। उनकी वैन इंडस्ट्री की सबसे महंगी वैनिटी वैन में से एक है। रिपोर्ट के अनुसार, उनकी वैन शाहरुख खान की वैनिटी वैन से भी ज्‍यादा महंगी है। कपिल की वैनिटी वैन की कीमत करीब 5.5 करोड़ रुपए बताई जा रही है।

 

बेहद लग्जीरियस लाइफ जीते हैं कपिल शर्मा, रखते हैं शाहरुख से भी महंगे शौक

महंगी कारों का शौक:
कपिल को महंगी कारों का भी शौक है। उनके पास कई लग्जरी कारें हैं। उनके पास मर्सिडीज कार है। इस कार की कीमत 1.19 करोड़ रुपए है। इसके अलावा उनके पास Volvo XC कार भी है। इस कार की कीमत 90 लाख से 1.3 करोड़ रुपए के करीब बताई जा रही है।

25 करोड़ का बंगला और फ्लैट:
कपिल के पास पंजाब में एक आलीशान बंगला है। इस बंगले की कीमत 25 करोड़ है। इसके अलावा उनके पास एक महंगा फ्लैट है। इस फ्लैट की कीमत 15 करोड़ रुपए है।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/tv-news/kapil-sharma-lifestyle-property-net-worth-salary-and-cars-3996336/

पुराने रंग में लौट रहे हैं कपिल शर्मा, शो में हुई इस खास शख्स की वापसी, वायरल वीड‍ियो


कॉमेडी किंग कपिल शर्मा का शो 'The Kapil Sharma Show' इन द‍िनों टीवी पर धमाल मचा रहा है। शो ने पहले ही हफ्ते टॉप ल‍िस्ट में जगह बना ली है। इस शो में एक बार फिर कपिल के फैंस को पहले वाले कॉमेडी का टड़का देखने को मिल रहा है। शो की टीआरपी की बात करें तो ये तेजी से नंबर वन के पायदान पर पहुंचती जा रही है। शो में अब आने वाले हफ्ते में एक खास शख्स की वापसी होने जा रही है, उनका नाम है राजेश अरोड़ा।

 

kapil sharma

कपिल के पिछले शो में इस किरदार ने दर्शकों को खूब हंसाया था। ये कोई और नहीं कप‍िल शर्मा का न‍िभाया हुआ एक किरदार है। जिसने अपने अनोखे अंदाज की वजह से प‍िछले शो में खूब सुर्ख‍ियां बटोरी थी। राजेश अरोड़ा की एंट्री का प्रोमो वीडियो सोनी टीवी के ट्व‍िटर हैंडल से शेयर किया गया है। इसमें राजेश अरोड़ा कॉमेडी करते नजर आ रहे हैं। इस प्रोमो में आप देख सकते हैं की किस तरह राजेश अरोड़ा, कॉमेडियन कीकू शारदा की टांग खींच रहे हैं।

 

Comedian kapil sharma

बता दें कप‍िल शर्मा का ये कॉमेडी शो 29 द‍िसंबर से शुरू हुआ था। शो में कपिल के अलावा स‍िमोन चक्रवर्ती, कीकू शारदा, चंदन प्रभाकर, रोशेल राव और नवजोत सिंह सिद्धू नजर आ रहे हैं। इस बार शो के प्रोड्यूसर सलमान खान हैं।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/tv-news/the-kapil-sharma-show-tha-character-rajesh-arora-in-comeback-3995557/

जब पति हर्ष को छोड़ भारती सिंह ने चर्च के फादर को पहनाई रिंग, गुस्से में हर्ष ने किया कुछ ऐसा, वीडियो हुआ वायरल


कॉमेडी क्वीन भारती सिंह इन दिनों अपने पति हर्ष लिंबाचिया के साथ डर का सामना कर रही हैं। दरअसल, भारती और हर्ष इन दिनों स्टंट रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 9' में नजर आ रहे हैं। इस दौरान उन्होंने कई बेहतरीन स्टंट किए हैं, जिसके दौरान उन्हें डर का सामना भी करना पड़ा है। शो मेकर्स शुरुआत से भारती सिंह को काफी प्रमोट भी कर रहे हैं।

 

bharti singh

भारती, हर्ष से कहती हैं यार 'किस'...!
हाल ही में एक टीवी चैनल के ट्विटर अकाउंट पर एक प्रोमो लॉन्च किया गया है जिसमें भारती अपने पति हर्ष के साथ एक चर्च में एंट्री करती है और चलते हुए भारती कहती हैं कि फिल्मों में बोलते हैं कि अपनी पत्नी को किस करना चाहिए तो हर्ष तुरंत जवाब देते हैं कि अभी किस नहीं करना। ऐसे में भारती जवाब देते हुए कहती हैं कि यार किस के लिए तो शादी कर रही थी।

 

bharti singh

चर्च के फादर को रिंग पहनाने की कोशिश करती हैं भारती
जैसे भारती और हर्ष चर्च में पहुचंते हैं तो हर्ष कहते हैं कि फादर बोल रहा है कि रिंग पहनाओ। इसके बाद भारती चर्च के फादर को ही रिंग पहनाने की कोशिश करती हैं तो हर्ष उन्हें टोकते हुए कहते हैं कि रिंग इनको नहीं, मुझे पहनानी है। लेकिन ये सब दृश्य हर्ष को सपने में दिखाई दें रहे हैं। इसके बाद भारती जवाब देती है कि हर्ष इसकी मर्जी है मुझसे शादी करने की तभी इसका हाथ रिंग के लिए आगे आया है। हर्ष कहते हैं कि ऐसा कुछ नहीं है।

 

bharti singh

सपना टूटता हैं तो कद्दू को किस कर रहे होते हैं हर्ष
भारती, हर्ष से कहती हैं कि मेरा कोई कसूर नहीं कि मैं इतनी सुंदर हूं। इतना सब हो जाने के बाद जब रिंग पहनाने के बाद हर्ष, पत्नी भारती को किस करने के कोशिश करते हैं, तो वैसे ही उनका सपना टूट जाता है। असल में खुद भारती ही हर्ष के इस सपने में दखल दें देती है। तो पता चलता है कि हर्ष सपने में एक कद्दू को किस कर रहे हैं और तभी भारती आकर हर्ष का सिर उस कद्दू से भिड़ा देती हैं। सभी को हर्ष और भारती का ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/tv-news/bharti-singh-and-haarsh-limbachiyaa-kiss-video-goes-viral-on-social-3993015/

'कॉफी विद करण' ही नहीं कपिल के शो में भी हार्दिक ने महिलाओं पर किए थे 'गंदे' कमेंट्स, वीडियो आया सामने


'Koffee With Karan' शो में अपने विवादित कमेंट्स को लेकर लगातार क्रिकेटर Hardik Pandya और Lokesh Rahul की आलोचना की जा रही है। Karan Johar के इस शो में इन दोनों Cricketers ने महिलाओं को लेकर ऐसी बातें कही थीं जिसकी वजह से लगातार दोनों को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है।

 

hardik-padya-bad-comments-on-women

लेकिन ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब हार्दिक पांड्या ने महिलाओं को लेकर ऐसी बातें कही हों। इससे पहले 'The Kapil Sharma Show' में भी हार्दिक ऐसे कई विवादित बयान दे चुके हैं। इस वक्त Youtube पर एक Video Viral हो रहा है।

hardik-padya-in-koffee-with-karan

यह कपिल शर्मा के शो का है। इस एपिसोड में शिखर धवन, सुरेश रैना और हार्दिक पांड्या मेहमान बने थे। इस दौरान कपिल शर्मा ने तीनों क्रिकेटर्स से पूछा कि जब मैच देखने वाइफ या गर्लफ्रेंड मैदान पर आई हो तो कितना प्रेशर होता है।

 

hardik-padya-controversies

कपिल शर्मा हार्दिक पांड्या से कहते हैं कि शायद आप भी छिपाकर बैठाते हो कही। इस पर हार्दिक पांड्या कहते हैं, 'नहीं मैं अपनी गर्लफ्रेंड को नहीं बुलाता, जिसे देखना हो टीवी पर देखे। अब मैं किस-किस को बुलाऊंगा। हालांकि कपिल शर्मा हार्दिक की बात को कवर करते हुए कहते हैं कि हमें पता है कि आपकी तीन गर्लफ्रेंड हैं।' यह पूरा वीडियो आप यूट्यूब पर देख सकते हैं।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/tv-news/hardik-padya-bad-comments-on-women-in-the-kapil-sharma-show-video-3981936/

इस खास शख्स की वजह मिटी दुश्मनी, सुनील ने कपिल की ओर बढ़ाया दोस्ती का हाथ!


कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुए झगड़े से भला कौन वाकिफ नहीं है। इनके झगड़े ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। कई बार दोनों के झगड़े को खत्म करने की कोशिश भी की गई हैं। यहां तक खुद सलमान खान ने कपिल और सुनील ग्रोवर की दोस्ती कराने की कोशिश की थी, लेकिन इस समस्या का कोई भी हल नहीं निकल पाया। लेकिन हाल ही में सुनील ग्रोवर सोशल मीडिया पर ऐसा कुछ कर दिया जिसके बाद अफवाहों का बाजार गर्म है कि जल्द ही इन दोनों के बीच का झगड़ा खत्म हो जाएगा।

 

kapil sharma and sunil grover

कपिल ने ट्विटर पर की पोस्ट तो सुनील ने दी बधाईयां
दरअसल, कपिल शर्मा ने अपने मां को जन्मदिन की बधाई देते हुए अपने ट्विटर पर हैंडल पर एक पोस्ट शेयर की। बस फिर क्या था इस पोस्ट के शेयर होते ही लोगों की बधाईयां और लाइक्स का दौर शुरू हो गया। इसी बीच सुनील ग्रोवर ने कपिल की मां को जन्मदिन की बधाई देते हुए केक की तस्वीर के साथ प्रणाम किया। इससे लगता है कि अब सुनील भी इस लड़ाई को ज्यादा लंबा नहीं खींचना चाहते हैं। वैसे भी कपिल के शो के सामने सुनील का शो धराशाही हो गया है जिसकी वजह से वो बहुत जल्द बंद होने जा रहा है।

 

kapil sharma and sunil grover

सुनील ग्रोवर ने ट्वीट करते हुए लिखा
सुनील ने कपिल की मां को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा, हैप्पी बर्थडे आंटी और सादर में केक की तस्वीर और प्रणाम लिखा। बात करें कपिल की तो वो पहले ही सुनील की तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ा चुके हैं। यहां कि कपिल ने शादी में भी इनवाइट किया था, लेकिन सुनील ग्रोवर नहीं पहुंचे थे। बहरहाल, अब ये देखना दिलचस्प होगा कि ये दोनों दुश्मन कब एक बार फिर दोस्त बनते हैं।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/tv-news/sunil-grover-sends-birthday-wishes-for-kapil-sharmas-mother-see-tweet-3980107/

शादी के 38 साल बाद Kapil के शो में शत्रुघ्न सिन्हा ने खोले अमिताभ बच्चन के राज, देखें Video


कपिल शर्मा ने गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी रचाने के बाद फिर अपने शो 'द कपिल शर्मा शो' से छोटे पर्दे पर दमदार वापसी की है। शो अपने पहले हफ्ते में टीआरपी के मामले में 'नागिन 3' जैसे शो को पीछे छोड़कर नंबर 1 पर पहुंच गया है। आने वाले एपिसोड में कपिल शर्मा शो में दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan sinha) अपनी फैमिली के साथ शो में नजर आने वाले हैंं। इस शो के प्रोमो को देखकर लग रहा है कि इस बार कॉमेडी का तगड़ा तड़का लगने वाला है।

 

kapil sharma

शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी जिंदगी से जुड़े राज खोले
कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के साथ बतचीत में शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan sinha) ने अपनी जिंदगी के कई राज खोले हैं। उन्होंने अपनी को लेकर भी एक खुलासा किया है और बताया कि उनकी शादी उस जमाने में मिस इंडिया पूनम से कई हुई। साथ ही इस दौरान शत्रुघ्न ने महानायक अमिताभ बच्चन से जुड़ा भी एक खुलासा किया। उन्होंने बताया कि शादी के बाद अमिताभ बच्चन ने उन्हें एक सलाह दी थी कि वाइफ कुछ बोले या ना बोले आप हमेशा 'आई एम सॉरी' बोलते रहना। उनकी यह बात सुनकर सेट पर मौजूद सारे दर्शक जोर जोर से हंसने लग गए।

 

amitabh bachchan

लोहड़ी और मकर संक्रांति की दी बधाईयां
कपिल सहित शो के सारे मेंबर्स ने देशवासियों को अपने-अपने अंदाज में लोहड़ी और मकर संक्रांति की बधाईयां दी। कपिल ने जब से शादी के बाद दोबारा छोटे पर्दे पर वापसी की है उनके शो को काफी पसंद किया जा रहा है। इस शो का पहला मेहमान फिल्म 'सिंबा' की टीम बनी थी। सलमान खान भी अपनी फैमिली के साथ इस शो के शुरुआती एपिसोड में नजर आए थे।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/tv-news/shatrughan-sinha-revealed-amitabh-bachchan-secret-at-kapil-sharma-show-3978363/

आपके चहेते स्टार्स ऐसे मनाते हैं मकर संक्रांति का त्योहार, साझा किए अपने अनुभव


देशभर में 13 जनवरी को लोहड़ी, पोंगल और बिहू पर्व बड़े ही धूमधाम से मनाए गए। आज 14 जनवरी को मकर संक्रांति का पर्व मनाया जा रहा है। बता दें कि ये त्योहार सूर्य के उत्तरायण होने पर मनाया जाता है। साथ ही यह देश में फसल कटने के मौसम की शुरुआत का प्रतीक है। इस अवसर पर टीवी स्टार्स ने मकर संक्रांति को लेकर अपने अनुभव साझा किए और फैंस को शुभकामाएं दी हैं।


स्मिता बंसल
'मकर संक्रांति मौसम में बदलाव का त्‍योहार है। मैं जयपुर में पली-बढ़ी हूं और वहां बहुत ही ठंड हुआ करती थी। इसलिए, मकर संक्रांति के बाद हमारे स्‍कूल का समय बदल जाया करता था और 1 घंटे की देरी से शुरू होता था। मेरे और मेरे परिवार के लिए संक्रांति का मतलब था छत पर जाना और अपने पड़ोसियों से तेज म्‍यूजि़क और पतंगें उड़ाने में मुकाबला करना। यह त्‍योहार मुझे तिल लड्डू और गज़क की याद दिलाता है, जिन्‍हें खाना मुझे पसंद है। ये सारी यादें उस समय से जुड़ी हैं, जब जयपुर में रहती थी। अब जबकि मैं मुंबई में हूं, मैं ज्‍यादा मकर संक्रांति नहीं मनाती। लेकिन मैं अपने बच्‍चों को एक बार जयपुर ले जाना चाहूंगी ताकि वह इस त्‍योहार के समय के असली माहौल का अनुभव ले सकें। मैं अपने दर्शकों को एक संदेश देना चाहूंगी- ‘तिल गुड़ खाओ और मीठा-मीठा बोलो!’ हमें कोई भी बात कहने से पहले हमेशा सोचना चाहिये ताकि किसी को तकलीफ ना पहुंचे। यह खुशियों का त्‍योहार है, तो फिर आइए केवल अच्‍छी चीजें बोलकर इस त्‍योहार को मनाएं।'

 

आपके चहेते स्टार्स ऐसे मनाते हैं मकर संक्रांति का त्योहार, साझा किए अपने अनुभव

करणवीर शर्मा
'मकर संक्रांति पतंगें उड़ाने का पर्याय है। यह मेरे बचपन की बेहतरीन यादें लेकर आता है। मैं पतंगें उड़ाने के लिये बेहद उत्‍सुक रहा करता था और अपने दोस्‍तों के साथ पतंगें लड़ाने का मुकाबला करता था। हमारी बहुत ही बड़ी कॉलोनी थी, जहां सभी दोस्‍त एक साथ इकट्ठा हुआ करते थे और घंटों तक पतंगें उड़ाते थे मिठाई खाते थे। बचपन में, पतंगें उड़ाना मकर संक्रांति के काफी पहले शुरू हो जाता था। जब आप बड़े हो जाते हैं तो आपके पास बचपन जैसे मौके कम ही आते हैं। कहने का मतलब है कि हम सबको इस बारे में अच्‍छी तरह पता है कि पतंग उड़ाने के कारण पंछियों को खतरा होता है, मैं पतंगें नहीं उड़ाता लेकिन परिवार और दोस्‍तों के साथ अच्‍छी-अच्‍छी चीजें और मिठाइयां खाता हूं। जब सूर्य मकर राशि में प्रवेश करता है, तो यह क्रिएटिविटी और पॉजिटिविटी लेकर आता है। मैं अपने दर्शकों को हर रूप में क्रिएटिविटी और गुड लक की शुभकामनाएं देता हूं।'

 

आपके चहेते स्टार्स ऐसे मनाते हैं मकर संक्रांति का त्योहार, साझा किए अपने अनुभव

निखिल खुराना
'मेरे लिए मकर संक्रांति का मतलब है अपने परिवार, दोस्‍तों और करीबियों के साथ मिलकर मौज-मस्‍ती करना और बेशक पतंगें उड़ाना या कम से कम उसकी कोशिश करना दरअसल मैं पतंगें उड़ाने में बहुत ही बुरा हूं। इसका मुख्‍य मकसद तो नाश्‍ते से लेकर रात के खाने तक अच्‍छा वक्‍त साथ में बिताना है, कुल मिलाकार एक अच्‍छा दिन बिताना। इस त्‍योहार पर अपने सभी दर्शकों को मेरा संदेश है कि बस मुस्‍कुराते रहें और अपने परिवार के साथ इस दिन का आनंद लें।'


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/tv-news/that-s-how-tv-celebs-celebrate-makar-sankranti-festival-3976066/

ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन की बात करने वाली सिंगर नेहा कक्कड़ ने असहिष्णुता पर दिया ऐसा जवाब


बॉलीवुड की हिट फीमेल सिंगर नेहा कक्कड़ पिछले काफी समय से अपने बॉयफ्रेंड हिंमाश कोहली से ब्रेकअप को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। नेहा ने सोशल मीड‍िया पर पोस्ट शेयर करते हुए ये जाह‍िर कर द‍िया था कि ह‍िमांश कोहली संग उनका चार साल पुराना र‍िश्ता टूट गया है।

 

Neha Kakkar talk about Intolerance

हाल ही में नेहा राजस्थान के उदयपुर में एक इवेंट में पहुंचीं। यहां उन्होंने अपने हिट सॉन्ग पर परफॉर्म करने साथ ही मीडिया से बातचीत की। इस दौरान जब नेहा कक्कड़ से असहिष्णुता पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'देश में भले ही इस विषय पर चर्चा हो रही है, लेकिन मुझे अपने देश से बहुत प्यार है।'

Neha Kakkar talk about Intolerance

मुझे मेरे देश ने बहुत प्यार और सम्मान दिया है
रिपोर्ट्स के मुताबिक, नेहा कक्कड़ ने कहा, 'इस देश में मुझे बहुत प्यार और सम्मान मिला है। मैं अपने देश को छोड़कर जाने की बात सोच भी नहीं सकती हूं। मेरे देश के लोग ही मेरी असली ताकत है।' यूथ आइकॉन बन चुकीं नेहा ने लोगों को सक्सेस टिप्स देते हुए कहा, 'मैं बस सफलता पाने के लिए इतना कह सकती हूं कि कड़ी मेहनत करें। आज के समय में यह सोचना कि लड़का और लड़की में फर्क है तो ऐसा ब‍िल्कुल भी नहीं है।'

 

Neha Kakkar talk about Intolerance

इंडियन आइडल से की थी शुरुआत
बता दें कि नेहा कक्कड़ ने बतौर कंटेस्टेंट 'इंडियन आइडल' से शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने इंडस्ट्री में खास जगह बनाई और बॉलीवुड फिल्मों के गाना शुरू किया। हाल में फिल्म 'सिंबा' में उनका गाना 'आंख मारे' चार्टबीट में टॉप पर है।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/tv-news/after-breakup-singer-neha-kakkar-talk-about-intolerance-3974218/

तेज बुखार के बावजूद अपने पति के लिए दीपिका को करना पड़ा यह काम, अब वीडियो हो रहा वायरल


टीवी शो 'ससुराल सिमर का' में सिमर बनकर सभी के दिलों में छाने वाली 'बिग बॉस 12' की ट्राफी जीत चुकीं दीपिका कक्कड़ ने हर मौके पर खुद को साबित किया है। बिग बॉस के घर में साथी कंटेस्टेंट्स ने उन पर कई तरह के आरोप लगाए, लेकिन दीपिका ने कभी हार नहीं मानी और वह जीतकर ही बाहर आईं। बिग बॉस के घर में सब कोई दीपिका के खिलाफ था लेकिन एक शख्स जो हमेशा उनके साथ है और वो इंसान कोई नहीं बल्कि उनके पति शोएब इब्राहिम हैं।

 

Dipika Kakar

दीपिका ने शोएब को दी सरप्राइज पार्टी
रिपोर्ट्स के मुताबिक, शोएब ने हर समय दीपिका का साथ दिया है। बता दें कि शोएब ने इंडियन आर्मी पर बेस्ड मूवी 'बटालियन 609' के साथ बॉलीवुड डेब्यू किया है। इस मौके को खास बनाने के लिए दीपिका ने शोएब को बिना बताए एक सरप्राइज पार्टी का अरेंजमेंट किया था, जिसका एक वीडियो हाल ही में वायरल हो रहा है।

 

Dipika Kakar

तेज बुखार में तपने के बावजूद दीपिका ने किया ऐसा काम
रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका ने पार्टी का सारा मैनेजमेंट खुद से किया था और इसमें खास बात ये है इस दौरान दीपिका को तेज बुखार था। लेकिन इसके बावजूद उन्होंने अपने पति के लिए बुखार की परवाह किए बिना पूरी पार्टी का मैनेजमेंट किया।

Dipika Kakar

दीपिका की ननद ने शेयर किया वीडियो
वहीं दीपिका की ननद, सबा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'बुखार होने के बाद भी पार्टी की पूरी तैयारी करना, खाना बनाना ये सब आप ही कर सकते हो।' इस वीडियो में आप देख सकते हैं कैसे कैसे दीपिका के साथ शोएब अपनी पहली फिल्म का जश्न मना रहे हैं।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/tv-news/bigg-boss12-winner-dipika-kakar-gave-surprise-party-her-husband-shoaib-3972752/

कभी 5 रुपए की आईसक्रीम के लिए तरसती थीं सपना चौधरी, आज हैं करोड़ों की मालकिन, एक शो के वसूलती हैं...


हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी को कभी स्टेज शो करने के लिए 3100 मिलते थे और अब वह आॅडी और फॉर्च्यूनर जैसी गाड़ियों में चलती हैं। इतना ही सपना चौधरी सोशल मीडिया का भी जाना माना नाम बन चुकी हैं।

 

sapna choudhary

सोशल मीडिया का जाना माना चेहरा है सपना चौधरी
बिग बॉस 11 में पार्टिसिपेट करने बाद सपना चौधरी की पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई है। इसका सीधा सा असर उनकी लाइफस्टाइल पर देखने को मिल रहा है। सपना चौधरी आज कई लग्जरी गाड़ियों की मलाकिन भी है। इन दिनों सपना एक बाद एक फोटोशूट करा रही हैं।

 

sapna choudhary

कभी 3100 रुपए में स्टेज शो करती थीं सपना
रिपोर्ट्स के मुताबिक, कभी सपना चौधरी एक स्टेज शो के लिए केवल 3100 रुपए लेती थी और अब वह एक शो लिए 5 लाख रुपए तक चार्ज करती हैं। इसके अलावा वह हरियाणवी गानों के लिए मॉडलिंग भी करती हैं।

 

sapna choudhary

12 साल की उम्र में शुरू किया था संघर्ष
सपना चौधरी आज करोड़ों की मालकिन हैं। उन्होंने 12 साल की उम्र में संघर्ष शुरू किया था। जब उनके पिता का निधन हो गया था। आज सपना के पास दिल्ली के नजफगढ़ में महंगा बंगला और आॅडी-फॉर्च्यूनर जैसी कई गोड़ियों का कलेक्शन हैं।

 

sapna chaudhary

कभी 5 रुपए की आइसक्रीम खाने को तरसती थी सपना
सपना चौधरी के पिता के निधन के बाद उनके कंधों पर छोटी सी उम्र में ही घर परिवार की जिम्मेदारी आन पड़ी थी। बिग बॉस में सपना ने बताया था कि उनके पिता की मौत के वक्त उन पर काफी कर्ज था। उन्होंने ये भी बताया था कि कभी वह 5 रुपए की आईसक्रीम खाने को तरसती थीं।

 

sapna chaudhary

'नानू की जानू' और 'वीरे की वेडिंग' में कर चुकी हैं स्पेशल नंबर
बता दें कि सपना चौधरी बॉलीवुड फिल्म 'नानू की जानू' और 'वीरे की वेडिंग' में स्पेशल डांस नंबर कर चुकी हैं। अब जल्द ही वह बॉलीवुड फिल्म 'दोस्‍ती के साइड इफेक्‍ट' से बी-टाउन में डेब्यू करने जा रही है। फिल्म में सपना के अलावा टीवी एक्टर्स विक्रांत आनंद, जुबैर खान और अंजू जाधव भी नजर आएंगे।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/tv-news/sapna-choudhary-lifestyle-net-worth-salary-house-cars-and-awards-1-3969643/

5 महीने की कड़ी मेहनत के बाद ऐसे बना मैं 'रावण': राम यशवर्धन


'मैं हमेशा से ही एक्टर बनना चाहता था। स्कूल में मैंने बहुत से प्ले किए। इसके बाद मैंने थियेटर भी किया। इस बीच मैंने एक एग्जाम दिया, उसका रिजल्ट 4 महीने बाद आने वाला था। ऐसे में मैं मुंबई आया और यहां एक्टिंग कोर्स किया। बस यहीं ये मैंने एक्टर बनने की ठान ली।' यह कहना है कि स्टार भारत के नए शो 'एक थी रानी, एक था रावण' के लीड एक्टर राम यशवर्धन का। इस शो की लीड स्टार कास्ट राम और मनुल ने पत्रिका एंटरटेनमेंट को दिए साक्षात्कार में अपने अनुभव साझा किए।

ऐसा है शो में राम का किरदार:
राम यशवर्धन ने बताया कि शो में वह 'रिवाज' नाम के लड़के का किरदार निभा रहे हैं। राम ने कहा,'इस शो में मैं एक बिगड़ैल राजकुमार बने हैं, जो कि बहुत ताकतवर है। वह एक बेलगाम शेर की तरह है। रिवाज सिर्फ अपनी बात मनवाना जानता है, कभी किसी की नहीं सुनता। शो में 'रिवाज' को एक 'रावण' की तरह दिखाया गया है।'

 

5 महीने लगे मुझे 'रावण' बनने में: राम यशवर्धन

ऐसे की किरदार की तैयारी:
राम ने बताया कि उन्हें 'रिवाज' के किरदार के लिए उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ी। उन्होंने बताया कि करीब 5 महीने तक उन्होंने इस किरदार की तैयारी की। किरदार के लिए उन्हें अपना वजन बढ़ाना पड़ा और बॉड़ी बनानी पड़ी। वे रिवाज के किरदार को ध्यान में रखकर उसी की तरह चलने और बात करने की कोशिश करते थे।

 

5 महीने लगे मुझे 'रावण' बनने में: राम यशवर्धन

बहुत अच्छे कवि भी हैं राम:
राम यशवधर्न एक एक्टर होने के साथ बहुत अच्छे लेखक और कवि भी हैं। उन्होंने 'पिता','प्लेबॉय', 'आज हर रोम उदास' है जैसी कई अच्छी कविताएं भी लिखी हैं। उन्होंने बताया कि वह स्कूल के दिनों से कविताएं लिखते आ रहे हैं।

रियल लाइफ में भी 'रानी' की तरह हूं:
इस शो में 'रानी' का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस मनुल का कहना है कि शो में रानी एक मासूम लड़की है, हर काम सोच समझकर करती है। कोई भी काम करने से पहले वह अपने माता-पिता की छवि को ध्यान में रखती है। मनुल का कहना है कि वह रियल लाइफ में भी रानी की तरह अपने माता-पिता के बहुत करीब हैं।

शूटिंग देखकर एक्ट्रेस बनने की ठानी:
मनुल ने बताया, मैं जहां वह रहती हैं, वहां कभी—कभी 'तारक मेहता..' की शूटिंग होती थी। जब मैं स्कूल से लौटती थी तो शूटिंग देखकर बहुत रोमांचित होती थी। साथ ही बचपन से ही मेरा सपना था कि मैं बड़ी होकर एक्ट्रेस बनूं।'


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/tv-news/exclusive-interview-with-tv-actor-ram-yashvadhan-and-actress-manul-3969315/

इस महीने में बंद हो जाएगा 'नागिन 3', ये टीवी शो करेगा रिप्लेस


पिछले कई सालों से छोटे पर्दे पर एकता कपूर की 'नागिन' सीरीज खूब धूम मचा रही है। हफ्तों तक टीआरपी की लिस्ट में भी 'नागिन' टॉप पर रहा है। पहले कड़ी से लेकर तीसरी कड़ी तक नागिन को खास लोकप्रियता मिली है और दर्शकों ने इस शो को पसंद भी किया है। ऐसे में शो के बंद होने की खबरों से करोड़ों लोगों को गहरा सदमा लग सकता है।

 

Naagin 3

फरवरी में बंद हो सकता है 'नागिन 3'
रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'नागिन 3' इस साल फरवरी में बंद हो सकता है। द‍िलचस्‍प बात ये है क‍ि 'नागिन 3' को एक सुपरनेचुरल कॉन्‍सेप्‍ट वाला शो ही रिप्‍लेस करेगा। मुमकिन है क‍ि ये शो एकता कपूर का 'कवच 2' हो। एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, 'नागिन 3' इसी फरवरी में ऑफ एयर हो जाएगा। सुरभ‍ि ज्‍योति और अनीता हसनंदानी के शो का रिप्‍लेसमेंट भी लगभग तय ही है। ये शो एकता कपूर का ही 'कवच 2' होगा जिसके लिए इन द‍िनों ऑड‍िशंस चल रहे हैं।

 

Naagin 3

वहीं बात करें 'नागिन 3' के लेटेस्ट अपडेट की तो कहा जा रहा है कि माहिर यानी पर्ल वी पुरी की तीसरी बार शादी दिखाई जाएगी। वहीं शो में कुछ नए चेहरों के शामिल होने की खबरें भी सामने आ रही हैं। ये सब देखकर तो ऐसा ही लगता है कि 'नागिन 3' के जोरदार क्लाईमैक्स की तैयारी हो रही है।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/tv-news/bad-news-for-naagin-3-fans-the-show-is-likely-to-go-off-air-in-feb-3968253/

Happy Birthday Arun Govil: 'रामायण' में राम का रोल पाने के लिए अरुण गोविल को छोड़नी पड़ी थी ये बुरी आदत, पहली बार कर दिए गए थे रिजेक्ट


एक वक्त ऐसा था जब टीवी पर 'रामायण' देखने के लिए लोग पूरे हफ्ते इंतजार करते थे। रामानंद सागर के द्वारा बनाया गया ये सीरियल हर रविवार की सुबह आता था। इस सीरियल के मुख्य कलाकारों को भी इस तरह शोहरत मिली की लोगों ने उन्हें भगवान राम-सीता की तरह पूजना शुरू कर दिया था। ऐसी शोहरत पाने वाले कलाकारों में देश के ऑनस्क्रीन राम अरुण गोविल आज अपना 61वां जन्मदिन मना रहे हैं। आज हम अरुण के जन्मदिन पर उनसे जुड़ी कई खास बातें बताने जा रहे हैं...

 

actor arun govil

रामानंद सागर के सीरियल में रोल पाना था मुश्किल:
रामानंद सागर की 'रामायण' उस दौर का बिग बजट शो था। ऐसा पहली बार हुआ था जब इतने बड़े बजट में एक बड़ा प्रोड्क्शन हाउस इस सीरियल को बना रहा था। वहीं उस शो में लीड रोल पाना भी बेहद मुश्किल था। अरुण गोविल ने भी एक इंटरव्यू में इस रोल को पाने में आई मुश्किलों का खुलासा किया था।

 

tv actor arun govil

रोल पाने के लिए छोड़नी पड़ी थी ये चीज:
एक इंटरव्यू में अरुण गोविल ने इस बात का खुलासा किया था की उन्हें इस रोल के लिए पहले रिजेक्ट कर दिया गया था। इसके पीछे का कारण था उनका सिगरेट पीना। रामानंद सागर चाहते थे कि जो भी इस रोल को निभाए उसके अंदर कोई भी बुरी लत न हो। इसलिए अरुण ने इस रोल के लिए सिगरेट की लत को छोड़ दिया था। लेकिन बाद में राम का किरदार ऐसा भीतर तक उतरा की सिगरेट ने जीवन भर के लिए साथ छोड़ दिया। रामायण के अलावा अरुण ने 'इतनी सी बात' 'श्रद्धान्जलि' 'जियो तो ऐसे जियो' 'सावन को आने दो' जैसी कई फिल्मों में काम किया है।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/tv-news/happy-birthday-arun-govil-unknown-facts-about-ramayan-actor-arun-govil-3966727/

SHARE THIS


Subscribe via Email


Explore Jobs/Opportunities
Jobs Jobs / Opportunities / Career
Haryana Jobs / Opportunities / Career
Bank Jobs / Opportunities / Career
Delhi Jobs / Opportunities / Career
Sarkari Naukri Jobs / Opportunities / Career
Uttar Pradesh Jobs / Opportunities / Career
Himachal Pradesh Jobs / Opportunities / Career
Rajasthan Jobs / Opportunities / Career
Scholorship Jobs / Opportunities / Career
Engineering Jobs / Opportunities / Career
Railway Jobs / Opportunities / Career
Defense & Police Jobs / Opportunities / Career
Gujarat Jobs / Opportunities / Career
West Bengal Jobs / Opportunities / Career
Bihar Jobs / Opportunities / Career
Uttarakhand Jobs / Opportunities / Career
Punjab Jobs / Opportunities / Career
Admission Jobs / Opportunities / Career
Jammu and Kashmir Jobs / Opportunities / Career
Madhya Pradesh Jobs / Opportunities / Career
Explore Articles / Stories
Education
Government Schemes
News
Career
Admit Card
Bihar
State Government Schemes
Study Material
Technology
DATA
Public Utility Forms
Travel
Sample Question Paper
Exam Result
Employment News
Scholorship
Syllabus
Festival
Business
Wallpaper
Explore more
Main Page
Register / Login
Like our Facebook Page
Follow on Twitter
Subscrive Our Newsletter Via Nuzzle
Get Updates Via Rss Feed
Sarkari Niyukti
Free Online Practice Set
Latest Jobs
Feed contents
Useful Links
Photo
Video
Post Jobs
Post Contents
Supremedeal : India Business Directory
Find IFSC Code
Find Post Office / Pincode
Contact us
Best Deal

Disclaimer: we only provide job information. we are not associated with any job website. Although we take extreme care for accuracy of the information provided, but you must check the authenticity of the website before applying for the job. We are not responsible for your operation , once you leave our website and apply thereafter. Please recheck the genuineness of the job website from yourself also.

Copyright © 2018. Website template by WebThemez.com