Patrika : Leading Hindi News Portal - Mumbai #educratsweb
HOME | LATEST JOBS | JOBS | CONTENTS | STUDY MATERIAL | CAREER | NEWS | BOOK | VIDEO | PRACTICE SET REGISTER | LOGIN | CONTACT US

Patrika : Leading Hindi News Portal - Mumbai

http://api.patrika.com/rss/mumbai-news 👁 6366

'Why Cheat India' के कलेक्शन पर पड़ेगा 'उरी' का असर, पहले दिन कमा सकती है इतने करोड़ रुपए


अभिनेता इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की फिल्म Why cheat India आज शुक्रवार को रिलीज हो गई है। इसके साथ ही तीन और फिल्में भी रिलीज हुई हैं। हालांकि इस फिल्म को दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। फिल्म में इमरान हाशमी और श्रेया धनवंतरी दोनों के अभिनय की जमकर तारीफ की जा रही है। बता दें कि श्रेया की यह डेब्यू फिल्म है। ट्रेड पंडितों का अनुमान है कि फिल्म 'वाय चीट इंडिया' बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत कर सकती है।

पहले दिन इतना कमा सकती है फिल्म:
फिल्म समीक्षकों का अनुमान है कि इमरान हाशमी की यह फिल्म दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हो सकती है। हालांकि बॉक्स आॅफिस रिपोर्ट के अनुसार सुबह के शोज में फिल्म ज्यादा भीड़ जुटाने में कामयाब नहीं रही। ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 4 करोड़ के आस-पास का बिजनेस कर सकी है।

 

'Why Cheat India' के कलेक्शन पर पड़ेगा 'उरी' का असर, पहले दिन कमा सकती है इतने करोड़ रुपए

इतना है फिल्म का बजट:
ट्रेड पंड़ितों का अनुमान है कि फिल्म 'वाय चीट इंडिया' ओपनिंग वीकेंड पर 10 करोड़ रुपए तक की कमाई कर सकती है। वहीं माना जा रहा है कि फिल्म 'उरी' इसके बिजनेस पर असर डाल सकती है। बता दें कि इमरान हाशमी की इस फिल्म का कुल बजट 30 करोड़ के आस पास बताया जा रहा है।

 

'Why Cheat India' के कलेक्शन पर पड़ेगा 'उरी' का असर, पहले दिन कमा सकती है इतने करोड़ रुपए

गाना पहले ही हुआ हिट:
बता दें कि 'वाय चीट इंडिया' में इमरान हाशमी और गुरु रंधावा का गाना 'दारू वर्गी' पहले ही यूट्यूब पर हिट साबित हो चुका है। इस सॉन्ग को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। वैसे भी इमरान हाशमी की फिल्मों के गाने अक्सर हिट होते हैं।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/bollywood-news/why-cheat-india-first-day-box-office-collection-prediction-3998492/

कंगना रनौत बोलीं, मैं भी एक राजपूत हूं, हर एक को बर्बाद कर दूंगी...


अभिनेत्री कंगना रनौत श्री राजपूत करणी सेना से मुकाबला करने के लिए तैयार हैं, जिसने धमकी दी है कि सिनेमाघरों में रिलीज होने से पहले 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' को संगठन को नहीं दिखाया गया तो वे इसका विरोध करेंगे। अभिनेत्री ने कहा कि अगर इन लोगों ने उन्हें परेशान करना बंद नहीं किया तो वह इन्हें 'बर्बाद' कर देंगी।

 

Kangana Ranaut To Karni Sena

2017 में 'पद्मावत' का भी किया था भारी विरोध
रिपोर्टों के मुताबिक, करणी सेना की महाराष्ट्र शाखा ने गुरुवार को यह आरोप लगाते हुए फिल्म का विरोध किया कि फिल्म में एक ब्रिटिश अधिकारी के साथ लक्ष्मीबाई का रिश्ता दिखाया गया है। करणी सेना जिसने 2017 में 'पद्मावत' का भारी विरोध किया था, इसने यह भी दावा किया है कि फिल्म में रानी को एक विशेष गाने पर नाचते दिखाया गया है जो परंपराओं के विरुद्ध है। इन लोगों ने निर्माताओं से फिल्म रिलीज करने से पहले उन्हें दिखाने की मांग की है।

 

Kangana Ranaut To Karni Sena

कंगना ने बर्बाद करने की दी धमकी
कंगना ने एक बयान में कहा, 'चार इतिहासकारों ने 'मणिकर्णिका..' को प्रमाणित किया है। हमें सेंसर से भी प्रमाणपत्र मिला है। करणी सेना को इससे अवगत करा दिया गया है लेकिन फिर भी वे मुझे तंग कर रहे हैं।' अभिनेत्री ने कहा, 'अगर वे ऐसा करना बंद नहीं करते हैं तो फिर उन्हें जान लेना चाहिए कि मैं भी एक राजपूत हूं और मैं उनमें से हर एक को बर्बाद करके रख दूंगी।'

 

प्रसून जोशी ने लिखे 'मणिकर्णिका' के गीत
राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता गीतकार व केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) के अध्यक्ष प्रसून जोशी ने 'मणिकर्णिका..' के गीत लिखे हैं, जिसमें कंगना बड़े पर्दे पर रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म में अंकिता लोखंडे, अतुल कुलकर्णी, डैनी डेन्जोंगपा, सुरेश ओबेरॉय जैसे कलाकार भी है। शुक्रवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के लिए राष्ट्रपति भवन में इसकी स्क्रीनिंग होगी। फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/bollywood-news/kangana-ranaut-statement-over-karni-sena-on-manikarnika-row-3997647/

क्या जल्द करेंगे शादी करने वाले हैं मलाइका-अर्जुन, तलाश रहे नया घर!


मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन हुए हैं। बता दें कि ये दोनों अपने अफेयर को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। हालांकि दोनों ने अभी तक सार्वजनिक रूप से अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया है। दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है। इनकी शादी को लेकर भी खबरें सामने आई थी। अब एक बार फिर से इनकी शादी की खबरों ने जोर पकड़ लिया है। बताया जा रहा है कि मलाइका और अर्जुन अपने लिए नई प्रॉपर्टी ढूंढ रहे हैं।

बिल्डर्स से मिल रहे हैं दोनों:
एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार मलाइका और अर्जुन अपने लिए नया घर तलाश रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार ये दोनों बिल्डर्स से भी मिल रहे हैं। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं। इसलिए ये नए घर की तलाश कर रहे हैं। हालांकि कुछ हफ्ते पहले भी इस तरह की खबरें भी आई थी कि दोनों ने एक फ्लैट खरीद लिया है। ये फ्लैट लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स के पास बताया गया। हालांकि अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की गई है।

 

मलाइका-अर्जुन तलाश रहे हैं अपने लिए नया घर, क्या जल्द करेंगे शादी?

करण जौहर ने अफेयर की खबर को किया था कंफर्म:
बता दें कि हाल में करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण 6' में क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और केएल राहुल गेस्ट बनकर पहुंचे थे। शो के दौरान करण के एक सवाल के जवाब में राहुल ने बताया कि उन्हें मलाइका अरोड़ा पर क्रश था, लेकिन अब नहीं है। इस पर करण ने तुरंत कहा,'अर्जुन कपूर, मलाइका को डेट कर रहे हैं, इसलिए?

 

मलाइका-अर्जुन तलाश रहे हैं अपने लिए नया घर, क्या जल्द करेंगे शादी?

अर्जुन ने भी कबूला था सिंगल नहीं हैं अब:
बता दें कि पिछले दिनों अर्जुन कपूर भी करण जौहर के इस शो पर पहुंचे थे। यहां उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ पर खुलकर बात की थी। शो पर जब करण ने उनसे पूछा था कि क्या वे सिंगल हैं? इस पर अर्जुन ने कहा था,'नहीं मैं अब सिंगल नहीं हूं।'


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/bollywood-news/malaika-arora-and-arjun-kapoor-hunting-for-new-house-3997639/

विक्की कौशल ने तोड़ा राजकुमार, आयुष्मान का रिकॉर्ड, 'उरी' ने सातवें दिन की इतनी कमाई, सोच भी नहीं सकते


विक्की कौशल स्टारर फिल्म 'उरी-सर्जिकल स्ट्राइक' को रिलीज हुए आठ दिन हो चुके हैं, लेकिन बॉक्स आॅफिस की खिड़की पर लगातार जबरदस्त कलेक्शन कर रही हैं। केवल 15 करोड़ के कम बजट में बनी 'उरी' का कलेक्शन अब 70 करोड़ के पार हो गया है। 'उरी' रिलीज के 7वें दिन यानी गुरुवार को 6 करोड़ 96 लाख रुपए का कलेक्शन किया है। फिल्म अब तक कुल 70 करोड़ 50 लाख रुपए की कमाई कर चुकी है। फिल्म को 8 करोड़ 20 लाख रुपए से ओपनिंग मिली थी।

 

URI Box Office Collection Day 3: तीसरे दिन 'उरी' कमाएं इतने करोड़, जानें पूरे वीकेंड का कलेक्शन

जल्द 100 करोड़ क्लब में होगी एंट्री
अगर 'उरी' ऐसे ही लगातार बॉक्स आॅफिस की खिड़की पर कमाई कर करती रही तो जल्द इस वीकेंड 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी। अगर ऐसा होता है तो ये साल की पहली और अपने बजट में सबसे तेज 100 करोड़ रुपए कमाने वाली हाल के वर्षों में रिलीज पहली फिल्म होगी। फिल्म 'उरी सर्जिकल स्ट्राइक' ने पिछले साल की 100 करोड़ी फिल्मों 'स्त्री', 'राजी' और 'बधाई हो' से भी तेजी से कमाई कर एक नया इतिहास रचा है और विक्की भी राजकुमार राव और आयुष्मान खुराना की तरह कमाऊ स्टार्स की जमात में शामिल हो गए हैं।

 

URI The Surgical Strike Film Box Office Collection Day 2

फिल्म उरी में विक्की कौशल और यामी गौतम लीड रोल में हैं। साथ ही परेश रावल, कीर्ति कुल्हरी और मोहित रैना का भी अहम रोल में है।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/bollywood-news/uri-box-office-collection-day-7-vicky-kaushal-yami-gautam-3997272/

'बैंड बाजा बंद दरवाजा' में लगेगा हॉरर कॉमेडी का जबरदस्त तड़का


रोहित शर्मा
सास बहू, कॉमेडी और ऐतिहासिक तड़के के बाद छोटा पर्दा अब दोबारा से हॉरर कॉमेडी की तरफ लौट रहा है। सोनी सब के दर्शकों के लिए एक नया हॉरर कॉमेडी शो 'बैंड बाजा बंद दरवाजा' आ रहा है। जो 26 जनवरी गणतंत्र दिवस पर प्रसारित होगा। शो के जरिए निर्माता डरावनी कहानी को हास्यास्पद रूप में टीवी स्क्रीन पर दिखाने जा रहे हैं। जिसमें हॉरर कॉमेडी का जबरदस्त तड़का है।

शो में एक तरफ बैंड बाजा है और दूसरी तरफ बंद दरवाजा है। एक तरफ शादी को लेकर तैयारियां चल रही हैं और वहीं दूसरी तरफ भूत शादी को रोकने की कोशिश कर रहा है। मैचमेकर भी शादी करवाने की पूरी कोशिश कर रही है, जबकि भूत यह कोशिश कर रहा है कि ऐसा ना हो पाए।


शो के मुख्य किरदार
शो में मुख्य भूमिका में अमितोष नागपाल हैं जो 'रॉकी' की भूमिका निभा रहे हैं। रॉकी बहुत ही श‍र्मीला लड़का है, वह किसी लड़की से बात करने में घबराता है और मैचमेकर्स उसे शादी के लिये लड़कियों से मिलवाने की कोशिश करते हैं। वहीं मुकेश तिवारी भूत की भूमिका में हैं। तिवारी 25 साल पहले मृत एक युवक संजीव शर्मा का किरदार निभा रहे हैं।


अमितोष ने पत्रिका से खास बातचीत में आने वाले शो के कुछ अनछुए पहलुओं को साझा किया।

 

'बैंड बाजा बंद दरवाजा' में लगेगा हॉरर कॉमेडी का जबरदस्त तड़का

पत्रिका - आप वास्‍तविक जीवन में भी एक गीतकार हैं और इस शो में आप एक सिंगर हैं। तो परदे पर एक सिंगर की भूमिका निभाने में उससे कितनी मदद मिली?

अमितोष-'मैं थियेटर की दुनिया से आया हूं। मैं लिखता हूं, कंपोज करता हूं, अभिनय करता हूं और काफी सारी दूसरी चीजें करता हूं। मैंने ‘ओय लकी! लकी ओय! और कई सारे विज्ञापनों के लिए भी लिखा है। बाकी भूमिकाएं जिस तरह मेरे पास आती हैं उसी तरह यह भूमिका भी आई। यह मजेदार है और यह मानते हुए कि मैंने भी यह शो लिखा है। मैं अपने हुनर का कई जगहों पर इस्‍तेमाल कर सकता हूं।'


पत्रिका- आप इस शो में पुरुष के साथ-साथ महिला की आवाज में भी गा रहे हैं। क्‍या इसके लिए आपने कोई खास ट्रेनिंग ली है?

अमितोष- 'यह सिर्फ मेरा किरदार है, सच्‍चाई यह है कि उस आवाज को डब किया गया है। मैं महिला की आवाज में नहीं गा रहा हूं।'

 

'बैंड बाजा बंद दरवाजा' में लगेगा हॉरर कॉमेडी का जबरदस्त तड़का

पत्रिका- पहले भी टेलीविजन पर हॉरर कॉमेडी शो आ चुके हैं। ‘बैंड बाजा बंद दरवाज़ा’ उन सबसे किस तरह अलग है?

अमितोष- 'यह दावा करना मुश्किल है कि आपका शो अलग है। हर कोई यही कह रहा है कि यह अलग है लेकिन यह नहीं जानता कि कितना अलग है, क्‍योंकि मैं बाकी शोज के बारे में बहुत नहीं जानता हूं। हालांकि, हमारे शो के बारे में एक चीज जो अलग है वह है हमारा काम। मुझे नहीं पता कि बाकी शोज किस तरह करते हैं लेकिन जो मैंने सुना है उसके हिसाब से उनके पास आखिरी समय तक स्क्रिप्‍ट नहीं होती है और उनके पास सही शेड्यूल नही होता है। हमने फिल्‍म की तरह स्क्रिप्‍ट तैयार कर ली है और हमारी योजना है कि हम उसके अनुसार ही चलेंगे।'


पत्रिका- एक एक्‍टर होने के अलावा, आप एक डायलॉग राइटर और एक डायरेक्‍टर भी हैं। क्‍या हम आपको ‘बैंड बाजा बंद दरवाज़ा’ में उस भूमिका में भी देख पाएंगे?

अमितोष- 'इस शो के लिए मैं निर्देशन नहीं कर रहा हूं, लेकिन मेरे बेहद करीबी मित्र मकबूल खान कर रहे हैं और इस शो को हां कहने की सबसे पहली वजह यही है। मैं उनके साथ इस शो में एक प्रोड्यूसर भी हूं, क्‍योंकि हम दोनों काफी समय से एक साथ काम करना चाहते थे। मक़बूल की वजह से ही मैंने लिखना शुरू किया था, क्‍योंकि उन्‍होंने मुझे सलाह दी थी कि मुझे फिल्‍मों के लिए लिखना चाहिए। यहां टीवी के लिये कुछ लिखने का निर्णय थोड़ा मुश्किल था, क्‍योंकि मेरे पास कुछ फिल्‍में भी थीं।'


पत्रिका- इस शो से आपकी क्‍या उम्‍मीद हैं?

अमितोष- 'मेरा हमेशा से यह मानना रहा है कि जब आप उस पर काम कर रहे होते हैं तो आपको महसूस होता है कि वह संदेश दर्शकों तक पहुंच जाएगा। आधे समय तक लोग यही सोचते रहते हैं कि कुछ तो गड़बड़ है, लेकिन इस शो को लेकर मुझे ऐसा महसूस नहीं हो रहा है। मुझे ऐसा लगता है कि हमने इस शो को बड़े ही प्‍यार से लिखा है, कलाकारों को उसे सुनकर मजा आया, हमें इसमें काम करते हुए मजा आ रहा है। मैं बस इतना चाहता हूं कि हमारी कहानी हमारे दर्शकों तक पहुंचे, ताकि वे आएं और इस शो को देखें।'


पत्रिका- आमतौर पर यह माना जाता है कि लोगों को हंसाना मुश्किल होता है। आप इस बारे में क्‍या कहते है ?

अमितोष- 'इसी तरह मैं अपनी जिंदगी जीता हूं। यदि मैं परेशानियों से घिरा हूं, मैं हंसना शुरू कर देता हूं। ह्यूमर मेरे स्‍वभाव का दूसरा रूप है और यह चीज करना मुझे पसंद है। यदि किसी दिन मैं किसी को हंसा दूं तो बड़ा ही अच्‍छा महसूस होता है। मेरे दोस्‍तों के अनुसार, मैं चीजों को मजेदार तरीके से पेश करने में अच्‍छा हूं और उम्‍मीद करता हूं कि इस शो के साथ भी यह चीज दर्शकों तक पहुंचेगी।'


पत्रिका - क्‍या आप भूतों/आत्‍माओं पर भरोसा करते हैं या आपका उनसे कभी सामना हुआ है?

अमितोष- मैं भूतों पर भरोसा नहीं करता हूं लेकिन बचपन में भूतों से बहुत डरा करता था। ऐसा कोई आमना-सामना नहीं हुआ है लेकिन मेरे जीवन में कुछ ऐसी चीजें हुईं जिन्‍होंने मुझे असमंजस में डाल दिया। उदाहरण के लिए, मुझे यह पता चलता है कि कुछ ऐसी चीज होने वाली है या मैं किसी से मिलने जा रहा हूं और वह कई बार डरावना हो जाता है।'


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/tv-news/exclusive-interview-of-amitosh-nagpal-for-band-baaja-band-darwaja-3997210/

मलाइका ने तस्वीर पोस्ट कर लिखा, 'मुझे वापस ले चलो', अर्जुन ने दिया ऐसा जवाब..


इन दिनों मलाइका आरोड़ा और अर्जुन कपूर अपने अफेयर को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है। यहां तक की सोशल मीडिया पर खबरें चल रही हैं कि दोनों जल्द शादी कर सकते हैं। हालांकि अभी तक अर्जुन और मलाइका ने अपने रिलेशनशिप को स्वीकार नहीं किया है। हाल में मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है। अर्जुन ने इस तस्वीर पर जवाब भी दिया है। इसके बाद से इन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

मलाइका ने पोस्ट की पुरानी तस्वीर:
हाल में मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की। इसके बाद अर्जुन ने भी एक तस्वीर पोस्ट की। मलाइका ने तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा,'मुझे वापस ले चलो...happiness। #throwbackthursday'। मलाइका की इस पोस्ट पर अर्जुन कपूर ने लिखा, 'हम्मम।'

 

अर्जुन ने भी पोस्ट की तस्वीर:
मलाइका की पोस्ट के बाद अर्जुन ने भी अपनी एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, 'अपने हॉलिडे पर अच्छे पोज दें ताकि जब आप लौटें तो आपके पास इंस्टाग्राम पर पोस्ट करने के लिए काफी सारी अच्छा तस्वीरें तैयार हों। #milan #letsgoback #throwbackthursday #poserforlife।'

 

मलाइका ने तस्वीर पोस्ट कर लिखा, 'मुझे वापस ले चलो', अर्जुन ने दिया ऐसा जवाब..

अर्जुन की फैमिली शादी के खिलाफ:
रिपोर्ट्स के अनुसार अर्जुन कपूर और मलाइका के रिश्ते को लेकर अर्जुन की ज्यादातर फैमिली राजी है, लेकिन उनकी फैमिली के कुछ मेंबर्स ऐसे भी ही हैं जो इस रिश्ते के खिलाफ हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मलाइका और अर्जुन के रिश्ते को अनिल कपूर, संजय कपूर, महीप संधू और जाह्नवी कपूर पूरी तरह के एक्सेप्ट कर चुके हैं। लेकिन खबर है कि सोनम कपूर, अंशुला और बोनी कपूर इस रिश्ते के खिलाफ हैं।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/bollywood-news/malaika-arora-shares-a-take-me-back-pic-arjun-kapoor-give-reply-3996969/

सलमान ही नहीं, कपूर खानदान के ये 3 तीन शख्स भी हैं अर्जुन-मलाइका के प्यार के बड़े दुश्मन


अभिनेता अर्जुन कपूर पिछले काफी दिनों से अरबाज खान की एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा से रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। कई बार मलाइका को अर्जुन के परिवार के साथ पार्टी करते हुए भी स्पॉट किया जा चुका है। अर्जुन और मलाइका के फैंस उनके शादी करने को लेकर तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं। लोगों का मानना है कि अर्जुन कपूर और मलाइका के रिश्ते को लेकर उनकी ज्यादातर फैमिली राजी है, लेकिन उनकी फैमिली के कुछ मेंबर्स ऐसे भी ही हैं जो इस रिश्ते के खिलाफ हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मलाइका और अर्जुन के रिश्ते को अनिल कपूर, संजय कपूर, महीप संधू और जाह्नवी कपूर पूरी तरह के एक्सेप्ट कर चुके हैं। लेकिन खबर है कि सोनम कपूर, अंशुला और बोनी कपूर इस रिश्ते के खिलाफ हैं। आइए जानते हैं पूरे विस्तार से कौन अर्जुन और मलाइका के रिश्ते के खिलाफ हैं और कौन फेवर में....

 

arjun kapoor and malaika arora

सोनम कपूर दे चुकी हैं अर्जुन को चेतावनी
रिपोर्ट्स के मुताबिक, मलाइका और अर्जुन की जोड़ी अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर को फूंटी आंख भी नहीं सुहाती हैं। दरअसल, सोनम नहीं चाहती कि उनके भाई अर्जुन, मलाइका से शादी करें। इतना ही नहीं वो अर्जुन को हिदायत भी दे चुकी हैं कि वह मलाइका से दूर रहा करें। इसकी वजह बताई जा रही है एक पार्टी में मलाइका और सोनम के बीच अनबन हो गई थी। तब से ही सोनम और मलाइका एक-दूसरे से बात नहीं करतीं।

 

arjun kapoor and malaika arora

बोनी और अंशुला भी इस रिश्ते के खिलाफ
अगर आप सोच रहे हैं कि अर्जुन और मलाइका के रिश्ते की दुश्मन सिर्फ सोनम ही है तो आप गलत हैं। दरअसल, सोनम ही नहीं बल्कि कपूर खानदान के दो और शख्स भी इस रिश्ते के खिलाफ हैं। वह अर्जुन के पिता बोनी कपूर, उनकी बहन अंशुला कपूर हैं। ये दोनों ही नहीं चाहते कि अर्जुन की नजदीकियां मलाइका से साथ बढ़ें।

 

arjun kapoor and malaika arora

सलमान खान भी हैं इस रिश्ते के खिलाफ
अर्जुन कपूर और मलाइका के रिश्ते का अगर कपूर खानदान के बाद कोई दूसरा सबसे दुश्मन है तो वह हैं सलमान खान। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'दबंग' सलमान खान भी नहीं चाहते कि मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर से शादी करें। खबरों के मुताबिक, नाराज सलमान खान इस रिश्ते को लेकर एक बड़ा कदम भी उठा चुके हैं। वह हैं सलमान के घर में बोनी कपूर और मलाइका की एंट्री।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/bollywood-news/arjun-kapoor-malaika-arora-sonam-boney-anshula-are-against-marriage-3996831/

मौलवी ने गंदी-गंदी बातें कर Youtuber Danish Zehen के प​रिवार को किया हर्ट, VIDEO VIRAL


फेमस यूट्यूबर और एमटीवी के शो Ace of Space के कंटेस्टेंट रहे danish zehen की हाल ही में एक कार एक्सीडेंट में मौत हो गई। दानिश 20 द‍िसंबर को एक सड़क हादसे का शिकार हुए थे। उनकी मौत के बाद से ही उनके फैंस काफी दुखी थे। वहीं दानिश की मौत के बाद कई मौलवी उनकी जीवनशैली की आलोचना कर चुके हैं। इस फेहरिस्त में मुंबई के कुर्ला के एक मौलवी मोहम्मद सादिक रिजवी का भी नाम जुड़ गया है। उन्होंने दानिश को लेकर कई बड़े बयान दिए हैं। जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

 

Youtuber Danish Zehen

मौलवी ने कहा- गर्लफ्रेंड के साथ...
मौलवी सादिक ने एक धार्मिक सभा में भाषण के दौरान दानिश को लेकर कई बातें की। उन्होंने उसकी जमकर आलोचना की। उन्होंने कहा, 'अगर किसी आलिम की मौत होती है तो कोई परवाह नहीं करता। लेकिन हम दानिश जैसे लोगों की परवाह करते हैं जिसे अपने परिवार की कोई फिक्र नहीं थी और वो अपनी गर्लफ्रेंड के साथ अकेले रह रहा था। पूरे शरीर में टैटू बनवा रखे थे। जब मौत के बाद उसे कब्रिस्तान ले जाया गया तो कब्रिस्तान वालों ने कहा कि पहले इसके शरीर पर बने टैटू को जलाओ फिर हम दफनाने देंगे।' मौलवी ने इस वीडियो में ऐसी न जाने कितनी बातें दानिश को लेकर कही। इस भाषण का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 

Youtuber Danish Zehen

मौलवी ने मांगी माफी:
वीडियो के वायरल होने के बाद मौलवी सादिक ने माफी मांग ली है। मौलवी का कहना है कि मेरे भाषण को बिलकुल अलग तर तरीके से पेश गया है। मेरा इरादा उनके परिवार को दुख पहुंचाना नहीं था। इतना ही नहीं यह वीडियो देखने के बाद उनके परिवार के एक सदस्य ने मुझसे मुलाकात की थी जहां मैंने उनसे मांफी मांग ली।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/tv-news/maunala-sadiq-razvi-open-up-about-danish-zehen-lifestyle-3996806/

फिल्म इंडस्ट्री के इस बड़े मुद्दे पर दीपिका पादुकोण ने उठाई आवाज, कहा- हीरो से कम फीस मिली तो छोड़ दूंगी फिल्म!


बॅालीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकारा Deepika Padukone अक्सर मीडिया इंडस्ट्री में चल रहे विवादों पर अपने बेबाक बयान देती आई हैं। आज वह बॉलीवुड की Highest Paid Actress एक्ट्रेसेस में से एक हैं। इंडस्ट्री में शायद ही कोई ऐसी एक्ट्रेस होगी जिन्होंने इतने कम वक्त में ऐसी सफलता हासिल की हो।

deepika-padukone

क्या आप जानते हैं फिल्म 'पद्मावत' में उन्हें लीड एक्टर्स शाहिद कपूर और रणवीर सिंह से ज्यादा फीस मिली थी। इसी बात को लेकर हाल में दीपिका ने एक इवेंट के दौरान चर्चा की। दीपिका ने मेल-फीमेल फीस में असमानता का बड़ा मुद्दा उठाया।

 

deepika-padukone-lifestyle

दीपिका पादुकोण ने कहा, 'मुझे पता है कि मेरा क्या ट्रैक है और मैं किस चीज के लायक हूं। मुझे पता है दूसरे स्टार की फिल्में अच्छा नहीं कर रही हैं लेकिन मेरी फिल्में शानदार कलेक्शन कर रही हैं। इसका कोई सेंस नहीं है। ऐसी फिल्म को ना करना मैंने ज्यादा पसंद किया जो इस एक चीज पर बेस्ड हो। मुझे लगा ये गलत है। '

 

deepika-padukone-controveresies

दीपिका का मानना है कि फीस कितनी देनी है इस बात का फैसला जेंडर के आधार पर नहीं होना चाहिए। एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'जो करना आवश्यक है मैं उसे करती हूं। जरुरत पड़ने पर मैंने फिल्मों के ऑफर तक ठुकराए हैं क्योंकि मैं रात को शांतिपूर्वक सोना चाहती हूं। मैं ऐसे विचार के साथ नहीं रह सकती कि मैं किसी फिल्म का हिस्सा हूं, मूवी में मैंने भी उतना ही योगदान दिया है। फिर क्यों मुझे अंडरपेड रखा जाए।'


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/bollywood-news/deepika-padukone-rejected-film-because-of-less-payment-than-hero-3996371/

बेहद लग्जीरियस लाइफ जीते हैं कपिल शर्मा, रखते हैं शाहरुख से भी महंगे शौक


कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने टीवी पर धमाकेदार वापसी कर ली है। टीआरपी में भी उनका शो नंबर 2 पर आ गया है। पिछले दिनों उनकी फीस को लेकर सोशल मीडिया पर काफी खबरें चली थी। कहा जा रहा था कि कपिल की फीस कम कर दी गई है। रिपोर्ट्स के अनुसार कहा जा रहा था कि पहले कपिल एक एपिसोड के लिए 60-70 लाख रुपए लेते थे लेकिन कमबैक के बाद उनकी फीस घटाकर 15-20 लाख रुपए कर दी गई। हालांकि कृष्णा अभिषेक ने इन खबरों का खंडन करते हुए कहा था कि कपिल की फीस कम नहीं की गई है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि कपिल बेहद लग्जीरियस लाइफ जीते हैं।

इतनी प्रॉपर्टी है कपिल के पास:
रिपोर्ट्स के अनुसार कपिल शर्मा की नेटवर्थ 170 करोड़ रुपए से भी ज्यादा है। साथ ही उनके पास एक से बढ़कर एक कई महंगी चीजें हैं। उनके पास बहुत ही आलीशान वैनिटी वैन भी है। कपिल को कारों का भी बहुत शौक है और उनके पास कई महंगी गाड़ियां हैं।

 

बेहद लग्जीरियस लाइफ जीते हैं कपिल शर्मा, रखते हैं शाहरुख से भी महंगे शौक

5.5 करोड़ की वैनिटी वैन:
कपिल ने कुछ समय पहले अपनी नई वैनिटी वैन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने लिखा था, 'My new vanity van designed by DC।' कपिल की यह वैनिटी वैन काफी सुर्खियों में रही थी। उनकी वैन इंडस्ट्री की सबसे महंगी वैनिटी वैन में से एक है। रिपोर्ट के अनुसार, उनकी वैन शाहरुख खान की वैनिटी वैन से भी ज्‍यादा महंगी है। कपिल की वैनिटी वैन की कीमत करीब 5.5 करोड़ रुपए बताई जा रही है।

 

बेहद लग्जीरियस लाइफ जीते हैं कपिल शर्मा, रखते हैं शाहरुख से भी महंगे शौक

महंगी कारों का शौक:
कपिल को महंगी कारों का भी शौक है। उनके पास कई लग्जरी कारें हैं। उनके पास मर्सिडीज कार है। इस कार की कीमत 1.19 करोड़ रुपए है। इसके अलावा उनके पास Volvo XC कार भी है। इस कार की कीमत 90 लाख से 1.3 करोड़ रुपए के करीब बताई जा रही है।

25 करोड़ का बंगला और फ्लैट:
कपिल के पास पंजाब में एक आलीशान बंगला है। इस बंगले की कीमत 25 करोड़ है। इसके अलावा उनके पास एक महंगा फ्लैट है। इस फ्लैट की कीमत 15 करोड़ रुपए है।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/tv-news/kapil-sharma-lifestyle-property-net-worth-salary-and-cars-3996336/

महाराष्ट्र: कांग्रेस-राकांपा की महाआघाड़ी को जोरदार धक्का, इस सहयोगी पार्टी ने अकेले लोकसभा चुनाव लड़ने का किया ऐलान


(मुंबई): महाराष्ट्र में आगामी लोकसभा चुनाव से पहले ही महाआघाड़ी (गठबंधन) को जोरदार धक्का लगा है। कांग्रेस-राकांपा की महाआघाड़ी में गठबंधन को लेकर पीपल्स रिपब्लिकन पार्टी (पीआरपी) ने दूरी बना ली है और महाआघाड़ी से नाता तोड़ते हुए पीआरपी ने लोकसभा की 16 सीटों पर अपने बल से चुनाव लडऩे का ऐलान कर दिया है। साथ ही पीआरपी ने कांग्रेस-राकांपा पर सीटों के बंटवारे में शामिल नहीं करने का आरोप लगाया है। विदित हो कि 2014 से कांग्रेस के सहयोगी दल की भूमिका में रहे विधायक जोगेंद्र कवाडे की पार्टी पीआरपी ने राज्य का चुनाव साथ मिलकर लड़ा था।

 

पीआरपी अब कांग्रेस से नहीं करेगी वार्तालाप

राज्य में होने वाले लोकसभा और विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस-राकांपा ने राज्य के सभी समविचारी दलों को एक साथ लेकर महाआघाड़ी बनाने का प्रयास तो जमकर किया, जिसके लिए भारिप, बहुजन महासंघ समेत अन्य दलों से बातचीत भी शुरू की। जबकि सीटों के बंटवारे की चर्चा से पीआरपी को दूर रखा गया। इसीलिए पार्टी के राष्ट्रीय कार्याध्यक्ष कवाडे ने महाराष्ट्र में 16 सीटों पर लोकसभा चुनाव लडऩे का फैसला किया है।


इन सीटों से पीआरपी के उम्मीदवार ठोक सकते हैं ताल

कवाडे की तैयारी भंडारा-गोंदिया से चुनाव लडऩे की है और साथ ही नागपुर, रामटेक, बुलढाणा, लातूर, पुणे, वाशिम-यवतमाल, चंद्रपुर, हातकणंगले, औरंगाबाद, उत्तर मध्य मुंबई, वर्धा, अकोला, सोलापुर, नांदेड, हिंगोली लोकसभा क्षेत्रों से भी उनके उम्मीदार मैदान में होंगे। कवाडे की माने तो पीआरपी 2014 में कांग्रेस के साथ थी, फिर भी उसे कोई प्रतिसाद नहीं मिला और अब पार्टी की ओर से कांग्रेस से कोई वार्तालाप नहीं की जाएगी।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/mumbai-news/people-s-republican-party-will-fight-lok-sabha-election-separately-3996328/

ये है शमा सिंकदर की खूबसूरती का राज, जानें उनकी लाइफ का 'SUCCESS' मंत्र!


फिल्म और टीवी इंडस्ट्री की हसीन अदाकारा शमा सिंकदर ने हाल में पत्रिका एंटरटेंमेंट से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने अपनी लाइफ का सक्सेस मंत्र बताया। साथ ही उन्होंने वेबसीरीज, टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के बीच का अंतर बताया। एक्ट्रेस ने पिछले सिनेमा और आज के दौर के सिनेमा के बारे में भी बातचीत की। अंत में शमा ने फैंस के संग कुछ हैल्थ टिप्स बांटी, जिनकी वजह से वह आज इतनी हैल्दी और खूबसूरत हैं। तो आइए जानते हैं अपने काम और पर्सनल लाइफ में कैसी हैं शमा सिंकदर...

 

shama-sikandar-lifestory

एक स्टार का हर चीज में बेस्ट होना जरूरी...

शमा सिंकदर ने बताया कि आज के दौर में स्टार्स के लिए इंडस्ट्री में टिक पाना कितना मुश्किल हो गया है। उन्होंने कहा, पहले की फिल्में बनाने का तरीका काफी अलग था। पहले लोगों की मैंटेलिटी अलग थी। आज के स्टार्स पर काम का काफी प्रेशर रहता है। हर दिन कॅाम्पटीशन बड़ रहा है। सोशल मीडिया पर अब स्टार्स के बारे में हर कोई जान सकता है। पहले अगर आप थोड़ा सा अच्छा डांस कर लेते थे तो लोग वाहवाही करते थे लेकिन अब आपका हर चीज में बेस्ट होना जरूरी हो गया है। अब स्टार्स को ज्यादा हार्डवर्क करना पड़ता है।

 

shama-sikandar-health-tips

अब दर्शक सिनेमा में रिएलिटी देखना चाहते हैं...

जब शमा से आज के सिनेमा और पुराने सिनेमा के बीच की अंतर को लेकर बातचीत की तो उन्होंने बताया, आज का सिनेमा काफी रियलिस्टिक हो गया है। आज अगर हम मसाला फिल्म भी बनाते हैं तो वो भी बिल्कुल रियलिस्टिक तरीके से बनाते हैं। जैसे कि बधाई हो, अंधाधुन ये सभी फिल्में आज के दौर में हिट हो रही हैं। पहले के सिनेमा में इस तरह की फिल्मों को इतनी सराहना नहीं मिलती थी। आज ये मेनस्ट्रीम फिल्में हैं। कहा जा सकता है की लोगों की सोच बदली है, लोगों को आजकल रिएलिटी बेस्ड स्टोरीज ज्यादा पसंद आती हैं। यहां तक की स्टार्स की एक्टिंग का तरीका भी बदल गया है। आज स्टार्स भी रियलिस्टिक होकर एक्टिंग करते हैं। कपड़ो से लेकर हेयरस्टाइल तक सबकुछ बदल चुका है।

 

shama-sikandar-personal-story

ये है शमा की फिट बॅाडी का राज

किसी भी चीज का स्ट्रेस न लें। मस्ती करें, खुश रहें...जहां आपने टैंशन लेना शुरू किया वहीं से आपकी बॅाडी, फेस सब खराब हो जाएगा। खाना उतना ही खाएं जितना आप कसरत कर पचा सकें। मैं तो यही कहूंगी की अपना खाना कम रखिए और कसरत ज्यादा रखिए। धीरे-धीरे अपनी डाइट कम करें, और हैल्दी खाने की तरफ अपना रूटीन बनाए। अगर बॅाडी वेट मेंटेन या कम रखना है तो कार्बोहाइड्रेट्स कम से कम खाएं। मैं रोज वर्कआउट करती हूं। मुझे लगता है हर चीज का एक रूटीन बनाना जरूरी है। जो भी करें उसका नीयम बना लें। मुझे ऐसा लगता है कि हमारे देश में बचपन से ही खाने-पीने का खास ख्याल रखा जाता है जो कि अच्छा भी है, पर हम यह भूल जाते हैं कि हमें हैल्दी खाना चाहिए, और उतना ही खाना चाहिए जिसे पचा पाएं।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/bollywood-news/shama-sikandar-lifestory-heath-tips-personal-story-3996213/

Birthday Special: गैंगेस्टर अबू सलेम के प्यार में पागल इस एक्ट्रेस को हुई सजा, जेल में लिखी ऐसी शायरी, रातोंरात हुई थीं फेमस


बॉलीवुड में कभी अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस मोनिका बेदी (Monika Bedi) का आज जन्मदिन है। उनका जन्म 18 जनवरी 1945 पंजाब के होशियारपुर में हुआ था। मोनिका ने कई बड़े स्टार्स के साथ स्क्रीन शेयर की है। लेकिन वह फिल्मों से ज्यादा अपने अफेयर को लेकर चर्चा में रहीं। उनका अफेयर अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम (Abu Salem) के साथ रहा था। रिलेशनशिप के दौरान वह एक्ट्रेस से ज्यादा गैंगेस्टर अबू सलेम की प्रेमिका के रूप में जानी जाने लगी थीं। आज हम आपको मोनिका के जन्मदिन पर उनसे जुड़ी ऐसी ही कई और खास बातें बताने जा रहे हैं।

 

monika bedi Abu Salem

अबू सलेम के साथ हुई थीं गिरफ्तार:
मोनिका बेदी ने अपने कॅरियर की शुरुआत में काफी नाम कमाया। बता दें कि मोनिका ने अपनी पढ़ाई ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी से पूरी की है। पढ़ाई के बाद उन्होंने अपने फिल्‍मी कॅरियर की शुरुआत 1995 में तेलुगू फिल्म 'ताज महल' से की थी। इसके बाद उन्होंने सैफ अली खान के साथ पहली बॉलीवुड फिल्म 'सुरक्षा' की थी। आपको बता दें कि मोनिका उस समय खूब सुर्खियों में आईं थीं जब उन्हें पुर्तगाल में हिरासत में लिया गया था। खास बात ये है की उस समय वह अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सालेम के साथ थी। दोनों को एक साथ हिरासत में लिया गया और एक साथ ही जेल भेजा गया। गिरफ्तारी के बाद मोनिका ने अपने जीवन के कड़वे अनुभवों को एक शायरी के रूप में लिखा।

 

Actress monika bedi

कुछ इस तरह मोनिका ने लिखी थी शायरी:
मोनिका जब जेल में थीं उस दौरान उन्होंने अपने जीवन के कुछ कड़वे पल को शायरी के रूप में अंडरवर्ल्ड लिखा जो इस प्राकर थी। उन्होंने लिखा, 'छोड़ दे सारी दुनिया किसी के लिए, ये मुनासिब नहीं आदमी के लिए, प्यार से भी जरूरी कई काम हैं, प्यार सब कुछ नहीं जिंदगी के लिए'। इस दौरान अपनी इस शायरी की वजह से मोनिका काफी चर्चा में आ गई थीं।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/bollywood-news/happy-birthday-monika-bedi-monika-bedi-and-abu-salem-love-story-3996070/

न्यूयॅार्क में इलाज करवा रहे ऋषि कपूर से नाराज हुईं पत्नी नीतू कपूर, कहा- शादी के 38 साल बाद ऐसा ही होता है...


बॅालीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज स्टार Rishi Kapoor इन दिनों न्यूयॅार्क में अपना इलाज करवा रहे हैं। ऋषि के साथ वहां उनकी पत्नी एक्ट्रेस Neetu Kapoor मौजूद हैं। नीतू अक्सर Social media पर ऋषि की खबरें फैंस को देती रहती हैं। बुधवार को एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की। इस फोटो में एक्ट्रेस, ऋषि कूपर के साथ एक होटल में बैठी हैं।

 

neetu-kapoor-and-rishi-kapoor

नीतू कपूर ने एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह ऋषि कपूर के साथ लंच के लिए बैठी हुई हैं। फोटो में ऋषि कपूर फोन पर बिजी दिखाई दे रहे हैं, वहीं नीतू सेल्फी ले रही हैं।

neetu-kapoor-and-rishi-kapoor-interview

फोटो पोस्ट करते हुए नीतू ने लिखा, ' लंच डेट। शादी के 38 साल बाद ऐसा ही होता है। मेरे हसबैंड फोन पर बिजी हैं और मैं सेल्फी ले रही हूं।'

neetu-kapoor-and-rishi-kapoor-story

बता दें, रणवीर कपूर भी अक्सर काम से समय निकालकर न्यूयॉर्क जाते रहते हैं। नए साल का जश्न पूरे परिवार ने न्यूयॉर्क में ही मनाया था। इस दौरान रणबीर की गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट भी वहां मौजूद थीं।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/bollywood-news/neetu-kapoor-and-rishi-kapoor-share-cute-selfie-with-funny-caption-3995916/

पुराने रंग में लौट रहे हैं कपिल शर्मा, शो में हुई इस खास शख्स की वापसी, वायरल वीड‍ियो


कॉमेडी किंग कपिल शर्मा का शो 'The Kapil Sharma Show' इन द‍िनों टीवी पर धमाल मचा रहा है। शो ने पहले ही हफ्ते टॉप ल‍िस्ट में जगह बना ली है। इस शो में एक बार फिर कपिल के फैंस को पहले वाले कॉमेडी का टड़का देखने को मिल रहा है। शो की टीआरपी की बात करें तो ये तेजी से नंबर वन के पायदान पर पहुंचती जा रही है। शो में अब आने वाले हफ्ते में एक खास शख्स की वापसी होने जा रही है, उनका नाम है राजेश अरोड़ा।

 

kapil sharma

कपिल के पिछले शो में इस किरदार ने दर्शकों को खूब हंसाया था। ये कोई और नहीं कप‍िल शर्मा का न‍िभाया हुआ एक किरदार है। जिसने अपने अनोखे अंदाज की वजह से प‍िछले शो में खूब सुर्ख‍ियां बटोरी थी। राजेश अरोड़ा की एंट्री का प्रोमो वीडियो सोनी टीवी के ट्व‍िटर हैंडल से शेयर किया गया है। इसमें राजेश अरोड़ा कॉमेडी करते नजर आ रहे हैं। इस प्रोमो में आप देख सकते हैं की किस तरह राजेश अरोड़ा, कॉमेडियन कीकू शारदा की टांग खींच रहे हैं।

 

Comedian kapil sharma

बता दें कप‍िल शर्मा का ये कॉमेडी शो 29 द‍िसंबर से शुरू हुआ था। शो में कपिल के अलावा स‍िमोन चक्रवर्ती, कीकू शारदा, चंदन प्रभाकर, रोशेल राव और नवजोत सिंह सिद्धू नजर आ रहे हैं। इस बार शो के प्रोड्यूसर सलमान खान हैं।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/tv-news/the-kapil-sharma-show-tha-character-rajesh-arora-in-comeback-3995557/

ऐसे ही नहीं हुई 'मणिकर्णिका' में जीशान अयूब की एंट्री, सोनू सूद ने किए कई बड़े खुलासे


साउथ और बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्में देने वाले एक्टर सोनू सूद अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'सिंबा' को लेकर चर्चा में हैं। रणवीर सिंह और सारा अली खान स्टारर इस मूवी में सोनू ने भले ही विलेन का किरदार निभाया हो लेकिन उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही है। इससे पहले वह कंगना रनौत स्टारर फिल्म 'मणिकर्णिका' को लेकर काफी चर्चाओं में रहे थे। लेकिन अचानक ही उन्होंने फिल्म 'मणिकर्णिका' से किनारा कर लिया। इसके साथ ही विवाद होना शुरू हो गया था। सोनू ने इस मूवी की शूटिंग भी की थी। इस फिल्म को बीच में छोड़ने के बारे में उन्होंने अब जाकर खुलासा किया है कि आखिर उन्होंने इस प्रोजेक्ट को बीच में क्यों छोड़ दिया। तो आइए जानते हैं...

 

Kangana Ranaut Sonu Sood

नहीं बन रही थी कंगना और डायरेक्टर की:
'मणिकर्णिका' फिल्म छोड़ने को लेकर सोनू ने हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, 'फिल्म की शूटिंग के दौरान एक समय ऐसा था जब डायरेक्टर और कंगना के बीच में चीजें ठीक नहीं चल रही थी। वो चाहते थे कि फिल्म की री-शूट हो। इस बात को लेकर मैंने उनसे रिक्वेस्ट की और कहा कि मुझे ये बताया जाए कि वो किस भाग की शूटिंग करना चाहते हैं क्योंकि मैं कुछ ही सीन्स री-शूट कर सकता था, जो कि अहम थे।'

 

Actor Sonu Sood

फिल्म से गायब मेरे शूट किए गए सीन:
सोनू ने आगे बताया, 'जब मैंने फिल्म को देखा तो मुझे लगा कि जो सीन हमने शूट किए थे, वो फिल्म से गायब हैं। जब मैंने खुद के सीन फिल्म से गायब देखे तो मुझे काफी बुरा लगा। उन सीन्स को शूट करने के लिए मैंने काफी मेहनत की थी। इसके बाद डायरेक्टर ने मुझसे कहा कि मैं एक बार फिर उन सीन्स को दोबारा शूट करूं। मैंने ऐसा करने से इनकार कर दिया था। इसके बाद मेरी जगह फिल्म में जीशान अयूब की एंट्री हुई।'


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/bollywood-news/sonu-sood-open-up-about-kangana-ranaut-film-manikarnika-left-3995223/

दीपिका पादुकोण ने बताई सलमान-शाहरुख की फिल्में क्यों हुई फ्लॅाप, कहा- महिलाओं का दौर शुरू हो चुका है...


दीपिका पादुकोण इस बुधावर को 'द डॉट दैट वेन्ट फॉर ए वॉक' के बुक लॉन्च में पहुंची। इस मौके पर मीडिया को संबोधित करते हुए एक्ट्रेस ने फिल्मों की सफलता पर बातचीत की। उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि हमारे लिए यह कहना बहुत अद्भुत होगा कि इस वक्त महिला प्रधान फिल्में बेहतरीन काम कर रही हैं लेकिन जब रचनात्मकता की बात आती है तो हमें पुरुष और महिला के दायरे से आगे बढ़कर देखने की जरूरत है।'

 

deepika-padukone

'हिचकी', 'तुम्हारी सुलू', 'राजी' और 'पीकू' जैसी महिला प्रधान फिल्मों ने बेहतरीन काम किया है जबकि बिग स्टार्स की बड़ी बजट की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी हैं। दीपिका ने कहा ' मेरे लिए सभी कुछ फिल्म की स्क्रिप्ट पर निर्भर करता है।'

deepika-padukone-movies

उन्होंने कहा, 'यह फिल्म के बारे में है। यह अलग चीज है की जो फिल्में खान्स ने की वे सफल नहीं हुईं जबकि 'अंधाधुन' जैसी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की। इसलिए सब कुछ स्क्रिप्ट पर निर्भर करता है लेकिन हां, मैं एक ऐसा ट्रेंड देखती हूं जहां महिला प्रधान फिल्में अच्छा काम कर रही हैं।'

 

deepika-padukone-controversies

दीपिका ने कहा कि अब फिल्म निर्माता भी महिला प्रधान फिल्मों को लेकर अधिक मुखर हुए हैं। उन्होंने आगे कहा, 'आज हम इस स्थान पर है जहां निर्देशक किरदारों में बदलाव कर रहे हैं। यदि आपकी कहानी प्रधान है और अचानक निर्देशक कहते हैं कि मुझे इसमें बदलाव करने दो और इसे महिला प्रधान करने दो। आपने सुना होगा कि कोई फिल्म दो-तीन साल पहले किसी पुरुष कलाकार को ऑफर की गई और अब वह फिल्म किसी अभिनेत्री को दी गई, जो कि बहुत बड़ी उपलब्धि है।'


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/bollywood-news/deepika-padukone-talk-about-khans-flop-movies-and-women-based-movies-3995170/

Video Viral: हार्दिक की महिलाओं पर अश्लील बयानबाजी करने को लेकर भड़की प्रिया मलिक, कहा-दपाड कर के देने...


महिलाओं पर एक नहीं कई बार गलत टिप्पणी करने को लेकर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या इस बार बुरी तरह से फंस चुके हैं। इसी बात को लेकर वह पिछले कुछ दिनों से खबरों का हिस्सा बने हुए हैं। हाल ही में करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में गेस्ट बनकर आए हार्दिक पांड्या और के एल राहुल ने शो के दौरान महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी की थी। इसके बाद से ही वह लगातार मुश्किलों में फंसते नजर आ रहे हैं। इस शो के टेलिकास्ट के बाद से ही हार्दिक पांड्या सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं। बात यहीं पर नहीं रुकी 'बीसीसीआई' ने भी हार्दिक पर कड़ा कदम उठाया है। सोशल मीडिया पर कई एक्ट्रेसेस ने उनकी निंदा की है। वहीं अब टीवी एक्ट्रेस और पोएट प्रिया मलिक ने हार्दिक पांड्या को अपने अंदाज में जवाब दिया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 

Priya Malik

प्रिया ने हार्दिक को कहा...
प्रिया मलिक ने 'स्लैम पोएट्री' के जरिए हार्दिक पंड्या पर निशाना साधा है। उन्होंने 'Dear Mister Player' नाम से एक पोएट्री बनाई है। जो करीब 2 मिनट 40 सेकेंड का एक वीडियो है। इस वीडियो के जरिए प्रिया ने हार्दिक की काफी निंदा की है। पोएट्री की शुरुआत में प्रिया कहती है, 'डियर मिस्टर प्लेयर, आज मैं कर के आई, नहीं सेक्स नहीं…। बल्कि दूसरे के प्रति सम्मान…वो नहीं जो आपके लिए मुफ्त में उपलब्ध है।' इस वीडियो के जरिए उन्होंने हार्दिक को बताया हैं कि महिलाओं का सम्मान करना कितना जरुरी है और कैसे महिलाओं का अपमान करना 'COOL' बात नहीं है।

 

Hardik Pandya

लगातार हो रहे हैं ट्रोल:
अपने बयान के बाद से ही हार्दिक लगातार ट्रोल हो रहे हैं। यहीं नहीं अश्लील बयानबाजी करने के लिए ही बीसीसीआई ने पांड्या और उनके साथ केएल राहुल को भी जांच होने तक निलंबित किया है। इतना ही नहीं खार जिमखाना ने हार्दिक की 2018 में तीन साल की मानद् सदस्यता को वापस लेने का फैसला किया। बीसीसीआई के फैसले के बाद उन्हें ऑस्ट्रेलिया में जारी तीन वनडे मैचों की सीरीज बीच में छोड़कर देश लौटना पड़ा था। इस फैसले के बाद दोनों ने 'बिना शर्त' माफी भी मांगी थी।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/entertainment-news/priya-malik-slam-poetry-for-hardik-pandya-video-viral-3995020/

राखी सावंत से शादी को लेकर चर्चा मे आए दीपक कलाल की इस वजह से हुर्इ सड़क पर जमकर पिटाई, मांगनी पड़ी माफी, वीडियो वायरल


बॉलीवुड ड्रामा क्वीन राखी सावंत से शादी को लेकर चर्चा में आए यूट्यूबर दीपक कलाल का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। एक बार फिर वह चर्चा में आ गए हैं। दीपक का एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक अनजान शख्स उनकी जमकर पिटाई कर रहा है और वह हाथ जोड़कर माफी मांगते नजर आ रहे हैं। आइए जानते हैं आखिर क्या है ये मजरा...

 

deepak kalal video

दीपक कलाल का जो वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। उसमें उनकी जमकर पिटाई हो रही है। एक शख्स उन्हें पीट रहा है वहीं दूसरा वीडियो बना रहा है। वीडियो में जो शख्स दीपक की पिटाई कर रहा है वह उन्हें बहुत सी गालियां भी दे रहा है। वीडियो में दीपक ये कह रहे हैं, 'मैं आप लोगों को यह बता रहा हूं कि मैंने सोशल मीडिया पर जितनी भी बकवास की है, प्लीज आप उसके लिए मुझे माफ कर दीजिए। मैं कभी भी ऐसी हरकत नहीं करूंगा। ये सर जो हैं, उन्होंने मुझे समझा दिया है। मैं इसका पालन करूंगा। मैं वचन देता हूं कि मैं कभी भी जिंदगी में ऐसी कोई हरकत नहीं करूंगा, जिससे किसी के दिल को ठेस पहुंचे।'

 

deepak kalal sad

इसी वीडियो में दीपक बोलते हैं की मैं इस वक्त गुडगांव में हूं। साथ ही उन्होंने पिटाई करने वाले शख्स का नाम भी लिया। दीपक ने बताया कि ये जो सर हैं उनका नाम दीपक नांगल हैं। इस वीडियो में वह काफी डरे हुए नजर आ रहे हैं। पिटाई करने वाला वह शख्स इस पूरी वीडियो में उन्हें लात मारता भी नजर आ रहा है। ये पूरा वीडियो लगभग नौ मिनट का है। अभी तक इस घटना को लेकर दीपक कलाल की तरफ से कोई जानकारी सामने नहीं आई है।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/entertainment-news/deepak-kalal-beaten-up-by-man-video-viral-3994702/

जानें आखिर क्यों मिर्च खाकर जेल जाने की तैयारी में जुटे थे जावेद अख्तर, खुद किया खुलासा


बॉलीवुड में अपनी गजलों के लिए मशहूर सिंगर और पटकथा लेखक जावेद अख्तर ने कल अपना 74वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनका जन्म 17 जनवरी, 1945 को ग्वालियर में हुआ था। जावेद आज जितना अपने गीतों को लेकर चर्चा में रहते हैं उतना ही अपनी पर्सनल लाइफ के लिए भी जाने जाते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने ससुर यानी शबाना आजमी के पिता कैफी आजमी का 100 वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर जावेद ने अपने बचपन की जुड़ी कई बातें शेयर की। इसी दौरान उन्होंने एक ऐसी बात बताई जिसे जानकर हर कोई दंग रह गया था। आइए जानते हैं उस बात के बारे में...

 

Javed Akhtar

जावेद अख्तर ने हाल ही में कैफी आजमी का जन्मदिन बड़े ही धूमधाम से मनाया। इसी दौरान उन्होंने बचपन से जुड़ी कई यादों को शेयर की। उन्होंने बताया कि बचपन में एक दौरा ऐसा आया था जब उन्होंने मिर्च खाकर जेल जाने की तैयारी की थी। दरअसल ऐसा उन्होंने इंकलाब के लिए था। उन्होंने बताया, 'जब मैं छोटा था, तब हमारी मां बताती थी कि अभी इंकलाब आएगा और तुम्हें इंकलाब के लिए लड़ना होगा। मेरी मां बार-बार यह भी कहती थी की इंकलाब के दौरान जेल भी जाना पड़ेगा।'

 

javed Akhtar and shabana azmi l

जावेद बातचीत में आगे कहते हैं, 'मां कहती थी कि घर में बने खाने और दाल को पसंद नहीं करते हो। अगर जेल में यही दाल मिली तो..., उनकी बात सुनकर मैं चुपचाप खाना खा लेता था।' बचपन में ही पता नहीं मुझे किसने यह भी बता दिया था कि जेल में जो खाना मिलता है, उसमें मिर्च बहुत ज्यादा होती है, इसलिए मैं बचपन में ही खूब हरी मिर्च खाने की प्रैक्टिस करता कि जब जेल जाऊं तो मुझे खाने के दौरान ज्यादा तकलीफ न हो।'


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/bollywood-news/happy-birthday-javed-akhtar-javed-akhtar-unknown-facts-3994587/

SHARE THIS


Subscribe via Email


Explore Jobs/Opportunities
Jobs Jobs / Opportunities / Career
Haryana Jobs / Opportunities / Career
Bank Jobs / Opportunities / Career
Delhi Jobs / Opportunities / Career
Sarkari Naukri Jobs / Opportunities / Career
Uttar Pradesh Jobs / Opportunities / Career
Bihar Jobs / Opportunities / Career
Himachal Pradesh Jobs / Opportunities / Career
Rajasthan Jobs / Opportunities / Career
Scholorship Jobs / Opportunities / Career
Engineering Jobs / Opportunities / Career
Railway Jobs / Opportunities / Career
Defense & Police Jobs / Opportunities / Career
Gujarat Jobs / Opportunities / Career
West Bengal Jobs / Opportunities / Career
Uttarakhand Jobs / Opportunities / Career
Maharashtra Jobs / Opportunities / Career
Punjab Jobs / Opportunities / Career
Meghalaya Jobs / Opportunities / Career
Admission Jobs / Opportunities / Career
Explore Articles / Stories
Education
Government Schemes
News
Career
Admit Card
Bihar
State Government Schemes
Study Material
Technology
DATA
Public Utility Forms
Travel
Sample Question Paper
Exam Result
Employment News
Scholorship
Syllabus
Festival
Business
Wallpaper
Explore more
Main Page
Register / Login
Like our Facebook Page
Follow on Twitter
Subscrive Our Newsletter Via Nuzzle
Get Updates Via Rss Feed
Sarkari Niyukti
Free Online Practice Set
Latest Jobs
Feed contents
Useful Links
Photo
Video
Post Jobs
Post Contents
Supremedeal : India Business Directory
Find IFSC Code
Find Post Office / Pincode
Contact us
Best Deal

Disclaimer: we only provide job information. we are not associated with any job website. Although we take extreme care for accuracy of the information provided, but you must check the authenticity of the website before applying for the job. We are not responsible for your operation , once you leave our website and apply thereafter. Please recheck the genuineness of the job website from yourself also.

Copyright © 2018. Website template by WebThemez.com